योगी की पुलिस का खौफनाक चेहरा बीच सड़क पर युवक की पिटाई वीडियो वायरल

यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

योगी की पुलिस का खौफनाक चेहरा बीच सड़क पर युवक की पिटाई वीडियो वायरल


🗒 सोमवार, अप्रैल 27 2020
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

आगरा पुलिस महकमे पर अक्सर उनकी कार्यशैली को लेकर सवालिया निशान लगते रहे हैं खाकी के ये रखवाले वाले अक्सर वर्दी के नशे में चूर होकर कानून को हाथ में लेने से भी नहीं चूकते नतीजतन कई बार पुलिस वालों की पिटाई की वजह से लोगों की जान तक गंवानी हैं इतना ही नहीं पुलिस महकमे के यह कुछ अमानवीय वर्दी वाले तो अपना गुनाह छुपाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है ऐसा ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की आगरा पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है लॉक डाउन मैं शायद दवाई लेने जा रहे युवक की दरोगा ने डंडे से जमकर पिटाई कर दी युवक दरोगा को पर्ची दिखाते रहा युवक ने काफी मिन्नतें की इसके बाद भी जो तस्वीर सामने आई वह रोंगटे खड़े कर देने वाली थी नाराज दबंग दरोगा ने युवक पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने युवक की बेरहमी से डंडे से पिटाई शुरू कर दी युवक चिल्लाता रहा माफी देने की गुहार लगाता था और दबंग दरोगा उसे बेरहमी से पीटा बाइक को भी नहीं बख्शा अहम बात यह रही कि योगी सरकार ने इमरजेंसी सेवाएं दवाई मेडिकल इमरजेंसी मरीजों के लिए कुछ हद तक छूट दे दी है यह जग है जब यूपी के डीजीपी के तमाम निर्देशों के बाद भी भागीदारी दरोगा अपने अमानवीय व्यवहार से बाज नहीं आ रहे हैं समूचे प्रदेश में मित्र पुलिस भाव का दावा करने वाली पुलिस का यह दरोगा युवक की पिटाई करता नजर आया दरोगा की हैवानियत का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है वहीं इस वीडियो से आगरा पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है दबंगई के कारण ही रविवार जिस दरोगा विकास राणा पर पब्लिक ने हमला कर उसे घायल कर दिया उसकी दहशत से पब्लिक थर थर कांप रही है थाना एत्माउद्दौला इलाके में क्या नुनिहाई चौकी में तैनात विकास राणा की दबंगई की कई शिकायत सामने आ चुकी है।।
ऐसे में अब विकास राणा की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है।जिसमें वो एक बाइक सवार को जमकर लाठी से पीट रहा है। उसके पेट में लाठी घुसा रहा है, उसकी बाइक में लाठी मार रहा है।
दरअसल ये मामला थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र का है जहां पर बाइक सवार एक शख्स जा रहा था तभी लॉक डाउन के नाम पर बाइक सवार को रोक लिया और दारोगा ने दे दनादन लाठियां बरसाना शुरू कर दीं । एक के बाद एक कई लाठियां मारीं और बाइक सवार खुद को बचाने की गुहार लगाता रहा । बाइक सवार हाथ में कुछ पर्चे भी लिए हुए था और वह बार बार पर्चे दिखा कर खुद को बचा रहा था । बाइक सवार के हाव भाव से लग रहा था कि बाइक सवार के हाथ मे शायद दवाओं के पर्चे थे । अब सवाल दारोगा पर खड़े हो रहे हैं जब लॉक डाउन को ही पालन कराना था तो पास में दिख रही दुकान क्यों खुली है और वहां पर लोग क्यों जमा हैं जो ये सब तमाशा देख रहे हैं । जो दारोगा लाठियां बरसा रहा है वही दारोगा कल बघेल बस्ती में कुछ लोगों के हमले में घायल हुआ है लेकिन लाठियां बरसाते हुए ये वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है । फिलहाल दारोगा की इस दबंगाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और सवाल खड़े हो रहे हैं में लॉक डाउन से ही परेशान जनता पर इतनी ज्यादती कितनी ठीक है अब देखना यह है कि जिम्मेदार अधिकारी दबंग दरोगा के खिलाफ क्या कार्रवाई करेंगे

योगी की पुलिस का खौफनाक चेहरा बीच सड़क पर युवक की पिटाई वीडियो वायरल

आगरा से अन्य समाचार व लेख

» उपमुख्यमंत्री कल आगरा में टटोलेंगे कोरोना वायरस रोकथाम व्यवस्था की नब्ज

» आगरा में लाइसेंसी बंदूक से पिता की गोली मारकर हत्या, बंदूक लेकर फरार हुआ बेटा

» विक्‍की अरोड़ा की कोठी में बने एक और गोदाम पर पंजाब पुलिस का छापा, मिला जखीरा

» आगरा मे सरगना ने उगले राज तो खुला गिरोह का खेल, पुलिस भी हुई हैरान

» ताजनगरी में कुल कोरोना संक्रमित हुए 1253 और 12 केस और बढ़े, एक और मौत

 

नवीन समाचार व लेख

» सीतापुर में प्रधान ने साथियों के साथ युवक को किया अगवा, क्लीनिक के काउंटर से उठाया

» उत्तर प्रदेश में डिजिटल डायरी बनेगी भाजपा का चुनावी हथियार जुटाया जा रहा ब्यौरा

» कोविड-19 के संक्रमण पर नियंत्रण के लिए उत्तर प्रदेश के छह जिलों में नोडल अफसर नामित

» चित्रकूट में युवक की हत्या पर भड़के ग्रामीणों ने थाना घेरा, पुलिस ने खुद को ताले में किया बंद

» बिकरू कांड में सामने आई पुलिस की एक और चूक, मुकदमे में नहीं दफा 34