यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

जिला अलीगढ मे पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने अलीगढ़ में छह राहगीरों को बंधक बनाकर लूटा


🗒 सोमवार, जनवरी 07 2019
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

 अतरौली के  गांव जिरौली धूमसिंह में लूट की घटना को 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि करीब 12-14 बदमाशों ने गांव हैवतपुर बंबा पर छह राहगीरों को बंधक बनाकर लूट लिया। कोतवाली क्षेत्र के गांव हैवतपुर बंबा पर शनिवार रात करीब नौ बजे बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। नगर की नई तहसील निवासी अरूण राज पुत्र बाबू सिंह ने बताया कि उनके यहां शनिवार की शाम एक कार्यक्रम था। इसमें बरला थाना क्षेत्र के गांव दत्तावली निवासी एक शिक्षक आए थे। कार्यक्रम के  बाद वह दत्तावली जा रहे थे कि उनकी हैवतपुर बंबा पर किसी अन्य बाइक से एक्सीडेंट हो गया। फोन आने पर वह अपने भाई सुधांशू व प्रवेंद्र कुमार पुत्र मुशीलाल को बाइक से लेकर मौके पर पहुंच गए और घायल ए शिक्षक को उनके घर छोड़ दिया। तीनों युवक एक ही बाइक से अतरौली लौट रहे थे कि रात नौ बजे गांव हैवतपुर के निकट बंबा पर झाडिय़ों से निकले लठधारी व तमंचाधारी बदमाशों ने बाइक चला रहे अरूण के सीने पर डंडा मार दिया। बाइक को वहीं गिरा लिया।

 जिला अलीगढ मे पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने अलीगढ़ में छह राहगीरों को बंधक बनाकर लूटा

बदमाशों ने तीनों युवकों को खेत में हाथ पैर बांधकर डाल दिया।  उनकी जेब में रखे 9500 रुपये व तीन मोबाइल लूट लिए। बदमाशों ने तीनों मोबाइलों के सिम कार्ड निकालते हुए उन्हें वापस कर दिए। अरुण ने बताया कि उनसे पहले बदमाशों ने तीन राहगीरों से भी लूटपाट करते हुए खेत में बंधक बनाकर वहीं डाल रखा था। बदमाश जैसे ही और राहगीरों को लूटने के लिए रोड पर कुछ आगे निकले मौका पाकर तीनों युवकों ने एक दूसरे के हाथ पैर खोलते हुए बाइक लेकर भाग निकले। बदमाशों की पिटाई से अरूण राज के गंभीर चोट आई है। कोतवाल प्रवेश राणा ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों के बारे में जानकारी करते हुए रात एक बजे तक उनकी तलाश की मगर उनका कुछ पता नहीं लगा। घटना के संबंध में अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है।

अलीगढ़ से अन्य समाचार व लेख

» औरैया की दो बहनें फेसबुक फ्रेंड के चक्कर में भटकीं

» अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी एएमयू कैंपस मे चाय विक्रेता को मारा चाकू

» अलीगढ़-:राष्ट्र निर्माण सरकार एवं नागरिकों का सम्मिलित प्रयास होता है जिसके लिए प्रत्येक नागरिक के योगदान की आवश्यकता !

» अलीगढ़-:गणतंत्र दिवस पर पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित 27 व 28 की छुट्टियां निरस्त ।

» अलीगढ़-:26 जनवरी को विशाल तिरंगा यात्रा निकालने का किया ऐलान ।

 

नवीन समाचार व लेख

» सरस्वती पूजा कार्यक्रम में तृणमूल विधायक सत्‍यजीत विश्‍वास की गोली मार कर हत्या

» रक्षा सौदे के दलाल संजय भंडारी से संबंध नकार कर फंसे रॉबर्ट वाड्रा

» चर्चित प्रदीप हत्याकांड का मिर्जापुर पुलिस ने किया खुलासा बीमा राशि हड़पने के लिए करा दी भाई की हत्या

» प्रेमी से शादी न होने पर छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

» कानपुर के सचेंडी में पकड़ी गई 480 पेटी मिलावटी शराब, पांच सप्लायर गिरफ्तार