यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

कुशीनगर मे कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का बयान हर मतदाता को मिलना चाहिए 5000 रुपए मासिक पेंशन


🗒 रविवार, जून 10 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

सम्मलेन में आई भीड़ से गदगद दिखे राजभर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि थाने पर जाना तो अपना साफा लगाकर जाना, एसपी या डीएम के पास जाना तो साफा लगा कर जाना तो उन्हें लगेगा कि ओमप्रकाश राजभर आए हैंयूपी के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने 2019 के आम चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है.

कुशीनगर मे कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का बयान हर मतदाता को मिलना चाहिए 5000 रुपए मासिक पेंशन

कुशीनगर जिला मुख्यालय स्थित बुद्धा पार्क में आयोजित अति पिछड़ा और अति दलित वर्ग सम्मेलन में भीड़ जुटाकर उन्होंने अपनी ताकत दिखाई.
सभा में लोगों को लुभाने के लिए ओमप्रकाश ने कहा कि हमें आपकी ताकत पर सैलरी मिलती है. जब वोट लेने वाले निर्वाचित जनप्रतिनिधि को सैलरी मिलती है तो मतदाता सूची में जिनका-जिनका नाम दर्ज हो उन सभी मतदाताओं को 5000 भी रुपए मासिक पेंशन मिलनी चाहिए.सांसद ब्रजभूषण सिंह के इस बयान पर कि मोदी और योगी की ईमानदारी की गारंटी मैं ले सकता हूं लेकिन उनके मंत्रियों की गारंटी नहीं ले सकता, वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आप सांसद से इतना पूछिए कि चार साल हो गए, प्रधानमंत्री मोदी ने जो निर्देश दिया था उसके तहत दोनों सांसदों के नेतृत्व में किसी न किसी गांव का समग्र विकास हुआ होगा. कैमरा लेकर उनके साथ उस गांव में चले जाइएगा और पूछिएगा कि प्रधानमंत्री मोदी ने क्या निर्देश दिया था और आपने क्या किया है?सम्मेलन में आए ओमप्रकाश राजभर अपने रंग में नज़र आए.अपने रंग में चुटकी लेते हुए कहा कि कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस तीनों पहले अलग-अलग जनता को लूटे अब तीनों मिल गए तो क्या होगा? इनको तीन लोक दिखाना होगा. वे कुशीनगर के रविन्द्रनगर स्थित बुद्ध पार्क में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की ओर से आयोजित अति पिछड़ा और अति दलित वर्ग सम्मेलन में बोल रहे थे. सम्मेलन में पहुंचे कैबिनेट मंत्री का पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया. सम्मेलन के दौरान भासपा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का सोने का मुकुट पहनाया और उनके संघर्ष में साथ देने की हुंकार भरी.प्रदेश में शराबबंदी लागू करने की वकालत करते हुए उन्होंने कहा कि इसकी शुरुआत मथुरा से हो गई है अब कुशीनगर में भी होगा. प्रदेश में शराबबंदी के लिए लखनऊ में हमारी पार्टी बड़ी रैली करेगी जिसमें दस लाख माताएं और बहनें जाएंगी. सम्मलेन में आई भीड़ से गदगद दिखे राजभर ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि थाने पर जाना तो अपना साफा लगाकर जाना. एसपी या डीएम के पास जाना तो साफा लगा कर जाना  तो उन्हें लगेगा कि ओमप्रकाश राजभर आए हैं.पत्रकारों से बात करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने देवरिया और सलेमपुर के सांसदों के सवाल पर कहा कि वे लोग झरिया वाले नेता हैं. पहले अपना देख लें कि जो मोदी जी ने कहा वह काम हुआ कि नहीं. मुख्यमंत्री के सचिव एसपी गोयल पर लगे आरोप पर कहा कि जब पुलिस जांच में लगी तो शिकायतकर्ता भाग गया. शिकायतकर्ता खड़ा रहता तो कार्रवाई करने के लिए सरकार कटिबद्ध है. आरोप लगाने वाला सरकार का आदमी नहीं था. अगर शिकायत करने वाला व्यक्ति थाने से भाग जाए तो दरोगा क्या करेगा?

कुशीनगर से अन्य समाचार व लेख

» कुशीनगर के कप्तानगंज थाने के ग्राम पचार में एक ही चारपाई पर मिली मां-बेटे व नानी की लाश

» जिला कुशीनगर में बाइक सवार तीन युवकों की हादसे में मौत

» जिला कुशीनगर में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, दो गंभीर

» कुशीनगर जिले से महिला को गोली लगने के मामले में बिहार के पूर्व विधायक राजीव सिंह गिरफ्तार

» जिला कुशीनगर में भूमि विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, दो सगे भाइयों की मौत

 

नवीन समाचार व लेख

» SC ने पूछा, कोर्ट आदेश देता है तो उसे मानने में चुनाव आयोग को क्या दिक्कत है?

» मथुरा में मुख्यमंत्री याेगी आदित्य नाथ ने कहा तबाही का नाम है कांग्रेस, आतंकवादियों की सरपरस्‍त

» मेरठ मे छात्रा से छेड़छाड़ कर वीडियो वायरल करने वाले तीनों आरोपित गिरफ्तार

» प्रयागराज मे एसटीएफ के रडार पर है मप्र की दस्यु सुंदरी साधना पटेल

» जिला गोरखपुर में धारदार हथियार से ऑटो चालक की गला रेतकर हत्या