यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

हलीम मुस्लिम कालेज में बिजली पानी की समस्या को लेकर किया बवाल , एनसीसी कैडेट परेड के दौरान गश खाकर गिरे


🗒 शनिवार, अगस्त 18 2018
🖋 चित्रभान केशव अग्निहोत्री, ब्यूरो प्रमुख कानपुर

कानपुर - हलीम मुस्लिम में एन .सी .सी छात्रों ने पानी बिजली की समस्या को लेकर किया बवाल एन.सी.सी परेड के दौरान गश खाकर गिरे । कहते है जल ही जीवन है इसके बिना जीवन की कल्पना बेमाने है। किसी भी जीव को पानी न मिले तो उसका तड़पना लाजमी है।
आज कानपुर स्थित चमनगंज क्षेत्र के हलीम मुस्लिम कॉलेज में NCC के छात्रो के सब्र का बांध उस वक्त टूट गया जब स्कूल प्रशासन ने छात्रों की पानी और बिजली की समस्याओं के निराकरण करने से हाथ खड़े कर दिये। छात्रों के अनुसार स्कूल में पानी और बिजली की समस्या पिछले दो महीने से व्याप्त है हर सम्बंधित विभाग को कम्प्लेन की गयी पर किसी ने समस्या का समाधान नही किया। आज एन.सी.सी. के छात्रों ने स्कूल परिसर में पानी और बिजली की समस्या को लेकर विरोध किया । एन.एन.सी .के छात्रों का कहना है की स्कूल परिसर में उनकी हर हफ्ते परेड प्रक्टिस होती है जो काफी कठिन है ऎसे में स्कूल में पानी न होने के कारण दो तीन छात्र परेड के दौरान बेहोश हों गये ये देख बाकी छात्रों का पारा हाई है इस कारण आज छात्रों ने ये विरोध प्रदर्शन किया ।छात्रों की मांग थी की तत्काल सम्बंधित विभाग समस्या का समाधान करें अन्यथा स्कूल के सारे छात्र धरने पर बैठ जायेंगे । छात्रों का कहना था बार बार कम्लेन करने के बाद भी सम्बंधित विभाग कोई काम नही करता जिससे छात्रों में काफी रोष व्याप्त है।

हलीम मुस्लिम कालेज में बिजली पानी की समस्या को लेकर किया बवाल , एनसीसी कैडेट परेड के दौरान गश खाकर गिरे

कानपुर से अन्य समाचार व लेख

» ट्रांस्पोर्ट नगर मे कंटेनर मे लगी आग धू धू कर जला

» कानपुर चकेरी जाजमऊ नई चुंगी चौराहे के पास शराब बेचते युवक पकड़ा गया

» पुलिस खुलेआम दे रही अपराधियो को संरक्षण , शहर मे अपराधियो को खुला बढ़ावा

» आरपीएफ अधिकारियो की नौटंकी , रेलवे अधिकारियो से शिकायत पर आधे घंटे के लिए हटबाए गए अवैध ठेले

» चकेरी विनोबानगर मे सुवरो के आतंक से क्षेत्रीय लोगो मे भय व्याप्त , स्कूल के लिए घरो से निकलने मे डरते है बच्चे नगर निगम मे कोई सुनवाई नही ।