यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

रायबरेली में पूर्व प्रधान की हत्या तथा पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म


🗒 शनिवार, सितंबर 23 2017
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में ऊंचाहार में पांच लोगों की हत्या का मामला अभी पुराना भी नहीं पड़ा था कि कल गुरुबक्शगंज क्षेत्र चर्चा में आ गया। गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र के पोरई गांव में डकैतों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। यहां छत पर सो रहे पूर्व प्रधान की पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

रायबरेली में पूर्व प्रधान की हत्या तथा पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

डकैतों ने घर का कीमती सामान उठाने के बाद पूर्व प्रधान के पिता को मरणासन्न कर दिया। इस घटना की सूचना पर एडीजी अभय कुमार प्रसाद व आइजी जय नारायण सिंह ने गांव पहुंच जानकारी ली। फिलहाल गांव में दहशत का माहौल बना है और यहां पर पुलिस की गारद तैनात की गई है। 

पोरई गांव के पूर्व प्रधान उदयराज पासी, पत्नी और चार वर्ष के बच्चे के साथ छत पर सो रहे थे। माता-पिता घर के बाहर लेटे थे। रात एक बजे आठ-दस बदमाश दीवार फांदकर छत पर पहुंचे। उदयराज के कमरे का दरवाजा खुला था। डकैत कमरे में पहुंच पूर्व प्रधान और उनकी पत्नी को बंधक बना लिया। तीन बदमाशों ने सरिया और चाकू घोंपकर उदयराज को मार डाला। फिर उनकी पत्नी व बेटे को नीचे वाले कमरे में ले आए। यहां महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। महिला के बेसुध होने पर बदमाशों ने कमरे में रखा कीमती सामान समेटा और मुख्य दरवाजा खोल जाने लगे। तभी दरवाजे पर सो रहे उदयराज के पिता पितई भी जाग गए। बदमाशों ने उन्हें भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। 

उदयराज की मां वहीं बेहोश हो गई।

कुछ देर बाद महिला को होश आया तो शोर मचाया। फिर चचेरे भाई हरीलाल ने 100 नंबर पर सूचना दी। पुलिस आयी और उदयराज, पत्नी व पिता को जिला अस्पताल भेजा।

वहां डाक्टर्स ने उदयराज को मृत घोषित कर दिया जबकि यहां पितई व उदयराज की पत्नी का इलाज चल रहा है।  रायबरेली में इतनी बड़ी वारदात की जानकारी पाकर आइजी जय नारायण सिंह व एडीजी अभय कुमार प्रसाद भी तहकीकात करने आए।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। 

आईजी जय नारायण सिंह ने बाद में जिला अस्पताल पहुंचकर सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई महिला से भी पूछताछ की। एसपी शिव हरि मीणा ने बताया कि उदयराज की पत्नी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

रायबरेली से अन्य समाचार व लेख

» रायबरेली के लालगंज तहसील सभागार मे हुवा सम्पूर्ण समाधान दिवस

» रायबरेली मे फौजी सैनिको व समाजसेवा मे अगृणी रहने वाले मनीषियों का हुआ सम्मान

» रायबरेली के लालगंज थाना क्षेत्र में बारात जा रही कार दुर्घटनाग्रस्त रायबरेली

» रायबरेली में छात्र की हत्या के विरोध में हुआ विशाल धरना प्रदर्शन

» रायबरेली के सरेनी थाना क्षेत्र मे अवकाश पर आये सेना के जवानों ने गांव में चलाया फौजी स्वच्छता अभियान

 

नवीन समाचार व लेख

» यूपी में 4. 28 लाख करोड़ के निवेश से अायेगी रोजगार की बहार, 40 लाख को काम

» वीरों की धरती बुंदेलखंड में बनेगा डिफेंस इंडस्ट्रियल कॉरिडोरः प्रधानमंत्री

» उत्तर प्रदेश को बीमारू प्रदेश से बाहर निकलने की शुरुआत : योगी आदित्यनाथ

» लखनऊ के टीसीएस कर्मियों को मिला बड़ा तोहफा

» सीएम योगी बोले- 3 साल में यूपी में 40 लाख रोजगार देंगे