यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

इटावा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक परिवार के तीन लोगों की हत्या


🗒 मंगलवार, अगस्त 29 2017
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

प्रदेश सरकार के कानून-व्यवस्था में सुधार का दावा खोखला साबित हो रहा है। इटावा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई है। यहां एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। मामला कल देर रात का है। फिलहाल पुलिस तहकीकात में लग गई है। एक आरोपी पकड़ा गया है, जो मृतकों का पुत्र है। 

इटावा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक परिवार के तीन लोगों की हत्या

इटावा के बसरेहर थाना क्षेत्र के गांव अभिनयपुरा में कल देर रात एक ही परिवार के तीन लोगों की एक साथ हत्या कर दी गई। मृतकों में नाहर सिंह (56), और उनकी पत्नी जावित्री देवी (55) और बहन कमला देवी (52) शामिल हैं। आरोप है कि नाहर सिंह के बेटे दीपकान्त ने सभी को मूसल से कुचल कर उतारा मौत के घाट। दीपकान्त नशे का लती था। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। उसने अपनी मां तथा बुआ की हत्या उसने घर के अंदर की है, जबकि पिता को उसने घर के बाहर मारा। घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने मूसल भी बरामद कर लिया है।

एक कलयुगी बेटे ने अपने माता-पिता और बुआ की सिर कूचकर हत्या करके सनसनी मचा दी। घर के बाहर तक खून की छीटें देख गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त करने वाला आला क़त्ल भी बरामद कर लिया है।

बसरेहर थाना क्षेत्र के अभिनयपुरा गांव में नाहर सिंह का परिवार रहता है। ग्रामीणों के अनुसार नाहर का बेटा दीपकांत सिंह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। शाम को सभी लोग घर में खाना खाने के बाद सो गए थे। तड़के दीपकांत ने अपने पिता नाहर सिंह (56), मां जावित्री देवी (55), बुआ कमला देवी (52) की ओखली में इस्तेमाल करने वाली भारी वस्तु (मुसर) के प्रहार से सिर कुचलकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं सिरफिरे ने मरने के बाद तीनों की लाशों को भी कुचल डाला। 

ग्रामीणों के अनुसार जब उन्होंने सुबह पांच बजे घर के बाहर खून की छींटें देखी तो उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को तीनों लाशें बुरी तरह से कुचली हुईं जमीन पर पड़ी मिलीं। हत्या के पीछे का कारण अभी तक पुलिस को पता नहीं चल पाया है। फ़िलहाल एक कलयुगी बेटे ने अपने परिवार के ही तीन लोगों की नृशंस हत्या कर डाली। इस वारदात से आसपास के गांवों में भी दहशत का माहौल कायम हो गया है। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इटावा से अन्य समाचार व लेख

» होली पर शिवपाल समर्थकों की नारेबाजी से बनी रही तल्खी, अखिलेश नाराज

» इटावा में मुलायम सिंह यादव की बिगड़ी तबीयत, लखनऊ रवाना

» सैफई मे होली के पोस्टर से गायब हुए शिवपाल और रामगोपाल

» सैफई के एक मंच पर नजर आए चाचा-भतीजे, अखिलेश ने पैर छूकर लिया आशीर्वाद

» त्योहारों पर भी कब्जा जमा रहे राजनीतिक दल : अखिलेश

 

नवीन समाचार व लेख

» मेघालय में सत्ता की सियासत, कांग्रेस और भाजपा दोनों कर रहे हैं सरकार बनाने का दावा

» केंद्र सरकार बताएं कि अभी कितने और मोदी देश छोड़कर भागेंगे : आरपीएन

» शिवपाल सिंह यादव ने कहा, उप चुनाव में बसपा से गठबंधन हानिकारक

» आजम खां ने कहा, अल्लाह के खौफ से पीएम मोदी की बोलती बंद

» यूपी में भाजपा को टक्कर देने के लिए सपा- बसपा ने मिलाया हाथ, सीएम योगी ने कसा तंज