यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

राजधानी लखनऊ तथा अमेठी में सेल्समैन को गोली मारकर करीब 17 लाख की लूट, एक की मौत


🗒 सोमवार, अक्टूबर 29 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

पुलिस के लगातार एनकाउंटर के बीच भी बेखौफ बदमाश लगातार चुनौती दे रहे हैं। आज लखनऊ में एचपी गैस एजेंसी के कैशियर को गोली मारकर बदमाशों ने करीब दस लाख रुपया लूट लिया। इसी तरह अमेठी में पेट्रोल पंप के सेल्समैन को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर साढ़े छह लाख रुपया लूट लिया। लखनऊ तथा अमेठी में यह लोग कैश जमा करने बैंक जा रहे थे। लखनऊ में कैशियर में अस्पताल में दम तोड़ दिया जबकि अमेठी में कैशियर घायल है।

राजधानी लखनऊ तथा अमेठी में सेल्समैन को गोली मारकर करीब 17 लाख की लूट, एक की मौत

लखनऊ में आज गोमतीनगर में बैंक ऑफ इंडिया के सामने उर्दू एकेडमी रोड पर एचपी गैस के बिहारी गैस एजेंसी के कैशियर श्याम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह गैस एजेंसी का दस लाख रुपया बैग में रखकर बैंक में जमा करने जा रहे थे। भीड़ भरे इलाके में करीब 10:30 गोली मारकर लूट की घटना से लोगों में दहशत है। कैशियर श्याम सिंह गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल थे। लोहिया अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया।अमेठी  में बेखौफ बदमाशों ने आज यहां दिनदहाड़े बड़ी लूट को अंजाम दिया है। पूर्व मंत्री भाजपा नेता जंगबहादुर सिंह के पेट्रोल पंप के पास से करीब पौने 11 बजे बदमाशों ने सेल्समैन को गोली मारकर छह लाख 29 हजार रुपया लूट लिया। इसके बाद बदमाश फरार हो गए जबकि सेल्समैन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।अमेठी में पूर्व मंत्री व भाजपा नेता जंग बहादुर सिंह का गौरीगंज में एक पेटोल पंप है। आज यहां बाइक से दो बदमाश पहुंचे। इसी दौरान गौरीगंज के लोदी बाबा पुल के पास बैक जा रहे सेल्समैन पारसनाथ व भगवत सिंह को बाइक सवार बदमाशों ने रोका।

जब पारसनाथ तथा भगवती ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने सरेराह फायङ्क्षरग की। गोली लगने पर पारसनाथ गिर गया। इसके बाद बदमाशों ने उसके हाथ से बैग छीन लिया और बाइक से फरार हो गए। पुलिस ने घायल परसनाथ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके बाद दो-तीन थाना की फोर्स ने मौके पर जाकर पड़ताल शुरू कर दी है। अमेठी की सीमा पर भी पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।  अमेठी में लूट की इस घटना के बाद से पेट्रोल-डीजल डीलर्स एसोसिएशन के लोग आक्रोशित हैं। यह सभी हड़ताल पर चले गए हैं। जिले में पेट्रोल व डीजल की बिक्री बंद हो गई है। 

लखनऊ से अन्य समाचार व लेख

» राजधानी मे रोहतास बिल्डर के तीन डायरेक्टरों पर मुकदमा, फ्लैट दिलाने के नाम पर 20.23 लाख की ठगी

» लखनऊ मे बिहार के राज्यपाल लाल जी टंडन ने कहा भेदभाव व गरीबी दूर होना ही असली आजादी

» राजधानी में नीम के पेड़ से जैकेट के सहारे लटका मिला 35 वर्षीय युवक का शव, इलाके में दहशत

» राजधानी लखनऊ सिविल कोर्ट के बाहर दो पक्षों में हाथापाई, पेशी पर आए युवक को अधिवक्ता ने पीटा

» ईडी की टीम ने बी चंद्रकला से की लंबी पूछताछ

 

नवीन समाचार व लेख

» वृन्दावन बाल विकास परिषद एवं जिज्ञासा कोचिंग संस्थान ने वर्ल्ड कैंसर डे के उपलक्ष्य में चित्रकला प्रतियोगिता एवं जागरूकता गोष्ठी का किया आयोजन

» व्रन्दावन मैं कोहरे में गाड़ी खड़ी कर भूल गया परिवार पुलिस ने तलाशी कार

» मथुरा के नहावन मैं डूडा विभाग ने आवासों की जारी की दूसरी लिस्ट

» मथुरा मैं खजानी वूमेन सोसायटी ने मनाया वार्षिकोत्सव

» मांट के विधायक सुंदर शर्मा ने ग्राम पंचायत पालखेड़ा 50 मीटर सड़क की आधारशिला रखकर किया शुभारंभ