यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

'श्रीदेवी की मौत के पीछे हो सकता है अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद का हाथ': सुब्रमण्यम स्वामी


🗒 मंगलवार, फरवरी 27 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की रहस्यमयी मौत के बीच भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सनसनीखेज दावा किया है। स्वामी ने श्रीदेवी की हत्या की आशंका जताई है। साथ ही उन्होंने अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से अभिनेत्रियों के रिश्ते का जिक्र करते हुए कहा कि दाऊद इब्राहिम से अभिनेत्रियों के नाजायज रिश्तों को भी देखना होगा।

'श्रीदेवी की मौत के पीछे हो सकता है अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद का हाथ':  सुब्रमण्यम स्वामी

फॉरेंसिक रिपोर्ट में शराब पीने की बात पर स्वामी ने कहा, 'श्रीदेवी ने कभी हार्ड लिकर (शराब) नहीं पी, फिर यह उनके सिस्टम में कैसे आई? क्या उन्हें जबरन शराब पिलाई गई? सीसीटीवी का क्या हुआ, हमने उसके बारे में अबतक एक शब्द भी नहीं सुना है।'

श्रीदेवी की मौत पर उनका शक यहीं खत्म नहीं हुआ। स्वामी ने आगे कहा कि अचानक श्रीदेवी की मौत की खबर मीडिया में आ गई कि हार्ट फेल होने की वजह से उनका निधन हो गया, जैसे कि यह सब पहले से प्लान हो। उन्होंने कहा कि यदि आप मेरी राय पूछते हैं तो मैं मुझे लगता है कि यह हत्या है।

बाथटब में डूबसे से मौत की थ्योरी पर भाजपा नेता ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा, सच यह है कि श्रीदेवी हार्ड ड्रिंक्स (शराब) नहीं लेती थीं तो ऐसे में उनके शरीर में अल्कोहल का पहुंचना सवाल खड़े करता है। उन्होंने कहा, बाथटब में गिरकर मौत होने की बात अजीब लगती है जब तक कि कोई धक्का न दे। सवालों के साथ भाजपा नेता ने श्रीदेवी मौत मामले की दोबारा और नए सिरे से जांच करने की मांग की है।

बता दें कि फॉरेंसिक रिपोर्ट के खुलासे के बाद श्रीदेवी की मौत पर रहस्य गहरा गया है। फॉरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मौत पानी से भरे बाथटव में डूबने से हुई है। इससे पहले कहा जा रहा था कि उनकी मृत्यु कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई है। रिपोर्ट में यह भी सामने आया कि मौत से पहले उन्होंने शराब पी रखी थी, क्योंकि उनके खूब के अल्कोहन के कण मिले हैं।

गौरतलब है कि शनिवार देर रात दुबई में श्रीदेवी की मौत हो गई थी। श्रीदेवी अपने परिवार की शादी समारोह में शामिल होने दुबई गईं थीं। वहीं, दुबई में श्रीदेवी के शव के पोस्टमार्टम के बाद उसे शवगृह में रखा गया है। आवश्यक कागजी कार्रवाई के पूरा होने के बाद शव को भारत भेजने की इजाजत दी जाएगी। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि दुबई पुलिस ने पूछताछ के लिए श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का तलब किया है। पुलिस ने उनका बयान दर्ज कर लिया है, जिसके बाद उन्हें अपने होटल में वापस जाने की अनुमति दी गई।

राष्ट्रीय से अन्य समाचार व लेख

» केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने कहा पलक झपकते ही एयरपोर्ट पर मिल जाएगी एंट्री, सरकार जल्द शुरू करेगी ये सेवा

» पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हत्याओं का दौर जारी, एक और भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

» अब भारत को उम्मीद, दक्षिण एशिया को आतंक मुक्त बनाएगी पाक की नई सरकार

» मंत्री जेपी नड्डा ने कहा जानलेवा हेपटाइटिस सी का मुफ्त इलाज कराएगी सरकार, चुनिंदा अस्पताल होंगे सुविधाओं से लैस

» प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने की बैठक, सीमा पर शांति कायम रखने के लिए भारत-चीन सहमत

 

नवीन समाचार व लेख

» राजस्थान में गहलोत के बाद अब सीपी जोशी ने खुद को प्रोजेक्ट किया बतौर सीएम

» राहुल ने बिहार में बच्चियों से दुष्कर्म पर साधा मोदी-नीतीश पर निशाना

» UP मे अब उफनाने लगीं नदियां, बाढ़ का खतरा मंडराया

» जिला हाथरस में पेड़ पर लटका मिला एटा के युवक का शव

» जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने दिया निर्देश भट्ठा मालिक खनन स्थल पर लगाएं बोर्ड, कितनी करेंगे खोदाई