यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

जनपद बागपत पुलिस जान बचाती रही और गौ तस्कर फायरिंग करते फरार


🗒 रविवार, अगस्त 12 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

 आपकी सेवा में सदैव तत्पर का दावा करने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस अपराधियों के सामने सरेंडर कर रही है। पुलिस अपनी जान बचाने में जुटी रही और तस्कर भाग निकलने में कामयाब रहे।

जनपद बागपत पुलिस जान बचाती रही और गौ तस्कर फायरिंग करते फरार

बागपत में गौ-तस्करों ने पीछा करने वाली यूपी-100 की गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस की टीम जान बचाने के चक्कर में छुप गई जबकि गौ-तस्करों ने अपनी गाड़ी से एक बछड़ा फेंककर पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त किया और फायरिंग करते हुए भाग निकले। अब 'बहादुर' पुलिस की टीम लकीर पीट रही है।बागपत के छपरौली थाना की टीम को पता चला कि एक गाड़ी में पशु तस्कर बड़ी संख्या में गाय तथा बछड़ा लेकर जा रहे हैं। पुलिस ने जब इनका पीछा किया तो इन लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस फायरिंग से बचने के लिए रुक गई और गौ-तस्कर फरार हो गए। बदमाशों की फायरिंग से तीन गोली पुलिस की यूपी -100 की गाड़ी में लगी। इसके बाद कैंटर से तस्करों ने एसएचओ की गाड़ी पर बछड़ा फेंका जिससे उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और पलटने से बची।

बागपत के छपरौली में आज तड़के पशु तस्कर गौ-वंश को कैंटर में भरकर छपरौली यमुना खादर से बड़ौत की ओर ले जा रहे थे। पुलिस की यूपी-100 की गाड़ी रोड पर गश्त कर रही थी। कैंटर जब पुलिस की गाड़ी के पास से गुजरा, तो पुलिस ने गाड़ी कैंटर के पीछे लगा दी। पुलिस की गाड़ी को पीछे आता देख चालक ने कैंटर को दौड़ा दिया। पीछा करने पर कैंटर सवार तस्करों ने पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग कर दी।इस पर गाड़ी में तैनात एचसीपी सोमप्रकाश, कांस्टेबल परमजीत और मोहम्मद आरिफ ने तुरंत पुलिस अधिकारियों को सूचना दी और कैंटर का पीछा करना जारी रखा। उधर सूचना पर छपरौली एसएचओ विजय कुमार सिंह ने भी मोर्चा संभाल लिया और उन्होंने भी पुलिस टीम के साथ बड़ौत -छपरौली रोड पर कैंटर का पीछा करना शुरू कर दिया। पुलिस को पीछा करता देख तस्करों ने कैंटर के पीछे से एसएचओ की गाड़ी पर एक जिंदा बछड़ा फेंक दिया। इससे एसएचओ की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और पलटने से बच गई।इसी बीच मौका पाकर गोवंश तस्कर कैंटर लेकर फरार हो गए। पुलिस को पीछा करने से रोकने के लिए तस्कर मार्ग पर कई गौ-वंश को फेंक गए। पुलिस ने अज्ञात गौ-वंश तस्करों के खिलाफ पुलिस पर हमला करने व गोवंश अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। एसएचओ ने बताया कि तस्करों की तलाश की जा रही है। 

बागपत से अन्य समाचार व लेख

» जिला बागपत में लाखों का जुआ लगा हाईवे पर दौड़ाई घोड़ा बुग्गी, हो गया झगड़ा

» रालोद नेता व पूर्व मंत्री कोकब हमीद का निधन

» पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के मामले में चार्जशीट कोर्ट में दाखिल, सुनील राठी समेत कई दोषी

» जिला अस्पताल बागपत में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी वार्ड ब्वॉय व प्रशिक्षु बी फार्मा छात्र फरार

» बागपत के जिला अस्‍पताल मे ऑपरेशन थियेटर में महिला मरीजों के साथ शर्मनाक व्यवहार

 

नवीन समाचार व लेख

» भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा बसपा और कांग्रेस ने अंबेडकर के सपनों को रौंदा

» भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा नोटबंदी तुगलकी फरमान, नेताओं को बुजुर्ग बताकर दरकिनार कर रही भाजपा

» जिला अलीगढ़ में बुलंदशहर के पशु व्यापारी से सात लाख लूटे

» जिला मेरठ की महिला से अलीगढ़ के दारोगा ने किया दुष्कर्म, फेसबुक से बढ़ी थीं नजदीकियां

» जिला गोरखपुर में 16 वर्ष की युवती की गोली मारकर हत्या