यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

पीलीभीत में सामूहिक दुष्कर्म में असफल होने पर युवती को जहर पिलाया


🗒 रविवार, जून 18 2017
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

पीलीभीत शहर से सटे नौगवां पकडिय़ा में भैंस को चारा देने गई युवती के साथ गांव के ही तीन युवकों ने सामूहिेक दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जिसमें असफल होने पर युवती को जबरन विषाक्त पदार्थ पिला दिया। घर पहुंचकर युवती बेहोश हो गई। जिसके बाद परिजन आनन फानन में युवती को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां युवती के होश में आने पर पूरी घटना की जानकारी हो सकी। युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया हैे। 


सुनगढ़ी क्षेत्र के ग्राम नौगवां पकडिय़ा निवासी एक युवक ने सुनगढ़ी पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसकी पुत्री घर के पास ही पशुओं के लिए चारे की सानी करने के लिए गई हुई थी। जहां गांव के ही अजय, पप्पू और शिवकुमार ने उसको दबोच लिया। आरोप है कि तीनों ने छेड़छाड़ करते हुए उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। जिसका विरोध करने पर उक्त तीनों युवकों ने उसको जहर पिला दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। किसी तरह युवती अपने घर पर पहुंची और बेहोश हो गई। युवती के बेहोश होने पर परिजन उसको जिला अस्पताल लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उसको भर्ती कर लिया।

दुराचार की दुःसाहसिक वारदात की सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर सुनगढ़ी गोपीचंद यादव ने जिला अस्पताल पहुंचकर युवती के बयान लिए। पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर तीनों नामजद आरोपी अजय, पप्पू और शिवकुमार के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास करने, जबरन जहर पिलाने और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ सिटी निशांक शर्मा ने बताया कि गांव में भी जाकर मामले की जांच की जा रही हैे। मुकदमे में नामजद एक आरोपी अजय को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अासाम रोड चौकी प्रभारी के नेतृत्व में टीम बनाकर दबिश दी जा रही है।

इसी जिले के  न्यूरिया में दूसरी घटना में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया गया। न्यूरिया पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। न्यूरिया निवासी एक व्यक्ति की बीस वर्षीय पुत्री अपनी रिश्तेदारी में अमरिया क्षेत्र के उदयपुर गई थी। जहां उसी गांव के युवक जैगम उर्फ शानू ने उसे शादी का झांसा देकर संबंध कायम कर लिए। शादी करने को कहा गया तो वह टालमटोल करता रहा। दो सप्ताह पूर्व युवती शानू के घर पहुंची और शीघ्र शादी करने को कहा तब आरोपी शानू ने साफ मना कर दिया। युवती ने थाना न्यूरिया में जैगम उर्फ शानू के विरुद्ध तहरीर दी। तहरीर पर पुलिस ने जैगम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पीलीभीत से अन्य समाचार व लेख

» जनपद पीलीभीत मे भाजपा विधायक का एसडीएम को पैसे देने का ऑडियो वायरल

» पीलीभीत मे 102 व 108 एंबुलेंस खस्ताहाल हो चुकी हैं कैसे पहुंचेंगे गंभीर मरीज

» पीलीभीत मे दलित छात्रा के साथ दुष्कर्म कर खीचीं अश्लील तस्वीरें, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल

» पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र मे जमीन के विवाद में दो सगे भाइयों में खूनी संघर्ष, एक की मौत

» पीलीभीत में नहर किनारे मिला बाघ का शव, दो महीने में 3 बाघों की मौत से हड़कंप

 

नवीन समाचार व लेख

» पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का तंज प्रधानमंत्री मोदी ने तो 50 माह में 50 देशों की यात्रा कर डाली

» लखनऊ के गोमतीनगर मे डिजिटल इंडिया की फर्जी वेबसाइट के जरिये ठगे 11 करोड़

» फतेहपुर जिले में लड़की के घरवालों ने की प्रेमी की हत्या, खबर सुनते ही प्रेमिका ने लगा ली फांसी

» जनपद शाहजहांपुर में व्‍यापारी की गोली मारकर हत्‍या, दोस्त पर लगा आरोप

» UP सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दिया विजन डाक्यूमेंट का मसौदा