यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

हमीरपुर मे मेला देखने के लिए मासूमों ने बुजुर्ग को कुल्हाड़ी से काट डाला


🗒 शनिवार, फरवरी 10 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

हमीरपुर पुलिस ने बुजुर्ग महिला की हत्या के आरोप में दो सगे नाबालिग भाईयों को गिरफ्तार किया है. वहीं गिरफ्तारी के बाद इन बच्चों ने बताया कि हत्या के पीछे वजह यह कि वृद्ध ने मेला घूमने के लिए पैसा देने से इन्कार कर दिया था. इस पर दोनों भाइयों ने पहले उसे लाठी से पीटा, फिर कुल्हाड़ी से काट डाला. वारदात के बाद बुजुर्ग महिला के पास से 400 रूपये लूटकर फरार हो गए. दोनों आरोपियों को पुलिस ने बाल कारागार भेज दिया है.
घटना सिसोलर कस्बे के भमई गांव की है. जहां 15 जनवरी को 70 वर्षीय फुलवा नाई की लाठी और कुल्हड़ी से मारकर हत्या दी गई थी. पुलिस ने इसके बाद अपनी तहकीकात शरू की और अंतिम में उन्हें वो सुराग मिला जिसने खुद पुलिस को सकते में डाल दिया. पुलिस ने दो नाबालिग सगे भाइयो को इस हत्या के लिए गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ शुरू तो उन्हें ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया की उन्हें मेला देखने जाना था लेकिन उनकी जेब में पैसे नहीं थे. तो उन्होंने खेत में काम कर रहे है फुलवा की हत्या कर उसके पास से 400 रूपये लूट लिए .
अपर पुलिस अधीक्षक लाल साहब यादव ने बताया कि दोनों भाई गांव में चोरियां भी करते रहे हैं. सिसोलर क्षेत्र के भमई गांव में मेले के लिए पैसा न देने पर वृद्ध की हत्या करने वाले सगे भाईयों की गिरफ्तारी के बाद गांव में उनको लेकर चर्चा तेज हो गई. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली. ग्रामीणों के मुताबिक पढ़ने-खेलने की उम्र में दोनों हत्यारे बन गए.

हमीरपुर मे मेला देखने के लिए मासूमों ने बुजुर्ग को कुल्हाड़ी से काट डाला

समाचार से अन्य समाचार व लेख

» फैजाबाद में मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार

» योगी सरकार में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल, संभल मे एंबुलेंस के अभाव में गई सूरजपाल की जान

» लूट के स्थान पर अब यूपी में सभी विकास की योजनाएं : राजेश अग्रवाल

» दवा मूल्य नियंत्रण में बदलाव लाएगी सरकार, 'नमोकेयर' के लिए आएगी नई फार्मा नीति

» आगरा की सेंट्रल जेल में हाथरस के कैदी की मौत