यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

प्रद्युम्न के कातिल का पता लगाने रेयान पहुंची CBI, पिता ने जताया संतोष


🗒 शनिवार, सितंबर 23 2017
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

प्रद्युम्न हत्याकांड में मुकदमा दर्ज करने के बाद सीबीआई की टीम गुडगांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल तफ्तीश करने जा पहुंची. सीबीआई की टीम में तीन अधिकारी शामिल हैं, जो स्कूल में छानबीन कर रहे हैं. इसी दौरान प्रद्युम्न के पिता ने CBI जांच शुरू होने पर संतोष जताया है.

प्रद्युम्न के कातिल का पता लगाने रेयान पहुंची CBI, पिता ने जताया संतोष

सीबीआई जांच शुरू हो जाने के बाद प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने आजतक/इंडिया टुडे से खास बातचीत करते हुए कहा कि वे संतुष्ट हैं. अब इस मामले की जांच CBI ने शुरू कर दी है. उन्हें विश्वास है कि इस मामले में सीबीआई मामले की तह तक जाएगी और सही रिपोर्ट पेश करेगी.

प्रद्युम्न के पिता वरुण का कहना है कि अब सीबीआई को चाहिए कि इस मामले में रेयान इंटरनेशनल स्कूल के टॉप मैनेजमेंट के खिलाफ भी कार्रवाई करें ताकि आइंदा इस तरह की घटनाएं किसी भी स्कूल में ना हो. दूसरे लोगों को भी इस कार्रवाई से सबक मिले.

आपको बता दें कि इससे पहले सीबीआई टीम ने शुक्रवार की शाम गुड़गांव पुलिस हेडक्वॉटर पहुंचकर हरियाणा पुलिस से इस केस का चार्ज लिया था. मीडिया के दबाव और प्रद्युम्न के पिता की कोशिशों की वजह से यह केस सीबीआई को सौंपा गया है.

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में मासूम प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या किसने और क्यों की, यह सवाल अभी भी लोगों के मन में जस का तस बना हुआ है. इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जब घर जाकर ऐलान किया था कि अब मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जा रही है, तो घरवालों को यह उम्मीद जगी है कि शायद अब उनको सवाल का जवाब मिल जाएगा.

वहीं, हरियाणा पुलिस दावा कर रही है कि वह मामले की तह तक पहुंच चुकी है और चार्जशीट लगभग बनकर तैयार है. लेकिन किसी भी केस के खुलासे का मतलब सिर्फ यह नहीं होता कि पुलिस किसी आदमी को सामने खड़ा कर दे जो गुनाह कबूल कर रहा हो. तहकीकात का मतलब होता है कि उस मामले से जुड़े सारे सवालों के संतोषजनक जवाब पुलिस के सामने हों.

गौरतलब है कि बीती 8 सितंबर को गुडगांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में मासूम प्रद्युम्न की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. इसके बाद हरियाणा सरकार ने गुड़गांव का रेयान इंटरनेशनल स्कूल तीन माह के लिए अपने अधीन कर लिया है

समाचार से अन्य समाचार व लेख

» बस्ती जनपद मे पेड़ से टकराई बारातियों से भरी पिकअप, तीन की मौत

» बहराइच में बेटे के प्रेम प्रसंग में बाप की हत्या

» अलीगढ़ में सेल्समैन को धमकाकर पेट्रोल पंप से 1.66 लाख लूटे

» फैजाबाद में मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार

» योगी सरकार में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल, संभल मे एंबुलेंस के अभाव में गई सूरजपाल की जान

 

नवीन समाचार व लेख

» एफआइयू की रिपोर्टों को गंभीरता से लेते, तो इतना बड़ा नहीं होता पीएनबी घोटाला

» नीरव मोदी के मुंबई के आलीशान बंगले तक पहुंची सीबीआइ, जब्त हो सकता है बंगला

» राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में अहंकार की कोई जगह नहीं : मोहन भागवत

» अनपरा के मुख्य महाप्रबंधक के खिलाफ चार्जशीट जारी करने के निर्देश

» कैबिनेट फैसलेः माल के परिवहन और भंडारण को सुविधाओं का संजाल