सतेन्द्रपाल सिंह UFH न्यूज़ ब्यूरों प्रमुख हाथरस 

पत्नी के अवैध संबंधों के चलते पति परेशान कोतवाली में की शिकायत

हाथरस :कोतवाली मुरसान क्षेत्र के गांव की रहने वाली महिला के शादी-शुदा होने के बाबजूद भी अवैध सम्बन्ध |

बताया  गया की मुरसान की महिला की शादी 12 साल पहले हुई थी। उस पर तीन बच्चे भी हैं। महिला राया के गांव खरवा निवासी युवक के संपर्क में आ गई तथा उससे प्रेम संबंध स्थापित हो गए। पति को छोड़कर कई महीने महिला राया में भी किराए पर रही थी। इसके बाद से वह अपने मायके आ गई।

पति कई बार ससुराल में चक्कर लगा चुका था कि वह वापस आ जाए। मंगलवार को भी वह उसे बुलाने के लिए पहुंचा, लेकिन महिला ने फिर से मना कर दिया। इस पर वह मुरसान कोतवाली पहुंच गया। पुलिस ने महिला को बुला लिया। महिला ने बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। बात बढ़ने पर पुलिस ने राया फोन कर उसके प्रेमी को बुला लिया। प्रेमी के आने के बाद पता चला कि वह भी शादीशुदा है तथा उस पर दो बच्चे हैं। पुलिस ने प्रेमी की पत्नी को भी बुला लिया। प्रेमी की पत्नी के आने के बाद थाने में और हंगामा खड़ा हो गया।

महिला ने अपने पति की प्रेमिका को जमकर लताड़ा। दोनों महिलाओं में नोकझोंक हुई।

काफी देर चले हंगामे के बाद शिकायतकर्ता की पत्नी को समझाया कि उसके संबंध के कारण कई परिवारों पर असर पड़ेगा तथा बच्चों का जीवन खराब होगा। काफी समझाने के बाद महिला पति के साथ जाने को राजी हुई। इधर प्रेमी अपनी पत्नी व उसके मायके वालों के कारण कुछ नहीं कह सका और वह अपनी पत्नी के साथ गांव लौट गया।