त्रिपुरा में योगी की जनता से अपील- सत्‍ता से वाम सरकार को करें बेदखल

यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

त्रिपुरा में योगी की जनता से अपील- सत्‍ता से वाम सरकार को करें बेदखल


🗒 मंगलवार, फरवरी 13 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

त्रिपुरा में माकपा की अगुआई वाली वाम मोर्चा सरकार पर जनता को बुनियादी सुविधाओं से दूर रखने का आरोप लगाते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मतदाताओं से सत्ता से बेदखल करने की अपील की। उन्होंने वाम मोर्चा सरकार पर कमजोर शासन का भी आरोप लगाया और कहा कि राज्य के आम लोग जो सत्ताधारी पार्टी के समर्थक नहीं हैं, उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ से वंचित रखा जा रहा है।

त्रिपुरा में योगी की जनता से अपील- सत्‍ता से वाम सरकार को करें बेदखल

भाजपा नेता ने उत्तरी त्रिपुरा में सोमवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘त्रिपुरा की जनता को बुनियादी सुविधाओं से महरूम रखा गया है। यहां की कम्युनिस्ट सरकार ने गरीब लोगों को आत्मनिर्भर बनने का कोई अवसर मुहैया नहीं कराया है। आखिर लोग क्यों उन्हें लंबे समय तक सत्ता में बनाए रखें? मार्क्‍सवादियों को सत्ता से बाहर किया जाना चाहिए।’

चुनावी सभा को संबोधित करने के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उत्तरी त्रिपुरा के धर्मनगर कस्बे में 10 किलोमीटर रोड शो भी किया। यह रोड शो पद्मपुकुर में गोरक्षनाथ मंदिर पहुंचने के बाद समाप्त हो गया। इस मंदिर में आदित्यनाथ ने पूजा की। योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘राज्य में शासन अत्यंत खराब है और आम लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिल रहा है।’

भाजपा त्रिपुरा में पिछले 25 वर्षो से सत्ता में काबिज वाम मोर्चा सरकार को उखाड़ फेंकने में जुटी है। राज्य में 18 फरवरी को विधानसभा चुनाव होंगे।

त्रिपुरा दौरे के दौरान योगी आदित्‍यनाथ ने अपने राज्‍य की भी सराहना की। उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में कानून-व्‍यवस्‍था नियंत्रण में है। महिलाओं के खिलाफ अपराध लगभग ना के बराबर है। भाजपा के 10 महीने के शासन में अब तक कोई दंगा नहीं हुआ है। राज्‍य में कोई कर्फ्यू नहीं लगाया गया है।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सत्ताधारी माकपा की मदद कर रही है। कांग्रेस माकपा विरोधी मत का बंटवारा करने में जुटी है। हालांकि यह भाजपा की सत्ता में पहुंचने की राह में रोड़ा नहीं अटका सकेगी। राज्य में अगले सप्ताह मतदान होने जा रहा है।

आज योगी का है ये पूरा कार्यक्रम

योगी आदित्यनाथ आज त्रिपुरा में तीन चुनावी सभाओ को सम्बोधित करेंगे। चुनावी सभाओ से पहले योगी आदित्यनाथ मातारबरी उदयपुर मंदिर में दर्शन करेंगे। वह मातारबरी, सबरूम और पाबियाचेरा में रैली को सम्बोधित करेंगे। इस बार भाजपा ने त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में पूरा जोर लगा रखा है। पार्टी के सभी बड़े नेता उत्तरपूर्व में प्रचार में लगे  हुए हैं।

चुनाव से अन्य समाचार व लेख

» चुनावों में नहीं हो पाएगा WhatsApp का बेजा इस्तेमाल, लगेगी रोक, अकाउंट हो जाएगा ब्लॉक

» VVPAT से नहीं खिंचेगा फोटो, अफवाहों पर ध्यान न दें मतदाता: चुनाव आयोग

» कभी कांग्रेस को नेहरू, इंदिरा के नाम पर मिलते थे वोट, अब चुनौतियों से जूझ रही पार्टी: पी चिदंबरम

» कांग्रेस छत्तीसगढ़ में बसपा से चाहती है गठबंधन, सपा पर दांव नहीं खेलेगी

» विधानसभा चुनाव आते ही राजस्थान में कांग्रेस में मचा घमासान

 

नवीन समाचार व लेख

» सिद्धू नहीं भारत-पाक का रिश्ता है असली मुद्दा: कांग्रेस

» अहमद पटेल नए कोषाध्यक्ष, मोतीलाल वोरा बने महासचिव

» श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में अब पाइप से होगा बाबा विश्वनाथ का जल और दुग्धाभिषेक, थाल-बाल्टी प्रवेश पर रोक

» बकरीद पर कई जिलों में पुलिस खास अलर्ट

» सुप्रीम कोर्ट ने रद की चुनाव आयोग की अधिसूचना राज्यसभा चुनाव में नहीं होगा नोटा का विकल्प