यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

बेटे ने दी माँ को बलात्कार की धमकी !


🗒 गुरुवार, सितंबर 24 2015
🖋 Tirath Singh, Bureau Chief Lucknow

इंदौर: इंदौर के चंदन नगर इलाके में एक मां ने अपने बेटे के बार में सनसनीखेज खुलासे किए।  पारिवारिक विवाद में नशेड़ी बेटे की मौत के बाद मां ने बताया कि वह मेरा रेप करना चाहता था। 

बेटे ने दी माँ को बलात्कार की धमकी !

दरअसल, कई सालों से ह परिवार नशेड़ी बेटे के कारण परेशान था। वह मां के ऊपर ही गलत नजर रखने लगा था। इस बात को लेकर आए दिन झगड़ा होता था। मंगलवार रात को भी इसी बात को लेकर मां बेटे में बहस हुई थी। झगड़े में बेटे ने मां के हाथ से शॉल छीनकर गले में फंदा बना लिया जैसे ही मां ने शॉल छीनने की कोशिश की तो बेटे के गले का फंदा कसा गया, और उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक 19 साल का मोहम्मद सोहेल मंगलवार सुबह उसने मां शमीम से 100 रुपए मांगे तो शमीम ने उसे रुपए दे दिए। इसके बाद बेटा जब लौटा तो वह नशे में धुत था। कुछ देर बहस करने के बाद वह सो गया। शाम को जब वह उठा तो उसने फिर से रुपए की मांग की। मां ने जब रुपए देने से मना कर दिया तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। 

मां ने कहा कि बेटा सभी प्रकार के नशे करता था। कल जब हम दोनों के बीच विवाद हुआ तो सोहेल को बिल्कुल भी होश नहीं था। पिछले कुछ समय से वह मुझ पर ही गलत नजर रखने लगा था। 

कल भी उसने कहा था कि तु बहुत इज्जत-इज्जत करती है ना, तुझे अपनी इज्जत बहुत प्यारी है, तेरा बलात्कार ही कर देता हूं। इसके बाद मैंने बहुत समझाने की कोशिश की पर वह मानने को तैयार ही नहीं था।

वह लगातार मुझे धमका रहा था। फिर वह मेरी ओर बढ़ा और मेरी शॉल खींच लिया। इसके बाद खुद का गला कसने की कोशिश करने लगा। मैंने फंदा निकलने के लिए शॉल के दोनों हिस्से पकड़ लिए। फंदा निकलने के बजाए और कसता चला गया, जिससे उसने दम तोड़ दिया। 

घटना के बाद मां देर रात चंदन नगर थाने पहुंची और पुलिस को पूरी घटना बताई। बाद में पुलिस के साथ घर आई और बेटे का शव पुलिस को सुपुर्द किया। पुलिस का कहना है कि युवक ने खुद फांसी लगाई है या हत्या हुई है। इसका खुलासा पीएम के बाद ही हो सकेगा। 

इस सप्ताह में से अन्य समाचार व लेख

» आजम खान है छुट्टा सांड !

» फ्लिप्कार्ट को लगा 20 लाख का चुना

» शहीद भगत सिंह ने किया था कड़ा संघर्ष

» ससुराल वालो ने की बहु की हत्या ............

» खेत से गुज़र रही लड़की के साथ हुआ बलात्कार ......

 

नवीन समाचार व लेख

» मेरठ जिला कारागार में बंद बसपा के पूर्व विधायक योगेश वर्मा ने कहा जेल में हो रहा सौतेला व्यवहार, समय आने पर सिखाऊंगा सबक

» मेरठ मे विरोध के बीच 800 मीटर सड़क पर एमडीए ने किया कब्जा

» जिला मीरजापुर में घरों में दौड़ा हाईवोल्टेज करेंट, एक महिला की मौत

» अमरोहा जिला के के गजरौला में हैवान बना बाप, महज 10 रुपये के लिए मासूमों को उलटा लटकाकर पीटा

» शाहजहांपुर में ट्रक ने बाइक में मारी टक्‍कर, दो युवकों की मौत