यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या का एक अन्य आरोपी रमेश जोगी गिरफ्तार


🗒 शुक्रवार, दिसंबर 14 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

गोवंश अवशेष मिलने के बाद भड़की हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के साथ सुमित की हत्या के मामले में पुलिस तथा एसटीएफ को आज बड़ी सफलता मिली है। इस मामले में वांछित रमेश जोगी को तड़के गिरफ्तार कर लिया गया है।

इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या का एक अन्य आरोपी रमेश जोगी गिरफ्तार

बुलंदशहर के थाना स्याना क्षेत्र में गोकशी को लेकर हुए बवाल व इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या के आरोप में आज एसटीएफ के साथ बुलंदशहर पुलिस ने एक और आरोपी रमेश जोगी को गिरफ्तार किया है।आरोपी रमेश जोगी निवासी चिगरावठी गांव का निवासी है। वह 27 नामजद आरोपियों में से एक था। पुलिस को उसकी काफी समय से तलाश थी। आज उसके गांव में आने की सूचना पर सर्तक पुलिस व एसटीएफ ने उसको गिरफ्तार कर लिया। इस बवाल में पुलिस को अभी मुकेश और गौरव की तलाश है।बुलंदशहर बवाल में दो नाम पुलिस के रडार पर आए हैं। पुलिस इन दोनों युवकों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा कि इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को गोली किसने मारी थी। उक्त दोनों युवकों के अलावा भी कुछ अन्य लोग पुलिस के निशाने पर हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।गोकशी की घटना को लेकर बुलंदशहर के चिंगरावठी में बवाल हुआ था। इसमें स्याना कोतवाल सुबोध कुमार सिंह व चिंगरावठी निवासी सुमित की गोली लगने से मौत हो गई थी। मामले की जांच के लिए आइजी मेरठ रामकुमार वर्मा के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया था। पुलिस ने एक नंबर जारी कर घटना से जुड़े फोटो और वीडियो मांगे थे। इन्हीं वीडियो में बवालियों के तौर पर दो युवकों की शिनाख्त हुई। जिनमें एक मुकेश और दूसरा गौरव बताया जा रहा है। घटना के बाद से ही दोनों गांव से फरार चल रहे हैं। इंस्पेक्टर को गोली मारने का राज भी इन दोनों के बीच ही छिपा है।

फुटेज में सामने आए दोनों युवक मुकदमे में नामजद नहीं हैं लेकिन पुलिस दोनों की तलाश में सरगर्मी से जुट गई है। एसटीएफ को दोनों की लोकेशन मिल चुकी है और इनकी कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है।एडीजी मेरठ जोन, प्रशांत कुमार ने बताया कि बवाल के वीडियो में आ रहे बवालियों को चिन्हित किया जा रहा है। कुछ नए नाम भी सामने आ रहे हैं। इंस्पेक्टर को गोली किसने मारी, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। जांच अभी जारी है। 

बुलंदशहर से अन्य समाचार व लेख

» SIT ने बरामद किया इंस्पेक्टर सुबोध का सरकारी मोबाइल

» जिला बुलंदशहर में गोकशी को लेकर फिर बवाल, गिरफ्तार योगेश राज पूछताछ जारी

» बुलंदशहर के स्याना हिंसा के मामले मे इंस्पेक्टर सुबोध पर कुल्हाड़ी से हमला करने वाला कलुवा गिरफ्तार

» जिला बुलंदशहर के स्याना हिंसा में आरोपी कलुआ की तलाश में नोएडा-गाजियाबाद में दबिश

» बुलंदशहर के स्याना हिंसा में कोतवाल सुबोध कुमार को गोली मारने वाला प्रशांत नट गिरफ्तार

 

नवीन समाचार व लेख

» सरस्वती पूजा कार्यक्रम में तृणमूल विधायक सत्‍यजीत विश्‍वास की गोली मार कर हत्या

» रक्षा सौदे के दलाल संजय भंडारी से संबंध नकार कर फंसे रॉबर्ट वाड्रा

» चर्चित प्रदीप हत्याकांड का मिर्जापुर पुलिस ने किया खुलासा बीमा राशि हड़पने के लिए करा दी भाई की हत्या

» प्रेमी से शादी न होने पर छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

» कानपुर के सचेंडी में पकड़ी गई 480 पेटी मिलावटी शराब, पांच सप्लायर गिरफ्तार