यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

जिला अलीगढ़ के दो गांवों में बदमाशों का धावा, लाखों की लूट


🗒 गुरुवार, नवंबर 08 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव ब्यौहरा व तेहरा मूंज में दीपावली की रात लाठी-डंडों से लैस बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों ने परिजनों के साथ मारपीट कर लूटपाट की। ब्यौहरा से बदमाश मां-बेटी से 1.15 लाख रुपये व ज्वेलरी तथा तेहरा से 15 हजार रु पये व ज्वेलरी लूट कर ले गए। बदमाशों की संख्या आधा दर्जन के लगभग बताई जा रही है। पुलिस ने घटना के संबंध में लूट की रिपोर्ट दर्ज की है।

जिला अलीगढ़ के दो गांवों में बदमाशों का धावा, लाखों की लूट

गांव ब्यौहरा निवासी चन्द्रवीर व मनोज बुधवार की रात को लक्ष्मी पूजन के बाद खेत में पानी लगाने चले गए। रात लगभग 11:30 बजे बदमाशों ने इनके घर पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने पूजा की चौकी पर रखे 1.15 लाख रु्रपये, तीन अंगूठी, एक मंगलसूत्र, झुमकी, चार जोड़ी पाजेब लूट लिए। भागते हुए एक बदमाश को इनकी बहन निक्की ने साहस दिखाते हुए पकड़ लिया। बदमाश ने युवती के मुंह पर चाकू से बार कर घायल कर दिया और छूट कर भाग गया। मां पूरन देवी के साथ भी डड़ों से मारपीट की। शोर सुनकर पहुुंचे दोनों भाई व ग्रामीणों ने बदमाशों को तलाश करने का प्रयास किया लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला।दूसरी घटना को बदमाशों ने गांव तेहरा मंूज में अंजाम दिया। यहां बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर सिक्योर्टी गार्ड की नौकरी करने वाले दिनेश सिंह पुत्र ताराचंद के मकान पर रात एक बजे धावा बोला। दिनेश डयूटी पर गए हुए थे। परिवार के लोग लक्ष्मी पूजन के बाद सौ रहे थे। बदमाशों ने घर में प्रवेश करते ही पूजा की चौकी पर रखे 15 हजार रुपये ले लिए। अलमारी में रखे दो चेन, दो अंगूठी, पाजेब आदि लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने अजीत व इसकी पत्नी नीतू को डंडा मारकर बेहोश कर दिया। चीख सुनकर दूसरे कमरे में सौ रहे छोटे भाई शिवराज सिंह व इसकी पत्नी कल्पना पहुंचे तो इनके साथ की बदमाशों ने मारपीट की। बदमाशों ने दूसरे कमरे में सो रहे गौरव को बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। लहूलुहान अवस्था में शिवराज ने किसी प्रकार दरबाजा खोला तो गौरव ने एक बदमाश को पकड़ लिया। अपने साथी के पकड़े जाने पर दूसरे बदमाश ने डंडा मारकर गौरव को घायल कर साथी को छुड़ा लिया।

पीडि़त की पत्नी मछला देवी से बदमाशों ने कुछ नहीं कहा लेकिन बाहर दरवाजे पर सो रही चचेरी बहन शुशीला देवी के सर में डंडा मारकर घायल कर दिया। चीख पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने सभी घायलों को नगर के एक प्राइवेट डाक्टर के यहां भर्ती कराया। घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसपी देहात मणिलाल पाटीदार व सीओ रामआशीष यादव मय पुलिस बल के मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने दोनों गांवों में घटना स्थल का निरीक्षण किया। सीओ ने बताया कि घटना के संबंध में दिनेश व मनोज की तहरीर पर लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बदमाशों को पकडऩे के प्रयास किए जा रहे हैं। जिस तरह का तरीका व बोलचाल थी उससे बदमाश लोकल ही लग रहे हैं। संबंधित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

अलीगढ़ से अन्य समाचार व लेख

» जिला अलीगढ़ में दीपावली पर युवती से छेड़छाड़, पथराव के साथ जमकर फायरिंग

» अलीगढ मे एएमयू के मेडिकल में 72 घंटे बाद जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल समाप्त, दीपावली पर परेशान रहे मरीज

» जिला अलीगढ़ में चार दिन से लापता कारोबारी की नाले में मिली लाश

» जिला अलीगढ़ में फेसबुक पर लड़कियों के संग लगाई फोटो, गंजा करके गांव में घुमाया

» एएमयू यूनियन के चुनाव मे अलीगढ़ के सलमान एएमयू छात्रसंघ अध्यक्ष, आजमगढ़ के हमजा उपाध्यक्ष और हुजैफा सचिव बने

 

नवीन समाचार व लेख

» जनपद बांदा मे तेज आवाज में गाना बजाने के बाद पत्नी व दुधमुंहे बच्चे की कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

» जिला अलीगढ़ में दीपावली पर युवती से छेड़छाड़, पथराव के साथ जमकर फायरिंग

» जिला अलीगढ़ के दो गांवों में बदमाशों का धावा, लाखों की लूट

» मेरठ मे युवती का धर्म परिवर्तन करा देह व्यापार में धकेला, रिपोर्ट दर्ज कराने पर की फायरिंग

» मुरादाबाद मे दारोगा ने किसान की पीठ पर चढ़कर पार की नदी, वीडियो वायरल