यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

कानपुर में सूटकेस में मिला लापता महिला का शव, पड़ोसी गिरफ्तार


🗒 रविवार, जनवरी 21 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

दो दिन के गायब महिला का शव कल देर रात एक घर में सूटकेस में मिलने से कानपुर में सनसनी फैल गई। रावतपुर गांव में प्राइमरी स्कूल के एक शिक्षक की पत्नी की पीटकर हत्या कर दी गई। उसका शव शनिवार देर रात उसी मकान में किराये पर रहने वाली महिला कमरे में बेड के नीचे बरामद हुआ। वह 12 घंटे से अधिक समय तक शव छिपाए रही। पुलिस ने आरोपी महिला व उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

कानपुर में सूटकेस में मिला लापता महिला का शव, पड़ोसी गिरफ्तार

कानपुर के रावतपुर गांव में प्राइमरी स्कूल के एक शिक्षक की पत्नी की पीटकर हत्या कर दी गई। उसका शव कल देर रात उसी मकान में किराये पर रहने वाली महिला कमरे में बेड के नीचे बरामद हुआ। वह 12 घंटे से अधिक समय तक शव छिपाए रही। पुलिस ने आरोपी महिला व उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सुबह किसी बात पर शिक्षक की पत्नी का पड़ोसी महिला से विवाद हुआ था।

रावतपुर गांव में रामलला स्कूल के पास उर्मिला के घर किराएदार रामनरेश प्राइमरी स्कूल में शिक्षक हैं। उनके परिवार में पत्नी रचना (36) व दो बच्चे हैं। कल सुबह रामनरेश अपने स्कूल गए थे। उनके बच्चे भी स्कूल चले गए। रचना घर पर अकेली थी। दोपहर बच्चों के स्कूल से रामनरेश के पास फोन आया कि कोई बच्चों को लेने नहीं आया। रचना का फोन नहीं मिला तो रामनरेश खुद बच्चों को स्कूल से घर लाए। रचना को ढूंढा लेकिन कहीं पता नहीं लगा। शाम को रामनरेश ने कल्याणपुर थाने में पत्नी की गुमशुदगी की तहरीर दी।

कल थाना से लौटते वक्त उनके मोबाइल पर रचना के मोबाइल से फोन आया। उधर से हेलो-हेलो कहकर फोन काट दिया गया। रामनरेश ने तुरंत पुलिस को बताया। पुलिस ने रचना के मोबाइल की लोकेशन निकलवाई तो घर के आसपास ही पता लगी। देर रात कल्याणपुर थाने के एसएसआई पुष्पराज ने पूरे घर की तलाशी ली तो पड़ोसी किरायेदार मंजू के कमरे में बेड के नीचे कंबल वाले बैग में शव बरामद हुआ। उसके चेहरे पर सिर पर चोट के निशान थे।  पुलिस ने मंजू व उसके पति सुनील उर्फ रवि को गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह 11 बजे दोनों में झगड़ा हो रहा था।

सीओ कल्याणपुर नवीन कुमार सिंह ने बताया कि महिला का शव घर में ही किरायेदार मंजू के कमरे से बरामद हुआ है। सिर पर भारी वस्तु से वार किया गया है। आरोपी दंपती से पूछताछ चल रही है। इसमें पति की तहरीर आते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

कानपुर से अन्य समाचार व लेख

» अब आइआइटी कानपुर में प्रवेश के लिए एक क्लिक से मिलेगी पूरी जानकारी

» रेस्टोरेंट का बिल मांगने पर सपा नेता की गुंडई, जमकर मचाई तोड़फोड़

» कानपुर के महाराजपुर इलाके मे संपत्ति की लालच में 'वृद्ध दंपति' की चाकुओं से गोदकर हत्या

» यूपीएसआइडीसी मे अब बर्खास्त हो सकेंगे भर्ती घोटाले के आरोपी

» विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय कोषाध्यक्ष रामनाथ महेंद्र का निधन

 

नवीन समाचार व लेख

» गाजियाबाद जिले के दौरे पर आए उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने इंटीग्रेटेड ई-चालान सुविधा का किया शुभारंभ

» बहराइच जिले में दो गुटों में जमकर मचाया उत्पात, तमाशबीन बनी रही पुलिस

» अब यूपी के लोकतंत्र सेनानी को अब हर महीने मिलेगी 20 हजार रुपए की सम्मान राशि

» गाजियाबाद मे Facebook पर PM मोदी को दी जान से मारने की धमकी, युवक गिरफ्तार

» अब आपातकाल पर छिड़ी जुबानी जंग में कांग्रेस ने पीएम मोदी को बताया औरंगजेब