यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

जनपद मीरजापुर में खड़े ट्रक में घुसी रोडवेज बस, चार की मौत, 14 घायल


🗒 सोमवार, जुलाई 09 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

 अहरौरा घाटी में सोमवार की देर शम करीब आठ बजे जौनपुर से ओबरा आ रही रोडवेज बस खड़े ट्रक में घुस गई। इस हादसे में बस चालक समेत चार लोगों की मौत हो गई और 14 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अहरौरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई।

जनपद मीरजापुर में खड़े ट्रक में घुसी रोडवेज बस, चार की मौत, 14 घायल

सोनभद्र के ओबरा से जौनपुर तक चलने वाली रोडवेज की अनुबंधित बस यूपी 65 6173 शाम के समय जौनपुर से ओबरा आ रही थी। अहरौरा घाटी में पहुंची थी तभी हनुमान मंदिर के समीप पुल पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। इससे बस चालक ओम प्रकाश प्रजापति (40), यात्री बृजेश श्रीवास्तव व दो अन्य यात्रियों की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक चालक व एक यात्री की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी। शेष घायल 16 यात्रियों को अहरौरा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां एक महिला व एक पुरुष यात्री की मौत हो गई। घायल 14 का इलाज किया जा रहा है। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। अंधेरा होने के कारण लोगों की पहचान ठीक से नहीं हो पा रही थी। बस में कुल 42 यात्री सवार थे। 

सेना के ट्रक की दूसरे ट्रक से भिड़ंत, तीन जवानों सहित पांच घायल

अलीगढ़ : मथुरा से मेरठ के लिए रवाना हुए सेना के ट्रक की सोमवार को गभाना में हाइवे पर दूसरे ट्रक से भिड़ंत हो गई। इसमें तीन जवानों के अलावा दूसरे ट्रक के चालक व परिचालक घायल हुए हैं

बटालियन 501 एडी के ट्रक का अचानक एक्सल टूट गया। इससे ट्रक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर से टकराकर हाइवे की विपरीत दिशा में पहुंचा गया। सामने गाजियाबाद की ओर से आ रहे ट्रक से टकरा गया। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि सेना के ट्रक के परखच्चे उड़ गए, जबकि दूसरा ट्रक खेतों में जा पलटा। हादसे के बाद हाइवे पर वाहनों की कतारें लग गईं।

हादसे में सेना के जवान राजीव, तिरुपति, जेएस प्रयास के अलावा दूसरे ट्रक का चालक दिलदार व क्लीनर सोहन निवासी नया बस स्टैंड गाजियाबाद घायल हो गए। पीछे से आ रही सेना की अन्य गाडिय़ों में मौजूद जवान घायलों को ट्रकों से निकाल कर अस्पताल ले गए। बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और क्रेन की मदद से ट्रकों को सड़क किनारे कराया गया। इसके बाद यातायात सुचारू हो सका।

एक्सप्रेस पर हादसा, युवती की मौत, युवक गंभीर
उन्नाव : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार बेकाबू हो डिवाइडर से टकरा खंती में चली गई। हादसे में एक युवती की मौत हो गई, जबकि कार में सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को नाजुक हालत में हसनगंज सीएचसी से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। पुलिस ने घटना की जानकारी युवती के परिजनों को देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों कार से कहां जा रहे थे, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी।
हादसा सोमवार देर शाम हसनगंज थाना क्षेत्र के बरातीखेड़ा के पास हुआ। पुलिस के अनुसार एक्सप्रेस वे के रास्ते कार लखनऊ से बांरगरमऊ की ओर जा रही थी।

राजस्व एवं विशिष्ट अभिसूचना निदेशालय में आशु लिपिक के पद पर तैनात स्तुति यादव (22)निवासी बर्रा कानपुर और विधानसभा सचिवालय में इसी पद पर तैनात कर्मचारी गोविंद यादव निवासी अर्जुनगंज लखनऊ से आगरा की ओर जा रहे थे। बरातीखेड़ा गांव के पास अनियंत्रित हो डिवाइडर से टकराने के बाद खंती में चली गई। कार के नीचे दबकर स्तुति की मौत हो गई, जबकि गोविंद गंभीर रूप से घायल हो गया। मोहान चौकी प्रभारी के मुताबिक कार सवार कहां जा रहे थे घायल के गंभीर होने से इसकी जानकारी नहीं हो सकी।

मिर्जापुर से अन्य समाचार व लेख

» अब विपक्ष के जमीनी कार्यकर्ताओं में सेंध लगाएगी भाजपा

» अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ ने विंध्य धाम में किया पूजन अर्चन

» चुनावी बिगुल फूंकने मीरजापुर पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

» मिर्जापुर से बीजेपी नेता का एक वीडियो वायरल थाने में घुसकर दी दरोगा को गालियां

» मिर्जापुर पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ इनामी बदमाश सलीम नट

 

नवीन समाचार व लेख

» जनपद मीरजापुर में खड़े ट्रक में घुसी रोडवेज बस, चार की मौत, 14 घायल

» महोबा में सपा के बरिष्ठ नेता निधन

» सुप्रीम कोर्ट ने के निर्देश गरीबों का मुफ्त में इलाज करें निजी अस्पताल

» नोएडा में सैमसंग मे टोकन खरीद कर मोदी व मून ने किया मेट्रो में आम लोगों के साथ यात्रा

» दो वर्ष में सूबे के दो करोड़ युवाओं को मिलेगा रोजगार: CM योगी आदित्यनाथ