यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

मैनपुरी मे एसपी से भाजपा नेता की तकरार, हिरासत में


🗒 शुक्रवार, अप्रैल 13 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

मैनपुरी : पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रियरंजन आशू दिवाकर के लिए गनर मांगने गए भाजपा नेता की एसपी से तकरार हो गई। दफ्तर से निकलते ही भाजपा नेता को हिरासत में ले लिया गया। भाजपा नेताओं के पहुंचने पर एसपी ने रिहा करा दिया।

मैनपुरी मे एसपी से भाजपा नेता की तकरार, हिरासत में

भाजपा नेता आशीष पांडेय शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। उन्होंने पुलिस अधीक्षक राजेश एस से जिला पंचायत पूर्व अध्यक्ष प्रियरंजन आशू दिवाकर को सुरक्षा गार्ड दिए जाने की मांग की। पुलिस अधीक्षक ने शासनादेश के अनुपालन में सुरक्षा कर्मी के लिए भुगतान कराने को कहा। भुगतान होने के बाद ही सुरक्षा गार्ड उपलब्ध हो पाने की बात कही। आशीष पांडेय ने बाद में भुगतान कर देने की बात कही। पुलिस अधीक्षक ने असमर्थता जताई तो आशीष पांडेय बहस करने लगे। कुछ बातें पुलिस अधीक्षक को नागवार गुजरीं। उन्होंने कड़ा रुख अपनाते हुए आशीष पांडेय को हिरासत में लेने का आदेश दिया। एसपी के निर्देश पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर आ गई। जानकारी मिलते ही भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता व अन्य पदाधिकारी पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे। बाद में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आशीष पांडेय को रिहा कर दिया गया।

आशीष पांडेय ने बताया कि मैं आशू दिवाकर के गनर के मामले के अलावा जनसमस्याओं को लेकर एसपी के पास गया था। लेकिन एसपी बार-बार नियमत: कह रहे थे। हमने भी नियमत: ही काम करने की बात कही। गनर के मुद्दे को लेकर बहस नहीं हुई थी। बहस जनता की समस्याओं को लेकर हुई थी। हमने कहा कि कुछ फैसले तात्कालिक स्थितियों को देखकर स्वविवेक से लिए जाते हैं। इसी पर एसपी नाराज हो गए।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष आशू दिवाकर ने कहा कि आशीष पांडेय मेरे प्रार्थना पत्र के साथ ही कई अन्य जनसमस्याएं लेकर गए थे। जनसमस्याओं को लेकर ही एसपी से उनकी बहस हुई है।

मैनपुरी से अन्य समाचार व लेख

» पीलीभीत मे हिरासत से भागा जालसाज सिपाही, दबोचा

» SP-BSP गठबंधन पर बोले मुलायम, कहा- एक होकर चुनाव लड़े तो कोई नहीं हरा सकता

» अब घर बैठे कीजिए शिकायत

» मैनपुरी में शराब के नशे में भाई की पीट-पीट कर हत्या

» मैनपुरी मे दलित की रिपोर्ट लिखाने सपा-बसपा नेता पहुंचे थाने

 

नवीन समाचार व लेख

» पीलीभीत मे हिरासत से भागा जालसाज सिपाही, दबोचा

» रायबरेली मे नदी पार कर स्कूल जाते बच्चे

» इस बार आंबेडकर जयंती दलित राजनीति की गर्माहट से अछूती नहीं रहेगी

» अब सपा के राष्ट्रीय सचिव ने कुलदीप सिंह सेंगर को बताया भूखा भेड़िया

» मुजफ्फरनगर मे लचर व्यवस्था से तंग आकर छेड़छाड़ की शिकार ‘दलित महिला’ ने लगाई फांसी