यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

राजस्थान के युवक की मथुरा में नृशंस हत्या, शव राधाकुंड में फेंका


🗒 रविवार, अप्रैल 15 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा में राजस्थान के युवक की हत्या से सनसनी फैल गई। युवक की बेरहमी से हत्या कर शव राधाकुंड में फेंक दिया गया। आज राधाकुंड के श्यामकुंड में शव देखने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

राजस्थान के युवक की मथुरा में नृशंस हत्या, शव राधाकुंड में फेंका

युवक के परिवार के लोग उसको कल तक गोवर्धन में खोज रहे थे। शव के हाथ पैर बंधे हुए थे तथा आंखों के समीप चोट के निशानों से खून बह रहा था। इससे प्रतीत हो रहा है कि किसी ने बेरहमी से हत्या कर शव श्यामकुंड में फेंक दिया। मृतक के भाई ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

राजस्थान के दौसा के हरिकोटी का रामेश्वर उर्फ बबली सेन (42) ने यहां पर बारबर सैलून खोला था। शुक्रवार को दोपहर दो बजे वह किसी कार्य की बात कहकर दुकान से निकला। वह अपना मोबाइल को दुकान पर ही छोड़ गया। कल शाम को पांच बजे उसने किसी अन्य नंबर से अपने मोबाइल पर परिवार के लोगों को बताया कि वह किसी कार्य से आया है, जल्दी लौट आएगा। वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिवार के लोग खोजबीन करने लगे।

रामेश्वर के बड़े भाई चंद्रसेन ने दौसा कोतवाली में गुमशुदगी की तहरीर दी। कल परिवार के लोगों को सूचना मिली कि किसी ने उसे जयपुर से गोवर्धन जाने वाली बस में जाते हुए देखा है तथा किसी बूझा वाले ने भी उन्हें गोबर्धन की तरफ पानी के आसपास खोजने की बात कही। मृतक का छोटा भाई सुरेश सेन व भतीजा प्रिंस अपने आधा दर्जन साथियों के साथ गाड़ी लेकर कल देर शाम गोवर्धन पहुंचकर खोजबीन करने लगे।

आज सुबह राधाकुंड चौकी प्रभारी सुनील पांडे को श्यामकुंड में शव तैरने की सूचना मिली। कांस्टेबल अनिल ने शव को बाहर निकाला तो उसके हाथ मूज की रस्सी से पीछे बंधे थे तथा पैर भी बंधे हुए थे। उसकी दोनों आंखों के समीप के समीप कटने के निशान बने हुए थे जिनसे खून बह रहा था। ऐसा लग रहा है किसी ने बेरहमी से हत्या कर शव को श्यामकुंड में फेंक दिया। पुलिस शव का पंचनामा भरकर चौकी ले आई तभी उसके परिवार के लोग खोजते हुए पहुंच गए। मृतक के भाई सुरेश ने उसका चेहरा देखकर शव की शिनाख्त की। शव देखते ही सभी लोग दहाड़ें मारकर रोने लगे। साथ में आए रोहित व अखिलेश ने बताया कि वह रात भर से उसे खोज रहे हैं तथा कुछ लोग गोवर्धन स्टेशन पर भी देखने गए हैं। चौकी प्रभारी सुनील पांडे के अनुसार शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। दौसा पुलिस से संपर्क किया रहा है कि वहां कोई मुकदमा दर्ज तो नहीं है। 

 

मथुरा से अन्य समाचार व लेख

» बंजर मकान में मिला जला हुआ शव

» डीजीपी ने कहा, पुलिस प्रशिक्षण वर्ष के तौर पर मनेगा 2019, खुलेंगे दो नए प्रशिक्षण केंद्र 

» हैवान ने 65 बर्षीय वृद्धा के साथ किया दुराचार, हैवानियत की हद पार

» अज्ञात कारणों के चलते किशोर ने लगाई फाँसी

» सहायक मथुरा के चौमुहां के स्कूल मे प्राथमिक विद्यालय में समय से नही पहुँच रहे शिक्षक, छात्र-छात्राएँ लगा रहे झादु

 

नवीन समाचार व लेख

» डीजीपी ने कहा, पुलिस प्रशिक्षण वर्ष के तौर पर मनेगा 2019, खुलेंगे दो नए प्रशिक्षण केंद्र 

» हैवान ने 65 बर्षीय वृद्धा के साथ किया दुराचार, हैवानियत की हद पार

» तीन तलाक अध्यादेश पर संसद में मुखर विरोध से बचेगा विपक्ष

» राहुल गांधी के कहने पर गया था पाकिस्तान: नवजोत सिंह सिद्दू

» लखनऊ मे एक ही दिन में दो सुसाइड, छात्रा ने खाया जहरीला पदार्थ तो युवक ने लगाई फांसी