यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

शत्रुघ्न सिन्हा मिले अखिलेश से कहा-सर्जिकल स्ट्राइक-2 पर अभी सेलिब्रेशन की घड़ी नहीं


🗒 मंगलवार, फरवरी 26 2019
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कयासों का बाजार गरम है। इसी बीच आज वह लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिले। लखनऊ में सपा मुख्यालय में इस मुलाकात के बाद चर्चा है कि शत्रुघ्न सिन्हा लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हो सकते हैं। लखनऊ में मुलाकात इसी सिलसिले में हो रही है।

शत्रुघ्न सिन्हा मिले अखिलेश से कहा-सर्जिकल स्ट्राइक-2 पर अभी सेलिब्रेशन की घड़ी नहीं

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आज दिन में लखनऊ में समाजवादी पार्टी के मुख्यालय पहुंचे। शत्रुघ्न सिन्हा ने यहां पर सपा मुखिया अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा ने आज वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर कहा कि अभी सेलिब्रेशन की घड़ी नहीं है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि इस वक्त सभी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ देख रहे हैं। वह देश के मुखिया हैं। जब तक वायु सेना की सर्जिकल स्ट्राइक लॉजिकल नतीजे तक नहीं पहुंच जाती तब तक सतर्क रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि उल्लास की वजह है,लेकिन सेलिब्रेशन की घड़ी नहीं है। इस वक्त हम सभी प्रधानमंत्री के साथ हैं। इस बारे में हमने ट्वीट भी किया है। ऐसा एक्शन होना चाहिए कि कोई दोबारा पुलवामा जैसी हिमाकत न करे।शत्रुघ्न सिन्हा की आज अखिलेश यादव की इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है। शत्रुघ्न सिन्हा अभी भाजपा से नाराज चल रहे हैं। पीएम मोदी पर वह लगतार हमलावर हैं। वह अब समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव की तारीफ भी करने से नहीं चूकते। इसके कारण कयास लगाया जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा लोकसभा चुनाव सपा के टिकट से लड़ सकते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा की अखिलेश से पहले भी मुलाकात हो चुकी है। हाल ही में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शक्ति प्रदर्शन में भी विपक्ष के नेताओं के साथ शत्रुघ्न सिन्हा ने मंच साझा किया था। शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से भाजपा के सांसद हैं। उम्मीद है इस मुलाकात के बाद शत्रुघ्न सिन्हा भी अपने को लेकर कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं। 

लखनऊ से अन्य समाचार व लेख

» UP के शहीद जवानों के परिवारीजन को अब हाफिज सईद की मौत का इंतजार

» मायावती ने कहा- बेहतर था मोदी सरकार सेना को पहले ही फ्री हैंड देती

» आशियाना थाना क्षेत्र अंतगर्त संदिग्ध परिस्थितियों में नाले में शव देख क्षेत्र में हड़कम्प मचा

» लखनऊ केआशियाना के पावर हाउस चैराहे पर जवानों द्वारा पाकिस्तानी आतंकवादीयों को नेस्ताबूद किए जाने की खुशीयां ढोल नगाड़ो पर जुलूस

» लखनऊ के दो थाना क्षेत्रों से एकाउण्ट हैकरों ने एटीएम क्लोन बना कई खातों से लाखों रूपये किए पार

 

नवीन समाचार व लेख

» Air Strikes से भारत ने लिया पुलवामा का बदला, परिजन बोले सरकार से यही उम्‍मीद

» जिला हाथरस में सर्राफों को ठगने वाली युवती पकड़ी गई

» अपने इस गढ़ को नहीं छोड़ेंगे मुलायम अखिलेश ने कयासों को दिया विराम

» जिला एटा में मुख्‍यमंत्री ने किया दो हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्‍यास

» जौनपुर मे युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने लुम्बिनी- दुद्धी राजमार्ग पर लगाया जाम