निर्वाचित मेयर तथा अमेठी व जायस के पालिका अध्यक्ष पीएम नरेंद्र मोदी से मिले

यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

निर्वाचित मेयर तथा अमेठी व जायस के पालिका अध्यक्ष पीएम नरेंद्र मोदी से मिले


🗒 मंगलवार, दिसंबर 05 2017
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के शानदार प्रदर्शन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बेहद प्रभावित हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में आज भारतीय जनता पार्टी से निर्वाचित 14 मेयर ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर भेंट की।

निर्वाचित मेयर तथा अमेठी व जायस के पालिका अध्यक्ष पीएम नरेंद्र मोदी से मिले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उत्तर प्रदेश के निर्वाचित भाजपा के सभी मेयर ने सीएम योगी आदित्यनाथ तथा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय के साथ मुलाकात की। इन सभी का प्रधानमंत्री ने बेहद गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ अमेठी नगर पंचायत और जायस नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष भी मौजूद थे। प्रधानमंत्री से भेंट करने के बाद सभी मेयर व नगर पंचायत अध्यक्ष दिल्ली से सूरत के लिए रवाना होना था, लेकिन तूफान ओखी की वजह से उनका दौरा दर कर दिया गया। उन्हें गुजरात में तीन दिन चुनाव प्रचार करना था।

मुलाकात के बाद मुरादाबाद के मेयर विनोद अग्रवाल ने कहा कि पीएम ने कहा है कि नीचे स्तर पर हम जनता के बीच काम करेगें। हमलोग गुजरात जाएंगे, जिससे विकास को देख सकें। उन्होंने कहा कि भाजपा गुजरात में दो तिहाई बहुमत से जीतेगी। 

कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने हम लोगों से मुलाकात कर हमारी ऊर्जा बढ़ा दी है। उन्होंने कहा कि काम करो और जनता की सेवा करो। 

इलाहाबाद की मेयर अभिलाषा गुप्ता ने कहा कि काम करने तथा सभी मामलों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे प्रेरणास्रोत हैं। हम भी उनका अनुसरण करेंगे। काम करके शहर के लोगों को मूलभूत जरूरतें उपलब्ध कराते रहेंगे।  बरेली के मेयर उमेश गौतम ने कहा कि पीएम से मिलकर बहुत अच्छा लगा। हमारी सफलता विकास के मुद्दे पर जीत है। हम गुजरात जाकर वहां पर रहने वाले उत्तर भारतीयों से मिलेंगे और विकास के नाम पर उनका सहयोग मांगेंगे।

अमेठी के जायस नगरपालिका के चेयरमैन महेश प्रताप सोनकर ने कहा कि हम विकास के मुद्दे पर जीतकर आए हैं। अमेठी में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कुछ भी काम नहीं किया। हम झुग्गी झोपडिय़ों का विकास करेंगे। राहुल गांधी ने अपने गढ़ में रोडशो के जरिये सिर्फ लालीपॉप दिया। विकास कुछ नहीं किया।

लखनऊ से अन्य समाचार व लेख

» देश में यूपी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला राज्य बन सकता है: राष्ट्रपति

» नसीमुद्दीन सिद्दीकी के कांग्रेसी होते ही लखनऊ में विरोध शुरू

» राजधानी लखनऊ के होटल में बागपत के पूर्व ब्लॉक प्रमुख सतबीर पहलवान की संदिग्ध मौत

» लखनऊ में कपड़े के शो रूम में आग लगने से बड़ा नुकसान

» आइएएस अधिकारी अनुराग की मौत की जांच को सीबीआइ ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

 

नवीन समाचार व लेख

» बागपत में खनन ठेकेदार के गु्र्गे और किसान आए आमने-सामने, फायरिंग-आगजनी

» कन्नौज में सीबीआइ की बड़ी कार्रवाई, चाइल्ड अब्यूज रैकेट का भंडाफोड़

» आगरा में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत बोले, समाज चाहता था नमो-नमो हो

» अलीगढ़ मे विष्व कौषल प्रतियोगिता में चयन हेतु करायें 8 मार्च तक पंजीकरण

» अलीगढ़ मे मा0 न्यायपूर्ति आर0के0 अग्रवाल कल पधारेंगे जनपद में