यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

वाराणसी पुलिस ने रेडलाइट एरिया में छापेमारी कर युवती को कराया मुक्‍त, हिरासत में कई लोग


🗒 बुधवार, मार्च 06 2019
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

 मां बाप से बिछड़ कर वेश्यावृत्ति के चंगुल में फंसी युवती आजाद होने के बाद अपने मां से मिली तो पुलिस कर्मियों की आंखें भी नम हो गई। मां से मिलने पर रेस्क्यू ऑपरेशन में मुक्त कराई गई युवती के मुंह से बस एक ही शब्द बार-बार निकल रहा था कि ए मैं हमार तो जिंदगिया बर्बाद हो गईल। बुधवार को एसएसपी आनन्द कुलकर्णी के आदेश पर मंडुआडीह थानान्‍तर्गत शिवदासपुर इलाके में वाराणसी क्राइम ब्रांच ने सीओ अंकिता सिंह के नेतृत्व में छापेमारी कर चंदौली के कमालपुर की लापता युवती को छापेमारी कर बरामद कर लिया। वाराणसी क्राइम ब्रांच और मंडुआडीह थाने की पुलिस की इस संयुक्‍त कार्रवाई में एक मकान से युवती को मुक्‍त कराया गया है। इसके अलावा छापेमारी में पुलिस ने चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

वाराणसी पुलिस ने रेडलाइट एरिया में छापेमारी कर युवती को कराया मुक्‍त, हिरासत में कई लोग

एसएसपी को पत्र लिखकर चंदौली निवासी एक दंपती ने इस बाबत गुहार लगायी थी। दंपती के लिखे पत्र के अनुसार 8-9 साल पहले उनकी 12 वर्षीय बेटी घर के बाहर से खेलते वक्‍त गायब हो गयी थी, जिसकी कई जगह तलाश की गई मगर वो नहीं मिली। 8-9 साल बीत जाने के बाद उनके एक रिश्‍तेदार ने ये सूचना दी कि आपकी बेटी मंडुआडीह के शिवदासपुर स्थित रेड लाइट एरिया के एक कोठे में कैद है। दंपती ने इसके बाद अपने दूसरे रिश्‍तेदार को ग्राहक बना कर बताये गये कोठे में भेजा और युवती की तस्‍वीर खिंचवाई और वीडियो भी बनवाया। आश्‍वस्‍त हो जाने के बाद कि ये युवती उनकी ही खोई हुई बेटी है, तो दंपती ने वाराणसी पुलिस से अपनी बेटी को कोठे के चुंगल से छुड़ाने की गुहार लगाई थी।दंपती की गुहार के बाद बुधवार को क्राइम ब्रांच और मंडुआडीह थाने की पुलिस ने संयुक्‍त कार्रवाई करते हुए शिवदासपुर स्थित एक मकान में छापेमारी की और यहां से युवती को मुक्‍त कराया है। पुलिस ने इस मकान से रेस्क्यू कर दो पुरुषों सहित 4 महिलाओं को हिरासत में ले लिया है। इस दौरान प्रमुख रुप से सीओ अंकिता सिंह, थाना प्रभारी मडुवाडीह संजय त्रिपाठी, मडुवाडीह चौकी इंचार्ज अमित कुमार सिंह, क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर विक्रम सिंह, डीएलडब्लू चौकी इंचार्ज राघवेंद्र प्रताप सिंह समेत काफी संख्या में पुलिस अफसर मौजूद रहे।

वाराणसी से अन्य समाचार व लेख

» पीएम मोदी आठ मार्च को बनारस आ सकते हैं श्रीकाशी विश्वनाथ कारिडोर साज-सज्जा शुरू

» वाराणसी के रामनगर में मुठभेड़ के दौरान 25 हजार का इनामी अंतरप्रांतीय डकैत घायल, गिरफ्तार

» जिला वाराणसी में सीवर टैंक की सफाई करने उतरे दो मजदूरों ने दम तोड़ा, खोजबीन के बाद मिले शव

» बनारस के विशाल पांडेय श्रीनगर में वायुसेना के हेलीकाप्टर दुर्घटना में शहीद

» जिला बनारस में अड़ी लगाएंगी प्रियंका गांधी, छोटी सभाओं को तरजीह देने की रणनीति

 

नवीन समाचार व लेख

» वाराणसी पुलिस ने रेडलाइट एरिया में छापेमारी कर युवती को कराया मुक्‍त, हिरासत में कई लोग

» लखनऊ के गोमतीनगर थाने की पुलिस ने चोरी और लूटपाट में तीन को किया गिरफ्तार, पुलिस से बचने को खुद पर करते थे ब्‍लेड से वार

» कानपुर में सीएम योगी ने पीएम मोदी के दौरे की तैयारियां परखीं, रैली स्थल पर ही मीटिंग

» अब सुप्रीम कोर्ट मध्यस्थता की बात छोड़ अयोध्या में राम मंदिर मामले पर अपना फैसला सुनाए

» प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा मोदी सरकार ने राम मंद‍िर के नाम पर तोड़ा ह‍िंदुओं का व‍िश्वास