यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहासशक्त भारत के सपने को साकार करेगा संकल्प पत्र


🗒 सोमवार, अप्रैल 08 2019
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पार्टी के संकल्प पत्र को सशक्त भारत के सपने को साकार करने वाला बताया है।योगी ने ट्वीट कर कहा कि जनता के लिए जिस सपने को विपक्षी दलों ने देखा तक नहीं, उसे भाजपा न केवल साकार कर रही है, बल्कि इसकी प्रगति के लिए लगातार कृत संकल्पित भी है। हमारी सरकार ने संकल्प पत्र में जन-गण की आकांक्षाओं को स्वर देने के साथ जनता की मूलभूत जरूरतों को पूरा किया। अब नए भारत के आकांक्षाओं को पूरा करना है। स्वस्थ भारत, शिक्षा, इंफ्रास्ट्रक्चर और महिला सशक्तीकरण की दिशा में तीव्र गति से कार्य करने के साथ ही समावेशी विकास और संवैधानिक ढांचे में विश्वास रखते हुए राम मंदिर के लिए सभी आवश्यक प्रयास सुनिश्चित कर भाजपा देश को एक वैश्विक स्तर पर ले जाएगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहासशक्त भारत के सपने को साकार करेगा संकल्प पत्र

योगी ने लिखा है कि सामान्य व्यक्ति के जीवन की मूल आवश्यकताएं पूरी करनी हों या मजबूत और सर्वसमावेशी राष्ट्र के निर्माण के लिए जन भागीदारी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पांच वर्षों में सब कुछ संभव हो सका है। इसी संकल्प को लेकर भाजपा आज फिर आप सबके बीच है। आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस। इससे मुकाबले के लिए सुरक्षा बलों का सशत्तीकरण और उन्हें आधुनिक उपकरणों से लैस कर उनकी मारक क्षमता में वृद्धि करना, पूर्वोत्तर राज्यों में अवैध आव्रजन को रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाना, सशक्त और सुरक्षित भारत भाजपा की प्राथमिकता है और रहेगी।डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने इस बावत जारी बयान में कहा है कि यह संकल्प पत्र, समृद्ध सुरक्षित और सशक्त भारत के हर नागरिक की आंकाक्षाओं का संकल्प पत्र है। पांच वर्षो में मोदी के नेतृत्व में देश ने विकास और समृद्धि की नयी ऊंचाइयों का छुआ है। इससे सभी वर्ग के लोगों की तरक्की की राह खुलेगी। किसानों की खुशहाली के प्रयास लगातार जारी है। प्रधानमंत्री किसान सम्मान के तहत वर्ष में 6000 रुपये देना भी इसी की कड़ी है। संकल्प पत्र में भी किसानों के हितों का खास खयाल रखा गया है। केशव मौर्य ने कहा है कि यह सिर्फ संकल्प पत्र नहीं बल्कि नये भारत की सुनहरी तस्वीर है। इसमें समाज के हर वर्ग के अधिकतम हित का खयाल रखा गया है।

लखनऊ से अन्य समाचार व लेख

» लखनऊ के ऐशबाग में फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव, पति पर हत्‍या का आरोप

» लखनऊ मे महिला की हत्या कर शव के टुकड़े करने के मामले में फोन पर बात करने को लेकर हुआ था विवाद, बैग में म‍िले थे शरीर के टुकड़े

» लखनऊ मे प्रसूता की मौत पर हंगामा, डॉक्टर पर मुकदमा दर्ज

» शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने घोषित किए चार और प्रत्याशी

» पूर्व एमएलए प्रत्याशी व समाजसेवी ने क्षेत्रीय दबंगों से बताया जानमाल खतरा

 

नवीन समाचार व लेख

» लोकसभा सीटों के लिए कल थम जाएगा पहले चरण का चुनाव प्रचार, 11 अप्रैल को मतदान

» अब विपक्ष ने कहा- भाजपा का संकल्प पत्र झूठ का गुब्बारा, जनता सिखाएगी सबक

» 10 सीटों के लिए तीसरे चरण की अब मैदान में 120 उम्मीदवार

» सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहासशक्त भारत के सपने को साकार करेगा संकल्प पत्र

» वाराणसी मे मकान के नींव से मिली बच्चे की लाश, लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजा