यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

जुमलों से झूठ, बूट, लूट व भ्रष्ट कारनामा नहीं छुपेगा: अखिलेश


🗒 मंगलवार, मार्च 12 2019
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद से फ्रंट पर आने लगे हैं। आज उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है।अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है कि बहुत हुआ भावनाओं से खिलवाड़, अब तो सत्तापक्ष को देना होगा जवाब। उन्होंने कहा कि भयंकर जुमला पार्टी के ढाई लोगों ने व्यक्तिगत टिप्पणियां देनी शुरू कर दी है। सब जानते हैं कि राजनीति में व्यक्तिगत बातें वही करते हैं जो घबराए हुए होते हैं- जुमलों से झूठ, बूट, लूट और भ्रष्ट करतूत नहीं छिपेंगे। उन्होंने कहा कि गठबंधन विचारों का संगम है और हमारा एक ही लक्ष्य है, भाजपा को हराना।

जुमलों से झूठ, बूट, लूट व भ्रष्ट कारनामा नहीं छुपेगा: अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा भाजपा की वादाखिलाफी और फरेबी राजनीति से ऊबी जनता अब किसानों की बदहाली, नौजवानों की बेरोजगारी के साथ ही कारोबारियों की बर्बादी के लिए जिम्मेदार लोगों को करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि बहुत हुआ भावनाओं से खिलवाड़। सत्ता पक्ष को हवाई बातों के आसमान से उतर कर जनता को जवाब देना होगा। कड़वी जमीनी सच्चाई का सामना करना ही होगा। भाजपा इधर-उधर की बात करना छोड़े और यह बताए कि उसके वायदों का क्या हुआ।अखिलेश यादव ने कहा कि लोकतंत्र का पहला नियम बदलाव है। लोकतंत्र का जश्न मनाने के लिए हमें उम्मीद और एकता के लिए मतदान करना है। हम संकल्प लेते है कि गरीबों और किसानों के लिए काम करेंगे। साथ ही नौजवानों, महिलाओं, व्यापारियों, अधिवक्ताओं को सशक्त बनाएंगे। समाजवादी पार्टी अपने काम के बल पर चुनाव मैदान में उतरेगी। कागजी हमला कर भाजपा समझती है कि वह युद्ध के मैदान में है।अखिलेश ने कहा कि भाजपा शासित राज्यों में 15-15 वर्षों तक राज करने के बाद भी उतने काम नहीं हो सके जितना समाजवादी सरकार के पांच वर्ष के कार्यकाल में हुए हैं। जो जनहित की योजनाएं समाजवादी सरकार ने चलाई थीं, भाजपा उनको ही अपना नाम देकर चला रही है। अखिलेश यादव ने कहा कि 2019 में होने वाले चुनाव केवल चुनाव ही नहीं है। इसमें निकट भविष्य में अब देश और जनहित में होने वाले महापरिवर्तन का भी संदेश है। 

लखनऊ से अन्य समाचार व लेख

» राजधानी लखनऊ मे रिटायर्ड IAS नेतराम समेत गाढ़ा भंडार के घर पर Income Tax का छापा

» अयोध्या के रामजन्मभूमि तथा बाबरी मस्जिद की जमीन को लेकर मध्यस्ता पैनल में संतों के श्रीश्री रविशंकर का विरोध, इकबाल अंसारी ने भी मिलाया सुर

» मायावती ने कहा- न तो गठबंधन करेंगे न ही मदद लेंगे कांग्रेस को बड़ा झटका

» लखनऊ मे तकाजों से तंग आकर रच ली लूट की झूठी साजिश, तीन घंटे में पुलिस ने किया पर्दाफाश

» लखनऊ मे DIOS की मौजूदगी में जमकर चले लात-घूंसे, विरोध पर बाबू ने की अभद्रता

 

नवीन समाचार व लेख

» अलीगढ एएमयू में गैर मुस्लिम शोध छात्रा को दबंग ने मारा थप्पड़, दी अश्लील गालियां

» सोशल मीडिया के जरिये फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर अलीगढ़ की महिला को दिल्ली में बना दिया कॉलगर्ल

» मेरठ मे फैमिली पेंशन के नाम ली रिश्वत, बाबू और महिला गिरफ्तार

» जिला भदोही में मकान के ऊपर बने टावर में आग से हड़कंप, घर के लोग सुरक्षित निकाले गए

» जुमलों से झूठ, बूट, लूट व भ्रष्ट कारनामा नहीं छुपेगा: अखिलेश