यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड मेंं कुख्यात सुनील राठी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में पेशी, आर्म्स एक्ट में चार्जशीट


🗒 गुरुवार, सितंबर 06 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड मेंं कुख्यात सुनील राठी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में दर्ज मुकदमे में विवेचक ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी। उधर, तिहाड़ जेल में बंद राठी की वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी हुई और न्यायिक रिमांड बना। उल्लेखनीय है कि झांसी जेल से आए मुन्ना बजरंगी की नौ जुलाई की सुबह बागपत जेल में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। कुख्यात सुनील राठी ने मुन्ना बजरंगी की हत्या करना कुबूला था।

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड मेंं कुख्यात सुनील राठी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में पेशी, आर्म्स एक्ट में चार्जशीट

सुनील राठी की निशानदेही पर पुलिस ने जेल के सेफ्टी टैंक से वारदात में प्रयुक्त पिस्टल, दो मैग्जीन और 22 कारतूस बरामद किए थे। कारागार के तत्कालीन जेलर यूपी सिंह ने खेकड़ा थाने में राठी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। असलाह बरामदगी का मुकदमा पुलिस ने अपनी ओर से आम्र्स एक्ट में किया था। दोनों ही केसों की पुलिस विवेचना कर रही है। खेकड़ा थानाध्यक्ष एवं केस के विवेचक एसपी सिंह का कहना है कि आम्र्स एक्ट के केस में सुनील राठी के खिलाफ अदालत में गुरुवार को आरोप पत्र दाखिल किया। गुरुवार को अदालत में सुनील राठी की इन केसों में पेशी भी की। वीडियो कांफ्रेंसिंग से उसकी पेशी हुई। मुजफ्फरनगर के सरनावली गांव निवासी अमित उर्फ भूरा को देहरादून पुलिस 15 दिसंबर 2014 को बागपत अदालत में पेशी पर ला रही थी। रास्ते में बदमाशों ने दो एके-47 व कार्बाइन लूटकर अमित को छुड़ा लिया था। पुलिस की विवेचना में  राठी के इशारों पर अमित को छुड़ाने की बात सामने आई थी। पुलिस ने आरोपितों पर गैंगस्टर का भी मुकदमा दर्ज किया था। दोनों केस में गुरुवार को आरोपितों की पेशी थी। अधिवक्ता सोहनपाल गुर्जर का कहना है कि बागपत जेल से पुलिस आरोपित अरविंद को लेकर पहुंची। कड़ी सुरक्षा में पेशी हुई। दिल्ली के पूर्व विधायक रामवीर शौकीन बीमार होने के कारण पेशी पर नहीं आया। दिल्ली तिहाड़ जेल से सुनील राठी, नीरज बवाना, दिनेश टापा, पंजाब की पटियाला जेल से अमित उर्फ भूरा, उत्तराखंड की पौड़ी जेल से सचिन खोखर भी पेशी पर नहीं आए। 

बागपत से अन्य समाचार व लेख

» बागपत पुलिस ने पचास हजार का ईनामी बदमाश रामबीर बावरिया को मुठभेड़ में घायल कर दिया

» जिला बागपत में मानव तस्करी का राजफाश, सात किशोर बरामद

» जनपद बागपत में सांप्रदायिक बवाल, पथराव व फायरिंग में दो सिपाही समेत 11 घायल

» जिला बागपत में लाखों का जुआ लगा हाईवे पर दौड़ाई घोड़ा बुग्गी, हो गया झगड़ा

» रालोद नेता व पूर्व मंत्री कोकब हमीद का निधन

 

नवीन समाचार व लेख

» वृन्दावन बाल विकास परिषद एवं जिज्ञासा कोचिंग संस्थान ने वर्ल्ड कैंसर डे के उपलक्ष्य में चित्रकला प्रतियोगिता एवं जागरूकता गोष्ठी का किया आयोजन

» व्रन्दावन मैं कोहरे में गाड़ी खड़ी कर भूल गया परिवार पुलिस ने तलाशी कार

» मथुरा के नहावन मैं डूडा विभाग ने आवासों की जारी की दूसरी लिस्ट

» मथुरा मैं खजानी वूमेन सोसायटी ने मनाया वार्षिकोत्सव

» मांट के विधायक सुंदर शर्मा ने ग्राम पंचायत पालखेड़ा 50 मीटर सड़क की आधारशिला रखकर किया शुभारंभ