यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

जया बच्चन पर नरेश अग्रवाल के विवादित बयान से अखिलेश यादव आहत, किया ट्वीट


🗒 मंगलवार, मार्च 13 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव कल भारतीय जनता पार्टी में शामिल नरेश अग्रवाल के बयान से बेहद आहत हैं। समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सदस्य रहे नरेश अग्रवाल कल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए,

जया बच्चन पर नरेश अग्रवाल के विवादित बयान से अखिलेश यादव आहत, किया ट्वीट

इसी दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी की राज्यसभा की उम्मीदार जया बच्चन पर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसपर भारतीय जनता पार्टी ने भी आपत्ति जताई थी। अखिलेश यादव ने भी इस टिप्पणी से आहत होकर ट्वीट किया है।

समाजवादी पार्टी के बड़े वैश्य नेता और पार्टी महासचिव नरेश अग्रवाल ने कल समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता प्राप्त कर ली। समाजवादी पार्टी में गृहयुद्ध के समय अखिलेश यादव के साथ खड़े रहने वाले नरेश अग्रवाल अब राज्यसभा के लिए अपना टिकट कटने से परेशान थे। समाजवादी पार्टी ने उनकी जगह पर जया बच्चन के नाम का चुनाव किया।

नई दिल्ली में कल भाजपा ज्वाइन करते ही नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन पर अभद्र टिप्पणी की थी जिस पर अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए बड़ा बयान दे दिया है। समाजवादी पार्टी के महासचिव रह चुके नरेश अग्रवाल ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि बसपा से गठबंधन और सपा के जया बच्चन को राज्यसभा का टिकट देने को लेकर वह चिंतित हैं।

जया बच्चन को टिकट दिए जाने पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्मों में डांस और रोल करने करने वाली से उनकी तुलना कर दी गई। इतना ही नहीं बसपा से गठबंधन पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के जरिए एक क्षेत्रीय पार्टी की हैसियत से भी खुद को हटा दिया है। जबकि 2012 में समाजवादी पार्टी पूरी तरह से सरकार में आई थी। नरेश अग्रवाल ने कहा जब तक राष्ट्रीय पार्टी में न आयें तो राजनीति पूरी नहीं मानी जाती है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नरेश अग्रवाल के बयान की निंदा करते हुए ट्वीट किया 'श्रीमती जया बच्चन जी पर की गई अभद्र टिप्पणी के लिए हम भाजपा के नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा करते है। फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है। भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके ख़िलाफ कदम उठाये। महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए।उनका स्वागत है लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है। इसके अलावा केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने भी नरेश अग्रवाल के जया बच्चन पर दिए बयान की निंदा की। 

लखनऊ से अन्य समाचार व लेख

» कृषिमंत्री सूर्य प्रताप शाही ने बताया अगस्त में किसानों में बांटे जाएंगे एक लाख कृषि यंत्र

» अब यूपी के 3500 से ज्यादा महाविद्यालयों में प्राचार्य की नियुक्ति का रास्ता साफ

» महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठियों को बचाना चाह रहीं बसपा प्रमुख मायावती

» लैकफेड के सभापति वीरेंद्र तिवारी पसभापति का चुनाव नहीं

» अल्पसंख्यक आयोग ने कहा सती प्रथा की तरह ही हलाला पर रोक लगाना बहुत जरूरी

 

नवीन समाचार व लेख

» प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा विपक्ष का खोखलापन उजागर करने के लिए कांग्रेस को बहुत-बहुत धन्यवाद

» एनआरसी मसौदे पर ममता बनर्जी के गरम तेवर से बढ़ी कांग्रेस की चिंता

» जिला मेरठ में स्कूल बस से छात्र के अपहरण के प्रयास में फायरिंग व मारपीट

» बागपत मे फिर सामने आया सैटेलाइट फोन से 10 लाख की रंगदारी मांगने का मामला

» कृषिमंत्री सूर्य प्रताप शाही ने बताया अगस्त में किसानों में बांटे जाएंगे एक लाख कृषि यंत्र