यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने जताई थी हत्या की आशंका, सीएम से लगाई थी सुरक्षा की गुहार


🗒 सोमवार, जुलाई 09 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

माफिया डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने पति की हत्या की आशंका जाहिर की थी। सात लाख के ईनामी बदमाश मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने लखनऊ में प्रेस कॉफ्रेस में उत्तर प्रदेश एसटीएफ पर पति की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था।

मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने जताई थी हत्या की आशंका, सीएम से लगाई थी सुरक्षा की गुहार

यूपी प्रेस क्लब में मीडिया के सामने सीमा सिंह ने दावा किया था कि उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) मुन्ना बजरंगी को मुठभेड़ में ढेर करने की फिराक में है। उन्होंने एसटीएफ पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई थी। कुख्यात माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी को जान का खतरा था और यह बात उसकी पत्नी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से भी कही थी। मुन्ना की पत्नी ने एनकाउंटर का भी अंदेशा जताया था। सीमा सिंह ने 29 जून को लखनऊ में प्रेस क्लब में एक कांॅफ्रेंस करके अपने पति की जान की सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई थी। सीमा सिंह ने दावा किया था कि उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) मुन्ना बजरंगी को मुठभेड़ में ढेर करने की फिराक में है। एसटीएफ पर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई थी।मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा ने कहा था कि मेरे पति की जान को खतरा है। यूपी एसटीएफ और पुलिस उनका एनकाउंटर करने की फिराक में है। झांसी जेल में मुन्ना बजरंगी के ऊपर जानलेवा हमला किया गया था। कुछ प्रभावशाली नेता और अधिकारी मुन्ना की हत्या करने का षड्यंत्र रच रहे हैं।

सीमा ने कहा कि जेल में ही उसके पति के खाने में जहर देने की कोशिश की गई थी। उसने कहा था कि कई सीसीटीवी फुटेज में भी इसकी रिकॉर्डिग है, जिसमें एक एसटीएफ अधिकारी जेल में ही मुन्ना बजरंगी को मारने की बात कह रहे हैं। इसकी शिकायत अधिकारियों और न्यायालय से की, लेकिन कहीं से भी उनको सुरक्षा नहीं मिली।

मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने कहा था कि एसटीएफ में तैनात एक अधिकारी के इशारे पर ऐसा हो रहा है। इस अफसर के कहने पर ही जेल में बजरंगी को खाने में जहर देने की कोशिश तक की गई। इसके अलावा उन्होंने ढाई साल पहले विकासनगर में पुष्पजीत सिंह व गोमतीनगर में हुए तारिक हत्याकांड में शामिल शूटरों को सत्ता व पुलिस अधिकारियों का संरक्षण मिलने का आरोप भी मढ़ा था

लखनऊ से अन्य समाचार व लेख

» UP कोआपरेटिव बैंक लिमिटेड पर काबिज होने में जुटी भाजपा

» जेई को एक लाख और कानूनगो को पांच हजार रिश्वत लेते एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा

» लखनऊ के इंदिरा भवन मे सीएम योगी ने कहा 1 लाख 60 हजार सिपाहियों की कमी के बावजूद बेहतर काम कर रही UP पुलिस

» सीएम योगी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर कहा बचकानी हरकतों की वजह से नकार चुका पूरा राष्ट्र

» कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा प्रधानमंत्री आवास और शौचालय निर्माण में हो रही धन की उगाही

 

नवीन समाचार व लेख

» कैबिनेट मंत्री के भाई से रंगदारी मांगना पड़ा महंगा , पहुंचे जेल

» विद्दुत उपखंड संदलपुर कानपुर देहात का जेई रिश्वत लेते गिरफ्तार , एंटी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार

» उद्धव ठाकरे हिंदुओं और शिवसैनिकों के लिए अयोध्या और काशी जाएंगे

» UP कोआपरेटिव बैंक लिमिटेड पर काबिज होने में जुटी भाजपा

» सपा विधायक के खिलाफ सहारनपुर में मुकदमा