यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

कुशीनगर में मंत्री और फीरोजाबाद में मुलायम के समधी के बेटे पर मुकदमा


🗒 शनिवार, फरवरी 11 2017
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

लखनऊ (UFH NEWS)। फीरोजाबाद में शिकोहाबाद से सपा प्रत्याशी के अभिकर्ता ने निर्दल प्रत्याशी रामप्रकाश यादव नेहरू के पुत्र के खिलाफ मतदाताओं को धमकाने का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं कुशीनगर में राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह पर पत्रकार को धमकाने का मुकदमा लिखा गया है। मत्री इन दिनों एक के बाद एक आडियो विवाद में उलझते जा रहे हैं।

कुशीनगर में मंत्री और फीरोजाबाद में मुलायम के समधी के बेटे पर मुकदमा

आडियो विवाद उलझे मंत्री

उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह का आडियो विवाद पूरी तरह उलझ गए हैं। गालियों से भरा दूसरा आडियो वायरल हो गया। इससे चुनावी मौहाल पूरी तरह से गरम हो उठा है। आज सामने आए इस आडियो में राज्यमंत्री अपनी पुरानी शैली में  एक ग्राम प्रधान को गाली देते हुए सुनाई दे रहे हैं।आडियो के शुरू में सलीके से बात करते हुए कह रहे हैं कि मेरा नाम क्यों लिया जा रहा है, जब मैं किसी का नाम नहीं ले रह हूं। इसके तुरंत बाद वे गालियों की बौछार शुरू कर देते हैं और पत्रकार की दुकान पर पेट्रोल गिराकर पत्रकार व ग्राम प्रधान को फूंकने तक की बात कह देते हैं। इसको लेकर पत्रकार ने पुलिस अधीक्षक को तहरीर सौंपी। एसपी राजू बाबू ने इसको गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। इसके बाद कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली में राज्यमंत्री राधेश्याम पर विभन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर, जांच शुरू कर दी गई है। 

मुलायम के समधी के बेटे पर मुकदमा

फीरोजाबाद के शिकोहाबाद से सपा प्रत्याशी के अभिकर्ता ने निर्दल प्रत्याशी रामप्रकाश यादव नेहरू के पुत्र के खिलाफ मतदाताओं को डराने-धमकाने का मुकदमा दर्ज कराया है। नेहरू सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के समधी हैं। नेहरू ने शिकोहाबाद से सपा प्रत्याशी के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। रामप्रकाश यादव का कहना है कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें मनाने का प्रयास किया, नहीं माने तो उनके खिलाफ दमनात्मक कार्रवाई प्रारंभ कर दी। उनके समर्थकों के घर दबिशें दी गईं। उन पर कई प्रकार से दवाब बनाया गया। शुक्रवार रात सपा प्रत्याशी के अभिकर्ता डॉ. सुधीर यादव ने उनके छोटे पुत्र वीनू यादव के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

 

कुशीनगर से अन्य समाचार व लेख

» कुशीनगर में चार दिन बाद भी पकड़ में नहीं आ सका विचित्र जीव, दहशत में लोग

» जिला कुशीनगर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, एक हिरासत में

» कुशीनगर के कप्तानगंज थाने के ग्राम पचार में एक ही चारपाई पर मिली मां-बेटे व नानी की लाश

» जिला कुशीनगर में बाइक सवार तीन युवकों की हादसे में मौत

» जिला कुशीनगर में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, दो गंभीर