यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

फर्रुखाबाद में ब्लू व्हेल गेम में फंसे युवक ने चुनी मौत


🗒 सोमवार, सितंबर 11 2017
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

 गांव बुनियादपुर में 19 वर्षीय युवक ने शनिवार को फांसी लगा खुदकशी कर ली थी। दो दिन बाद परिवारीजन ने जब उसका मोबाइल देखा तो पता चला कि उसने ब्लू व्हेल गेम में फंसकर जान दी है। युवक ने गेम का टास्क पूरा करने को कई बार ब्लेड से कलाई पर कट लगाया था। जिसके फोटो उसके मोबाइल में मिले हैं। 
गंगा कटरी क्षेत्र के ग्राम बुनियादपुर निवासी राजेंद्र दिवाकर के पुत्र रवि कुमार ने शनिवार सुबह घर में फांसी लगा जान दे दी थी। परिवारीजन ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। परिवारीजन को उसकी दोनों कलाई पर कट के कई निशान दिखे थे। मगर, तब परिवारीजन ने ध्यान नहीं दिया। सोमवार को जब उसका मोबाइल देखा तो उसमें ब्लू व्हेल गेम से संबंधित कई फोटो पड़े थे। युवक के ब्लेड से कलाई पर कट मारने के फोटो भी मिले।

फर्रुखाबाद में ब्लू व्हेल गेम में फंसे युवक ने चुनी मौत

परिवारीजन ने उसके दोस्तों से संपर्क किया तो पता चला कि एक माह से वह मोबाइल में ही डूबा रहता था। पहले हंसमुख स्वभाव का युवक इन दिनों बिल्कुल एकाकी हो गया था। किसी से बात भी नहीं करता था। पिता राजेंद्र व भाई शिवम ने बताया कि रवि पढ़ाई में तेज था। इंटर के बाद उसने एटा जिले के एक कालेज में बीएससी में प्रवेश लिया था, साथ ही जयपुर की एक प्लास्टिक फैक्ट्री में नौकरी भी करने लगा था।

रक्षाबंधन पर्व पर वह गांव आ गया था। तभी से वह गुमसुम रहता था। क्षेत्राधिकारी नरेश कुमार ने कहा कि इस संबंध में परिवारीजन द्वारा पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई है। फिर भी मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। 

फर्रूखाबाद से अन्य समाचार व लेख

» सुनील राठी के परिवारीजन फतेहगढ़ सेंट्रल जेल पहुंचे बोले-जेल में सुनील राठी की जान को खतरा

» जनपद फर्रुखाबाद में मजार पर पहुंची महिला से झाडफ़ूंक के बहाने तांत्रिक ने की छेड़छाड़

» फर्रुखाबाद पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ 50 हजार का इनामी, दरोगा को लगी गोली

» अब फतेहगढ़ सेंट्रल जेल आते ही सुनील राठी की अधिकारियों से झड़प

» देर रात फतेहगढ़ सेंट्रल जेल सुनील राठी को कड़ी सुरक्षा में लाया गया