यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

राज्यपाल राम नाईक ने गन्ना कृषक महाविद्यालय के मेधावियों को किया सम्मानित


🗒 शुक्रवार, फरवरी 23 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक शुक्रवार को गन्ना कृषक महाविद्यालय के सम्मान समारोह में शिरकत करने के लिए हेलीकाप्टर से पीलीभीत पहुंचे। हैलीपेड पर एडीएम शाशिभूषण राय व एसपी कलानिधि नैथानी उनकी अगवानी को पहुंचे। हालांकि, इस दौरान डीएम शीतल वर्मा नदारद दिखीं। हैलीपेड पर राज्यपाल को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इसके बाद वह कार्यक्रम स्थल की ओर रवाना हो गए।

राज्यपाल राम नाईक ने गन्ना कृषक महाविद्यालय के मेधावियों को किया सम्मानित

पूरनपुर के गन्ना कृषक महाविद्यालय स्थित कार्यक्रम स्थल के मंच पर पहुंचकर राज्यपाल ने राष्ट्रगान के बाद मां शारदे के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर समारोह का शुभारंभ किया। मंच पर उनके साथ विधायक बाबूराम पासवान, पूर्व मंत्री विनोद तिवारी, रुहेलखंड विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. अनिल शुक्ल और महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ एसके शर्मा मौजूद रहे।

इसके बाद प्राचार्य ने महाविद्यालय की विकास यात्रा के बारे में बताया। कुलपति प्रो. अनिल शुक्ल ने कहा कि पुरातन छात्र किसी संस्था की विशिष्ट कड़ी होते हैं। समारोह में महाविद्यालय की पहली वार्षिक पत्रिका का राज्यपाल ने किया विमोचन किया। इसके बाद राज्यपाल ने मेधावी छात्रों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। महाविद्यालय की पुरातन छात्रा एवं हाथरस की एडीएम अंजुम बी को राज्यपाल ने किया सम्मानित किया। इसके अलावा पुरातन छात्र व चंडीगढ़ के एबीएसए कौशल कुमार को भी सम्मानित किया गया। समारोह में मंच से विधायक बाबूराम ने महाविद्यालय को अनुदानित करवाने की मांग रखी।

राज्यपाल ने अपने संबोधन में यूपी इन्वेस्टर्स समिट की सराहना करते हुए कहा कि उप्र में विकास का नया युग शुरू हुआ है। अब उप्र के युवाओं को रोजगार की तलाश के लिए दिल्ली-मुंबई नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में रोजगार उपलब्ध होने पर उन्हें महानगरों की झोपड़ पट्टियों में रहने का मजबूर नहीं होना पड़ेगा। 

पीलीभीत से अन्य समाचार व लेख

» जनपद पीलीभीत मे भाजपा विधायक का एसडीएम को पैसे देने का ऑडियो वायरल

» पीलीभीत मे 102 व 108 एंबुलेंस खस्ताहाल हो चुकी हैं कैसे पहुंचेंगे गंभीर मरीज

» पीलीभीत मे दलित छात्रा के साथ दुष्कर्म कर खीचीं अश्लील तस्वीरें, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल

» पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र मे जमीन के विवाद में दो सगे भाइयों में खूनी संघर्ष, एक की मौत

» पीलीभीत में नहर किनारे मिला बाघ का शव, दो महीने में 3 बाघों की मौत से हड़कंप

 

नवीन समाचार व लेख

» अजहर खान सर ने EMO कृष्ण कुमार के आईमित्रा आप्टिकल पर की 90 मरीजों की दृष्टि जाँच

» पत्रकार स्वाती वर्मा को कब तक़ मिलेगा इंसाफ , क्या बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ सिर्फ ढोंग है , स्वाती वर्मा भी तो किसी कि बेटी है

» सावन का पहला सोमवार आज, कड़े इंतजाम

» मौदहा अंडर ब्रिज के अंदर घायल अवस्था में युवक पड़ा मिला

» हमीरपुर में झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से युवक की मौत