यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

सीतापुर में सब्जी खरीदने गई युवती को बंधक बनाकर किया सामूहिक दुष्कर्म


🗒 बुधवार, नवंबर 15 2017
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

 प्रदेश की राजधानी से सटा जिला सीतापुर कल शाम गैंगरेप की घटना के बाद से चर्चा में हैं। यहां एक युवती को बंधक बनाकर सात लोगों से उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती की हालत खराब होने पर यह लोग उसको छोड़कर वहां से भाग गए। पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए भेजा है। 

सीतापुर में  सब्जी खरीदने गई  युवती को बंधक बनाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

सीतापुर के लहरपुर में कल शाम को एक युवती सब्जी खरीदने गई थी। उसको कार सवार लोग उठाकर ले गए। कस्बे के बाहर प्लाईवुड फैक्ट्री के पास सात लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती की हालत बिगड़ी तो बिगड़ैल उसे छोड़कर भाग गए। इसके बाद गंभीर हालत में युवती को जिला महिला अस्पताल रिफर कर दिया गया है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। 

लहरपुर इलाके की रहने वाली एक 24 वर्षीय युवती कल शाम को गुरुखेत बाजार आई थी। उसने आलू खरीदे और उसके बाद घर जा रही थी। रास्ते में कुछ युवकों ने उसे गाड़ी में घसीट लिया। इसके बाद वे उसे कस्बे के बाहर प्लाईवुड फैक्ट्री के पास ले गए। वहां पर सूनसान इलाके में उसके साथ सात लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। बताते हैं कि युवती की हालत बहुत बिगड़ गई। अत्यधिक रक्तस्राव देखकर आरोपी भाग गए। इसके बाद वहां से गुजर रहे लोगों को युवती की कराहना सुनाई पड़ी। उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो वहां युवती पड़ी हुई थी। उसकी पहचान होने के बाद घर वालों को इसकी सूचना दी गई।

इसके बाद परिवार के लोग उसको लेकर लहरपुर सीएचसी गए। उसकी हालत गंभीर बताकर डॉक्टरों ने उसे जिला महिला अस्पताल रिफर कर दिया है।

इस संबंध में परिवार के लोगों ने लहरपुर के मुहल्ला मजाशाह निवासी राजा व मुहल्ला तालतले  निवासी शानू के अलावा पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। इनमें से एक एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है। परिवारीजन ने लहरपुर के राजा, शानू व सोनू के अलावा चार अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। यह भी बताया जा रहा है राजा घनी झाडिय़ों में ले जाकर दुष्कर्म कर रहा था तभी सोनू अपने साथियों के साथ आ धमका। पुलिस बुलाने की धमकी देते हुए सभी ने दुष्कर्म किया। एसपी आनंद कुलकर्णी ने आरोपितों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

सीओ लहरपुर अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि घटना के बारे में सूचना मिली है। अस्पताल जा रहा हूं। पुलिस ने पीडि़ता के परिजनों की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस लगातार इलाके में दबिश डाल रही है। इस घटना के संबंध में लहरपुर कोतवाली में सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

पुलिस ने आरोपी राजा को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में राजा ने घटना में सोनू सहित चार लोगों के नाम बताए हैं। पकड़ा गया राजा मशहूर शायर व सुन्नी वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष जुफर अहमद फारूकी के भाई उमर फारूकी का बेटा है।

सीतापुर से अन्य समाचार व लेख

» सीतापुर जिले मे शादी से मना किया, तो प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

» सड़क हादसे के शिकार भाजपा विधायक लोकेंद्र की गाड़ी से 2.68 लाख रुपये कैश गायब

» सीतापुर में दुर्घटना में भाजपा विधायक लोकेंद्र समेत पांच की मौत, पीएम नरेंद्र मोदी दुखी

» सीतापुर में नूरपुर विधायक लोकेंद्र चौहान की सड़क हादसे में मौत

» सीतापुर के जिला अस्पताल मे कन्नौज हादसे में घायल परिवार से मिलने पहुंचे सपा नेता आजम खान

 

नवीन समाचार व लेख

» सुल्तानपुर जनपद मे कर्ज के बोझ से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या

» मथुरा मे ईद मनाने के सवाल पर बोले CM योगी- मैं हिन्दू हूं, मुझे भी धार्मिक स्वतंत्रता का अधिकार

» निजीकरण के जरिए बीजेपी आरक्षण की संवैधानिक व्यवस्था को कर रही है प्रभावित: मायावती

» मथुरा में बोले सीएम योगी ब्रज की होली को अब दुनिया में मिलेगी अंतरराष्ट्रीय पहचान

» दमन पहुंचे PM मोदी, कहा- 'दमन को मिनी इंडिया बनते देखना सुुखद'