यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

साक्षी महाराज को हत्या की धमकी मिलने के बाद मांगी जेड प्लस सुरक्षा


🗒 मंगलवार, नवंबर 27 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद से गृह मंत्री राजनाथ सिंह से जेड प्लस सुरक्षा मांगी है। भाजपा के फायरब्रांड नेता साक्षी महाराज ने चंद रोज पहले ही दिल्ली की जामा मस्जिद को लेकर एक बयान दिया था। इसके बाद उनको धमकी मिली है।

साक्षी महाराज को हत्या की धमकी मिलने के बाद मांगी जेड प्लस सुरक्षा

उन्नाव में सांसद साक्षी महाराज ने एक जनसभा में जामा मस्जिद तोडऩे पर मूर्तियां निकलने का विवादित बयान दिया था जिसके बाद उन्हें धमकियां मिल रही हैं। विवादित बयान को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले सांसद साक्षी महराज को जामा मस्जिद को लेकर दिए बयान के बाद लगातार जान की धमकी मिल रही है। कल नई दिल्ली में फिर से उन्हें फोन पर धमकी मिली। सांसद ने जान का खतरा बताते हुए प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, समेत अन्य को पत्र भेजकर जेड श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है।सांसद की तरफ से गृह मंत्री राजनाथ सिंह को लिखे गए पत्र में कल दोपहर 12:35 और शाम 06:49 बजे फोन पर मिली धमकी का जिक्र किया गया है। इस पत्र में मोबाइल नंबर 09579862096 और +61762745 से क्रमर्श धमकी देने की बात लिखी गई है। फोन करने वाले ने खुद को महाराष्ट्र के अकोला का रहने वाला मुहम्मद अंसार बताया।सांसद हरि साक्षी महाराज ने बताया कि सोमवार को वह नई दिल्ली में थे। दोपहर 12:35 बजे उनके मोबाइल नंबर पर खुद को महाराष्ट्र का मुहम्मद अंसार अकोला बताने वाले जान से मारने की धमकी दी। शाम 6:49 बजे फिर फोन इंटरनेट कॉल के जरिए जान से मारने और बम से उड़ाने की धमकी मिली। उन्होंने प्रधानमंत्री, गृह मंत्री समेत अन्य केंद्रीय मंत्रियों को पत्र भेजकर कहा कि वह पूर्व से ही आतंकियों के निशाने पर हैं। जिस पर उन्हें जेड वाई प्लस सुरक्षा मिली हुई है। सांसद ने अब जेड श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने की मांग की है। बताते चले कि 24 नवंबर को भी उन्हें को दो बार जान की धमकी मिल चुकी है।

सांसद साक्षी महाराज को 23 और 24 नवंबर को भी फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। फोन करने वाले ने खुद को डी-कम्पनी से जुड़ा हुआ बताया था। जिसके बाद सांसद की तहरीर पर सदर कोतवाली इलाके में मुकदमा दर्ज किया गया था।साक्षी महाराज ने गृहमंत्री को पत्र लिखकर जेड श्रेणी की सुरक्षा मांगी है। माना जा रहा है कि वह आज नई दिल्ली में गृहमंत्री से मिल भी सकते हैं।  

उन्नाव से अन्य समाचार व लेख

» शराब पीने को लेकर दिव्यांग से कि मारपीट

» गंगा कि घाटों पर लगा गंदगी का अंबार नही हुई सफाई

» उन्नाव ट्रांसगंगा सिटी को अनदेखा कर माननीय अधौगिक विकास मंत्री सतीश महाना के झूठे वादे

» गंगा रेती क़ी जमीन के लिए माफिया सक्रिय

» अब गांव मे डेंगू पीड़ित मिलेगे तो इसके जिम्मेदार ग्राम प्रधान होगे

 

नवीन समाचार व लेख

» कानपुर देहात पुलिस ने 1.77 करोड़ की शराब पकड़ी, रिफाइंड ऑयल की बिल्टी पर बिहार ले जा रहे थे कंटेनर ट्रक

» प्रयागराज मे कस्टोडियन ने एटीएम से निकाले थे 24 लाख रुपये, सहकर्मी से चुराया था पासवर्ड

» वाराणसी के बीएचयू में सिंहद्वार पर छात्रों का देर रात तक धरना, परीक्षा से वंचित करने का मामला

» BSP प्रमुख मायावती बुधवार से तेलंगाना के चुनावी दौरे पर

» अभी भी यूपी पुलिस के 1.30 लाख पद हैं खाली ऐसे कैसे अपराध पर लगाम लगा पाएगी यूपी पुलिस