यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

बलात्कार की घटनाओं पर ठोस कार्रवाई नहीं, राजनीति कर रही सरकार: अखिलेश यादव


🗒 रविवार, अप्रैल 15 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने देश में बलात्कार की घटनाओं पर सवाल खड़े किए हैं. अखिलेश यादव ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि देश में इन घटनाओं से डर का माहौल बन गया है.

बलात्कार की घटनाओं पर ठोस कार्रवाई नहीं, राजनीति कर रही सरकार: अखिलेश यादव

सरकार कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है.  अखिलेश ने लिखा है कि उन्नाव, कठुआ, सूरत और अब दिल्ली में बलात्कार की घटनाओं ने देश के हर घर को चिंता में डाल दिया है. लोगों में अपनी बहन-बेटियों को लेकर डर का माहौल बन गया है. सरकार इतने गंभीर विषय पर भी कोई ठोस कार्रवाई न करके राजनीति कर रही है, इससे दुखद, शर्मनाक और निंदनीय और क्या हो सकता है?इससे पहले शनिवार को अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी कार्यालय में भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा का किया अनावरण किया. इस मौके पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार हजारों एनकाउंटर करके हम कानून व्यवस्था को बनाए हुए है. लेकिन सरकार का असली चेहरा उन्नाव गैंगरेप के बाद सामने आ गया है. उत्तर प्रदेश में अपराध को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर निशाना साधा. अखिलेश ने कहा कि जबसे बीजेपी की सरकार आई है, तबसे अपराध बढ़े हैं.
अखिलेश ने आरोप लगाया कि आज यूपी सरकार में डीजीपी और होम सेक्रेटरी का रोल क्या है. ये लोग आरोपियों को बचा रहे हैं. डीजीपी और होम सेक्रेटरी पर आरोप लगाते हुए अखिलेश ने कहा कि दोनों अधिकारी किसी पार्टी के नहीं होते है. लेकिन दोनों आरोपी विधायक को माननीय कह कर पुकार रहे है.
बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर 127वीं जयंती पर बधाई देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा साहेब के रास्ते पर चलकर ही समाज को शोषण मुक्त बनाया जा सकता है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी पर साजिश का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्यपाल हमेशा किसी भी घटना में पत्र लिखते थे. मुझे उम्मीद है कि उन्नाव कांड पर भी उन्हें पत्र लिखना होगा. अखिलेश ने कहा कि उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के परिवार को हमारी लोकल यूनिट आर्थिक सहयोग करेगी. उन्होंने सरकार 50 लाख रूपये की आर्थिक सहायता देने की मांग की.

लखनऊ से अन्य समाचार व लेख

» सहारनपुर हिंसा के आरोपी चंद्रशेखर रावण को छोड़ने का फैसला योगी सरकार ने लिया

» तीन साल बाद आई रिपोर्ट में हुआ खुलासा,सिर और धड़ अलग-अलग महिला के थे

» उत्तर प्रदेश पुलिस को बड़ी सफलता मिली हिजबुल मुजाहिदीन की थी गणेश चतुर्थी पर कानपुर में धमाका करने की साजिश

» सरकार का अयोध्या में 151 मीटर ऊंची श्रीराम की मूर्ति लगाने का प्रस्ताव , बनेगा म्यूजियम

» अब प्रदेश में स्वयं सहायता समूह बनाकर 34 हजार महिला सफाई कर्मियों की होगी भर्ती

 

नवीन समाचार व लेख

» अब वाराणसी और मीरजापुर शिशु गृह से बच्चों के लापता होने का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद मामले की जांच के निर्देश, मान्यता रद

» जनपद मेरठ में गोलियां बरसाकर बसपा कार्यकर्ता की हत्या, पुलिस एटीएम बूथ में जा घुसी

» जिला कानपुर में पकड़े गए आतंकी ने एयरफोर्स स्टेशन के पास बनाया था ठिकाना

» इलाहाबाद हाईकोर्ट की एससी एसटी एक्ट मामले की सुनवाई में अपील की अवधि पर कोर्ट में सवाल

» दुष्कर्म के मामलों मे फांसी के कानून से नहीं तय समय मे सजा से रुकेंगे महिलाओं के प्रति अपराध