यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

देवकीनंदन को एससीएसटी एक्ट का विरोध करने पर मिली जान से मारने की धमकी


🗒 गुरुवार, सितंबर 13 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

 एससीएसटी एक्ट का विरोध कर रहे अखंड भारत मिशन के अध्यक्ष भागवत प्रवक्ता देवकीनंदन ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिल रही है। सवर्ण आंदोलन को लेकर आगरा पहुंचे कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर की गिरफ्तारी को महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद गिरी ने प्रशासनिक अफसरों की साजिश बताया और कहा कि अफसर योगी सरकार को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोषी अफसरों पर कार्रवाई करते हुए तत्काल निलंबित भी कर दिया। हिंदू रक्षा सेना के बतौर राष्ट्रीय अध्यक्ष महामंडलेश्वर ने कहा कि 1947 के बाद सूबे को एक ऐसा सीएम मिला है, जो हिंदुओं के हित की बात करता है। देश में लंबे समय तक सेक्युलरवाद के नाम पर हिंदुओं का शोषण किया गया है। 

देवकीनंदन को एससीएसटी एक्ट का विरोध करने पर मिली जान से मारने की धमकी

धमकी को लेकर शांतिसेवा धाम व्यवस्थापक गजेंद्र सिंह ने वृंदावन कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि अनजान फोन कॉल व सोशल मीडिया के जरिए गाली-गलौज करते हुए गोली मारने की धमकी व शरीर के टुकड़े कर देने जैसी धमकियां दी जा रही हैं। धमकी के कुछ आडियो और वीडियो उन्होंने रिकार्ड किए हैं। उन्होंने कोतवाली प्रभारी से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने व देवकीनंदन ठाकुर की जानमाल की सुरक्षा करने की मांग की है।इस बीच देवकीनंदन बुधवार को यूएसए रवाना हो गए। विदेश रवाना होने से पहले उन्होंने ठा. बांकेबिहारीजी के दर्शन किए और जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती से आशीर्वाद प्राप्त किया। वृंदावन के फोगला आश्रम में पत्रकारों से मुखातिब हुए भागवताचार्य ने कहा कि शासन के दबाव में आंदोलन से पीछे हटने का कोई सवाल ही नहीं है। सरकार के इस फैसले के खिलाफ अखंड भारत मिशन का आंदोलन जारी रहेगा। वे जल्द ही विदेश यात्रा से लौटकर आंदोलन को आगे बढ़ाएंगे। सवर्ण आंदोलन को लेकर आगरा पहुंचे कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर की गिरफ्तारी को महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद गिरी ने प्रशासनिक अफसरों की साजिश बताया और कहा कि अफसर योगी सरकार को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोषी अफसरों पर कार्रवाई करते हुए तत्काल निलंबित भी कर दिया। हिंदू रक्षा सेना के बतौर राष्ट्रीय अध्यक्ष महामंडलेश्वर ने कहा कि 1947 के बाद सूबे को एक ऐसा सीएम मिला है, जो हिंदुओं के हित की बात करता है। देश में लंबे समय तक सेक्युलरवाद के नाम पर हिंदुओं का शोषण किया गया है। 

मथुरा से अन्य समाचार व लेख

» विधुत संविदाकर्मी कोमल एक्सीडेंट में हुआ घायल

» ऑटो चालक और सवारी में किराए को लेकर मारपीट

» चेकिंग के दौरान जैत पुलिस ने पकड़े लगभग 3 दर्जन सांड,चालकव क्लीनर फरार

» अचरज भरा रहा देवकीनंदन का सफर

» स्कूली बच्चों ने पॉलीथिन हटाओ अभियान के तहत निकाली रैली

 

नवीन समाचार व लेख

» काशी हिंदू विश्वविद्यालय फिर सुलग उठा फोर्स की कमी से पुलिस अफसरों के पैर बंधे, छात्रों के उपद्रव के चलते पीछे हटना पड़ा

» स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने डॉक्टरों से कहा अपना घर समझकर अस्पताल ठीक करें डॉक्टर

» योगी सरकार ने सात बड़े शहरों को हवाई सेवा से जोड़ा

» देवकीनंदन को एससीएसटी एक्ट का विरोध करने पर मिली जान से मारने की धमकी

» अखिलेश यादव ने 68500 सहायक शिक्षकों की भर्ती में गड़बड़ी को लेकर कहा युवाओं की जिंदगी से खिलवाड़ रही भाजपा सरकार