यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने जताई थी हत्या की आशंका, सीएम से लगाई थी सुरक्षा की गुहार


🗒 सोमवार, जुलाई 09 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

माफिया डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने पति की हत्या की आशंका जाहिर की थी। सात लाख के ईनामी बदमाश मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने लखनऊ में प्रेस कॉफ्रेस में उत्तर प्रदेश एसटीएफ पर पति की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था।

मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने जताई थी हत्या की आशंका, सीएम से लगाई थी सुरक्षा की गुहार

यूपी प्रेस क्लब में मीडिया के सामने सीमा सिंह ने दावा किया था कि उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) मुन्ना बजरंगी को मुठभेड़ में ढेर करने की फिराक में है। उन्होंने एसटीएफ पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई थी। कुख्यात माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी को जान का खतरा था और यह बात उसकी पत्नी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से भी कही थी। मुन्ना की पत्नी ने एनकाउंटर का भी अंदेशा जताया था। सीमा सिंह ने 29 जून को लखनऊ में प्रेस क्लब में एक कांॅफ्रेंस करके अपने पति की जान की सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई थी। सीमा सिंह ने दावा किया था कि उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) मुन्ना बजरंगी को मुठभेड़ में ढेर करने की फिराक में है। एसटीएफ पर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई थी।मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा ने कहा था कि मेरे पति की जान को खतरा है। यूपी एसटीएफ और पुलिस उनका एनकाउंटर करने की फिराक में है। झांसी जेल में मुन्ना बजरंगी के ऊपर जानलेवा हमला किया गया था। कुछ प्रभावशाली नेता और अधिकारी मुन्ना की हत्या करने का षड्यंत्र रच रहे हैं।

सीमा ने कहा कि जेल में ही उसके पति के खाने में जहर देने की कोशिश की गई थी। उसने कहा था कि कई सीसीटीवी फुटेज में भी इसकी रिकॉर्डिग है, जिसमें एक एसटीएफ अधिकारी जेल में ही मुन्ना बजरंगी को मारने की बात कह रहे हैं। इसकी शिकायत अधिकारियों और न्यायालय से की, लेकिन कहीं से भी उनको सुरक्षा नहीं मिली।

मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने कहा था कि एसटीएफ में तैनात एक अधिकारी के इशारे पर ऐसा हो रहा है। इस अफसर के कहने पर ही जेल में बजरंगी को खाने में जहर देने की कोशिश तक की गई। इसके अलावा उन्होंने ढाई साल पहले विकासनगर में पुष्पजीत सिंह व गोमतीनगर में हुए तारिक हत्याकांड में शामिल शूटरों को सत्ता व पुलिस अधिकारियों का संरक्षण मिलने का आरोप भी मढ़ा था

लखनऊ से अन्य समाचार व लेख

» अब सिपाही भर्ती-2018 का ऑनलाइन आवेदन 19 से, 50 हजार पदों के लिए देना होगा इतना शुल्क

» राजधानी मे अवैध ब्रेड फैक्ट्री में लगी भीषण आग, आधा दर्जन सिलेंडर फटे- बाल-बाल बचे सैकड़ों बच्चे

» मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा अब राजा-रानी कोख से नहीं EVM मशीन से पैदा होते हैं

» अब दिसंबर में नोएडा को 7000 कारों की क्षमता वाली मल्टी लेवल पार्किंग की सौगात

» राजधानी में उत्तराखंड महोत्सव 2018 का CM योगी ने किया उद्घाटन, बोले- अतीत से कटा व्यक्ति त्रिशंकु