यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

कुशीनगर में पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा, चार युवतियों सहित नौ गिरफ्तार


🗒 सोमवार, नवंबर 27 2017
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशीनगर आने को लेकर तीन दिन पहले से सक्रिय पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने शनिवार देर रात कसया में छापा मारकर एक होटल से बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ा है। होटल में छापा के दौरान पांच युवतियों तथा होटल के मैनेजर के साथ तीन युवकों को हिरासत में लिया है।

कुशीनगर में पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा, चार युवतियों सहित नौ गिरफ्तार

कुशीनगर में पुलिस ने शनिवार रात एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया। यहां पर पुलिस ने रंगरेलियां मनाते चार जोड़ों को बेहद आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। सेक्स रैकेट एनएच 28 के किनारे कसया नगर के विंध्यवासिनी होटल में चल रहा था। पुलिस ने तत्काल ही वहां पर ने कार्रवाई कर सभी को जेल भेज दिया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है। 

बताया जाता है कि इस होटल में काफी दिनों से सेक्स रैकेट चल रहा था। रैकेट चलाने वाली अधिकांश महिलाएं कसया नगर के आसपास की रहने वाली हैं।

छापामारी में पटहेरवा थाने के फाजिलनगर निवासी अनिल कुमार पुत्र मथुरा, पिपराइच थाने के गौरव निवासी प्रहलाद पुत्र बंधु, तुर्कपट्टी थाने के किसुनदास पट्टी निवासी अनिल कुमार पुत्र प्रकाश लाल व हरियाणा प्रांत के यमुना नगर निवासी अतुल तिवारी पुत्र राजेश तिवारी होटल के विभिन्न कमरों में महिला व लड़की के साथ बेहद आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए। 

देह व्यापार का धंधा संचालित करने के आरोप में मैनेजर सतीश मौर्या पुत्र बलराम मौर्या निवासी मुसहरी थाना रामपुर कारखाना को भी गिरफ्तार किया गया है। मामले में होटल मालिक रमेश सिंह के विरुद्ध भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने होटल के मैनेजर सहित चार युवकों और चार युवतियों को जेल भेज दिया है। जब पुलिस ने वहां छापा मारा तो सभी मुंह छुपाते रहे। इस रेड में शामिल सीओ ओमपाल सिंह ने बताया कि काफी दिनों से सेक्स रैकेट का धंधा चलने की सूचना थी। वहां से कोई सटीक सूचना न मिलने के कारण पुलिस कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पा रही थी। मुखबिर से सूचना मिली कि होटल में कुछ युवक और युवतियां रूकी हुई हैं।

कुशीनगर से अन्य समाचार व लेख

» जनपद कुशीनगर में पत्नी व दो बच्चों की हत्या के बाद फार्मासिस्ट ने की आत्महत्या

» जनपद कुशीनगर में दो बेटियों संग पिता ने फंदे से झूलकर दी जान

» कुशीनगर मे CBI ने FCI के दो अधिकारियों को घूस लेते रंगे हाथों दबोचा

» कुशीनगर मे कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का बयान हर मतदाता को मिलना चाहिए 5000 रुपए मासिक पेंशन

» कुशीनगर हादसा मे पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टरों ने खुला छोड़ा बच्चों का शव

 

नवीन समाचार व लेख

» यूनियन बैंक में रूपये जमा आये युवक का पर्स चोरी ,सूचना पर 100 पुलिस मौके पर

» मेरठ जिला कारागार में बंद बसपा के पूर्व विधायक योगेश वर्मा ने कहा जेल में हो रहा सौतेला व्यवहार, समय आने पर सिखाऊंगा सबक

» मेरठ मे विरोध के बीच 800 मीटर सड़क पर एमडीए ने किया कब्जा

» जिला मीरजापुर में घरों में दौड़ा हाईवोल्टेज करेंट, एक महिला की मौत

» अमरोहा जिला के के गजरौला में हैवान बना बाप, महज 10 रुपये के लिए मासूमों को उलटा लटकाकर पीटा