यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

जिला बलिया कलेक्ट्रेट की बैठक में DIOS के तीखे तेवर, गुस्साए MLA ने जड़े थप्पड़


🗒 शनिवार, सितंबर 22 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

कलेक्ट्रेट सभागार में सांसद भरत सिंह द्वारा शनिवार को बुलाई गई बैठक में हंगामा हो गया। आरोप है कि इसमें बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने डीआइओएस नरेंद्र देव से अभद्रता की। कुछ ही देर बाद यह खबर पूरे नगर में फैल गई। चर्चा यहां तक है कि विधायक सुरेंद्रसिंह ने सबके सामने ही थप्पड़ जड़ दिए। घटना की गंभीरता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जिलाधिकारी ने पूरे घटनाक्रम से मुख्यमंत्री को अवगत कराने की बात कही है।

जिला बलिया कलेक्ट्रेट की बैठक में DIOS के तीखे तेवर, गुस्साए MLA ने जड़े थप्पड़

बताया गया है कि बैठक के दौरान डीआइओएस ने कहा कि इस शासन में सभी कार्य बेहतर ढंग से संचालित हो रहे हैं। सभी अधिकारी निर्भय होकर काम कर रहे हैं। मैं भी बिना किसी भय के अपने विभाग का संचालन कर रहा हूं। इस पर विधायक और भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे तैश में आ गए और अभद्रता करने लगे। इसके बाद सभी बारी-बारी से बैठक छोड़कर बाहर निकल गए। हंगामे के बाद जिलाधिकारी डीआइओएस को अपनी कार में बैठाकर चले गए। डीएम आवास पर देर शाम तक सांसद, जिलाधिकारी और डीआइओएस बातचीत करते रहे। काफी देर बाद लगभग आठ बजे डीआइओएस मीडिया के सामने आए और बयान दिया कि उनके साथ अभद्रता की गई। लेकिन, मौके पर मौजूद सांसद भरत सिंह ने बैठक में किसी भी तरह के विवाद से साफ तौर पर इन्कार कर दिया। पिछले दिनों बैरिया विधायक डीआइओएस से शिक्षकों की कुछ समस्याओं को लेकर मिलने उनके कार्यालय में पहुंचे थे। वहीं डीआइओएस अपने आवास पर थे। विधायक ने जब उन्हें मिलने के लिए फोन किया तो उन्होंने इन्कार कर दिया था। तब विधायक भी जिद पर अड़ गए थे। डीएम भवानी सिंह खंगारौत ने बताया कि घटना काफी निंदनीय है। इस तरह के माहौल में कोई भी अधिकारी सही तरीके से कार्य नहीं कर सकता है। आज की घटना से मुख्यमंत्री को अवगत कराऊंगा। डीआइओएस नरेंद्रदेव ने बताया कि मैं यहां कई तरह के फर्जी मामलों में हस्तक्षेप करता हूं। वहीं कुछ लोग गलत काम करवाने के लिए दबाव बना रहे हैं। इसलिए मेरा विरोध भी कर रहे हैं। आइओएस से खफा चल रहे है। 

बलिया से अन्य समाचार व लेख

» बलिया मे दुल्हन करती रही इंतजार दहेज में मोटरसाइकिल न मिलने पर नहीं पहुंची बरात

» बलिया जिले में सनी लियोनी, कबूतर व हिरन भी वोटर लिस्ट मे शामिल.वाह रे निर्वाचन अायोग

» बलिया पति की रोज-रोज की पिटाई से अाहत महिला ने घाघरा नदी में मासूम बेटी व बेटे को फेंका

» बलिया में अरुणाचल प्रदेश निर्मित बिहार भेजी जा रही शराब बरामद

» बलिया BJP MLA के विवादित बोल, हिंदू समुदाय के लोगों को पैदा करने चाहिए 5 बच्चे

 

नवीन समाचार व लेख

» जिला कुशीनगर में मोहर्रम बाद कसया में फिर हुआ विवाद, माहौल तनावपूर्ण

» बहराइच जिला अस्पताल के चिल्ड्रन वार्ड में डॉक्टर कफील ने किया हंगामा

» उन्नाव दो गांजा तस्कर महिलाओं को पुलिस ने धर दबोचा

» इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कुलपति और महिला के बीच हुई बातचीत के ऑडियो को लेकर छात्रनेता कुलपति के इस्तीफे की मांग राष्ट्रव्यापी बनाएंगे

» गोरखपुर मे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है उत्तर प्रदेश में एक साथ गृह प्रवेश करेंगे 11 लाख परिवार