यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

जिला अलीगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो ईनामी बदमाश गिरफ्तार


🗒 शुक्रवार, सितंबर 14 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

बदमाशों के ऊपर प्रदेश पुलिस का दबाव बढ़ा है। आज तड़के अलीगढ़ में पुलिस ने एक मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो ईनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

जिला अलीगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो ईनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में पुलिस ने 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों को दबोच लिया, जबकि उनके तीन अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए। पकड़े गए एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की टीम बदमाशों से पूछताछ कर रही है।शहर के थाना बन्ना देवी इलाके में कैंटर लेकर भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक कैंटर में सवार लोगों की गतिविधि संदिग्ध लगने पर उन्हें रुकने के लिए इशारा किया गया, लेकिन वह नहीं रुके। पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने पीछा करते हुए फायरिंग की, जिसमें एक गोली एक बदमाश के पैर पर लग गई। इसके बाद बाकी के बदमाश उसे छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने जख्मी बदमाश को कब्जे में ले लिया और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।पूछताछ में पकड़े गए इनामी बदमाश ने अपना नाम जाकिर निवासी रजा नगर थाना क्वार्सी बताया। पुलिस के मुताबिक जाकिर पर पहले के कई मुकदमे दर्ज हैं। इस घटना के बाद फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस कांबिंग कर रही थी। वहीं पकड़े गए दूसरे बदमाश की पहचान जफर निवासी चिलकौरा थाना क्वार्सी के रूप में हुई। इस पर भी पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। इस पकड़े गए बदमाशों ने अपने साथियों के नाम और ठिकाने बताए हैं। जिनकी तलाश में पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है। 

 

अलीगढ़ से अन्य समाचार व लेख

» अलीगढ़-:राजनैतिक क्रान्ति दल को चुनाव आयोग की हरी झण्डी दिखाई राजीव   दीक्षित समर्थक 2019 के लिये कमर कसकर तैयार

» अलीगढ़ मे रोक कर बरेली पैसेंजर ट्रेन लोगों ने 20 मिनट तक किया हंगामा

» अलीगढ़-:मानवता को समर्पित विश्वबंधुत्व की भावना को विश्व भर में प्रसारित करने के लिए प्रयासरत संत निरंकारी मिशन की अलीगढ़ ब्रान्च पर एक सत्संग कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

» प्रभारी नगर आयुक्त आर0पी0 सिंह ने कहा मोहर्रम पर होगी चाक चैबद व्यवस्था

» खैर तहसील के नगला अस्सू माजरा धर्मपुर के ग्राम प्रधान पर शौचालय बनाने के नाम पर उगाही करनें की शिकायत सहित डीएम के जनता दरवार में आयी 45 शिकायतें

 

नवीन समाचार व लेख

» दलित एजेंडे को धार देने में जुटी भाजपा

» जिला अलीगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो ईनामी बदमाश गिरफ्तार

» अब रावण के साथ हाथ मिला सकते हैं जिग्नेश, दलित राजनीति को धार देने का प्रयास

» वाराणसी स्थित अर्दली बाजार में पीपल की सुरक्षा कर रहे यूपी पुलिस के चार सिपाही!

» पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह के नेतृत्व में गठित समिति ने अपनी रिपोर्ट में कहा बारूद के ढे़र पर उत्तर प्रदेश की जेलें, सीएम को सौंपी रिपोर्ट