यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

मुजफ्फरनगर मे लेडी जिम में मिले युवक-युवती के रक्‍तरंजित शव, ऑनर किलिंग की आशंका


🗒 शुक्रवार, सितंबर 14 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

दंगों की आग में लंबे समय तक झुलसने वाले मुजफ्फरनगर में आज सनसनी फैल गई। यहां एक जिम में युवक तथा युवती के खून से लथपथ शव मिले हैं। 

मुजफ्फरनगर मे लेडी जिम में मिले युवक-युवती के रक्‍तरंजित शव, ऑनर किलिंग की आशंका

नगर कोतवाली क्षेत्र की पॉश कॉलोनी अंबा विहार में लेडी जिम के भीतर युवक-युवती के रक्तरंजित शव बरामद मिले हैं। भीतर से गेट लॉक लगा होने के कारण पुलिस दरवाजा तोड़कर दाखिल हुई। युवती को धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतारा गया है, जबकि युवक का गोली लगा शव मिला है। कमरे के अंदर ही तमंचा और तबल पड़ा मिला है।पता चला है कि कुछ दिन पहले ही प्रेम प्रसंग के चलते युवक-युवती ने कोर्ट मैरिज की थी। मौके पर पहुंचे युवक के परिजन मामले को ऑनर किलिंग बता रहे हैं। पुलिस छानबीन में जुटी है। सिटी कोतवाली के अम्बा विहार निवासी इस्लामुददीन की बेटी रोशन आरा ने खतौली के गांव भैंसी निवासी वसीम से कुछ दिनों पूर्व कोर्ट मैरिज कर ली थी। यह बात युवक ने परिजनों से छुपाए रखी। अब परिजन युवक के रिश्ते की तैयारी में थे, तभी उन्हें कोर्ट मैरिज की जानकारी हुई। इसको लेकर कहासुनी हुई।वसीम अक्सर रोशन आरा से मिलने अंबा विहार आता-रहता था। शुक्रवार को भी वसीम युवती के पास पहुंचा था। युवती जिस मकान में रहती थी उसकी तीसरी मंजिल पर युवती रोशनआरा ने लेडी जिम खोल रखा था। शुक्रवार तडके करीब साढ़े चार जिम के अंदर गोली चलने की आवाज आई तो युवती की मां सायरा बानो मौके पर पहुंची। जिम का भीतर से लॉक लगा देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस  किसी तरह जिम का दरवाजा तोड़कर भीतर दाखिल हुई। भीतर का नजारा देखकर पुलिस और परिजन दंग रह गए। फर्श पर वसीम और रोशनआरा के रक्तरंजित शव पड़े थे।

लाश के निकट ही धारदार हथियार, तमंचा पड़ा हुआ था। प्रथम दृष्टया जांच में पुलिस का मानना है कि  वसीम ने पहले रोशनआरा  पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी जान ली और उसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। वहीं, युवक के परिजनों का कहना है कि उन्हें युवती के परिजनों ने दोनों के जहर खाने की जानकारी दी थी, लेकिन मौके पर शव देखकर लगता है कि उनकी हत्या की गई है। बताते चलें कि युवती के दो भाई है। जिनमें से एक भाई हत्या के मामले में जेल गया था, जो फिलहाल जमानत पर बाहर है। पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है।पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं।

मुजफ्फरनगर से अन्य समाचार व लेख

» जिला मुजफ्फरनगर के प्रेमी युगल ने पुलिस अभिरक्षा में ट्रेन में जहर खाया, दोनों की मौत

» जिला मुजफ्फरनगर में मेडिकल परीक्षण के दौरान पुलिस कस्टडी से युवती अपहरण

» मुजफ्फरनगर में जामताड़ा से जुड़े सक्रिय साइबर ठगों के तार,कई ठिकाने ट्रैक

» जिला मुजफ्फरनगर में मरीज की मौत पर अस्पताल में तोडफ़ोड़, पूर्व सांसद पर हमला

» साध्वी ने कांग्रेसी नेताओं को चेतावनी दी कि कांग्रेसियों में हिम्मत है तो सोनिया गांधी को बुर्का पहनाओ

 

नवीन समाचार व लेख

» आज समाजवादी साइकिल यात्रा सैफई से दिल्ली की ओर करेगी कूच

» भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण के बाद उसके दो साथियों को भी आज जेल से रिहा

» जिला सम्भल में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

» मुजफ्फरनगर मे लेडी जिम में मिले युवक-युवती के रक्‍तरंजित शव, ऑनर किलिंग की आशंका

» अब बहुरंगी बत्ती लगाकर नहीं गांठ सकेंगे रौब, अति सुरक्षित 'लोगो' रोकेगा फर्जीवाड़ा