यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

आदित्य यादव ने अखिलेश को उनके गढ़ में हराकर जीत हासिल करने का लक्ष्य रखा


🗒 बुधवार, अक्टूबर 10 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल सिंह यादव का सियासी कारवां लगातार बढ़ता जा रहा है। वह कदम दर कदम अपने मोर्चा को मजबूत करते जा रहे हैं। बड़ी संख्या में छोटे-छोटे मोर्चों को अपने साथ लेकर चल रहे शिवपाल दो दिन बाद एक और संगठन के सम्मेलन में जनसमूह को संबोधित करेंगे।उल्लेखनीय है कि सात अक्टूबर को शिवपाल ने गोरखपुर में बहुजन क्रांति मोर्चा के तत्वावधान में आयोजित परिर्वतन यात्रा में शामिल थे। जिसेे फूलन सेना, पूर्वाचल सेना, भारतीय मुस्लिम मोर्चा समेत कई संगठनों का साथ मिला था। उधर शिवपाल यादव के पुत्र आदित्य यादव ने अखिलेश यादव को उनके गढ़ में हराकर जीत हासिल करने का लक्ष्य तय किया है।

आदित्य यादव ने अखिलेश को उनके गढ़ में हराकर जीत हासिल करने का लक्ष्य रखा

इसी क्रम में मोर्चा राजनीति को आगे बढ़ाते हुए राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी (राक्रांसपा) का 15वां स्थापना दिवस समारोह 13 अक्टूबर वह फिर एक नए संगठन के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लेंगे। राक्रांसपा महासचिव नेहा राय ने बताया कि शनिवार को लखनऊ में राजभवन के सामने विश्वेश्वरैया सभागार में आयोजित किया गया है। राक्रांसपा सम्मेलन में 24 राजनीतिक दलों को आमंत्रित किया गया है। इस सम्मेलन की अध्यक्षता राक्रांसपा के अध्यक्ष गोपाल राय करेंगे। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के गढ़ कन्नौज में मजबूत प्रत्याशी उतारकर जीत हासिल करेगा। मोर्चा सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्रों को छोड़ प्रदेश में हर जगह चुनाव लड़ेगा। प्रादेशिक कोआपरेटिव फेडरेशन (पीसीएफ) के अध्यक्ष और सेक्युलर मोर्चा संयोजक शिवपाल सिंह यादव के पुत्र आदित्य यादव बुधवार को सैफई से लखनऊ जाते वक्त आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर विशिष्ट मंडी कट पर रुके। यहां उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को हराकर उनके गढ़ में जीत का परचम लहराना है। दीपावली से पहले ही कन्नौज के प्रत्याशी का नाम घोषित कर दिया जाएगा। 

लखनऊ से अन्य समाचार व लेख

» डीजीपी ओपी सिंह ने कहा रेल हादसे के बाद तत्परता दिखाने वाले पुलिसकर्मियों को मिलेगा डीजीपी प्रशंसा चिह्न

» लखनऊ मे लूट के मुकदमे को मामूली मारपीट में बदल कर की गई करवाई ,

» नवरात्र से कई महत्वपूर्ण बदलावों के संकेत मिले योगी अादित्यनाथ मंत्रिमंडल में बढ़ेंगे पिछड़े और अनुसूचित जाति के मंत्री

» मकान लेने वालों के साथ अब बिल्डर नहीं कर सकेंगे धोखाधड़ी

» लखनऊ मे खुला रिश्वतखोर दारोगा का राज, एंटी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार

 

नवीन समाचार व लेख

» आदित्य यादव ने अखिलेश को उनके गढ़ में हराकर जीत हासिल करने का लक्ष्य रखा

» निघासन विकास खंड के ग्राम पंचायतो में गंदगी से बुरा हाल स्वच्छता अभियान की सरे आम उड़ रही धज्जियां।

» वृन्दावन मैं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर आए स्कूली बच्चों के साथ बिताए पल

» आगामी नवरात्रि त्यौहार के मद्देनज महोबा पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

» मथुरा के वृन्दावन कान्हा की नगरी में अग्रसेन जयंती की धूम