यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

भाजपा के सरधना विधानसभा क्षेत्र से विधायक बोले, एएमयू में देश विरोधी काम करने वाला एक-एक व्यक्ति जाएगा जेल


🗒 रविवार, मार्च 17 2019
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

भाजपा के सरधना विधानसभा क्षेत्र से विधायक और फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने कहा कि एएमयू में देश विरोधी काम करने वाला एक-एक व्यक्ति जेल जाएगा। उसे छोड़ा नहीं जाएगा। जिन्ना की तस्वीर का ङ्क्षहदुस्तान में कोई काम नहीं है। भाजपा ने आजम खां जैसे लोगों की बोलती बंद कर दी है। हम पाकिस्तान में घुसकर मारते हैं।अचलताल स्थित रामलीला मैदान में आयोजित युवा सम्मेलन में संगीत सोम ने जिन्ना की तस्वीर के बहाने एएमयू को घेरा। कहा यहां की गतिविधियां ठीक नहीं। गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि बुआ-बबुआ भ्रष्टाचार में डूबे हैं। राजनीतिक दुकान बंद होने के डर से इन्होंने गठबंधन किया है। ममता, महबूबा और राहुल मोदी को रोकना चाहते हैं, जबकि मोदी देश विरोधी ताकतों को रोकने का काम कर रहे हैं। जो लोग  वंदेमातरम नहीं बोलते। भारत का विरोध करते हैं। सर्जिकल स्ट्राइक का जो लोग सबूत मांगते हैं। ऐसे लोगों को लाओगे।

भाजपा के सरधना विधानसभा क्षेत्र से विधायक बोले, एएमयू में देश विरोधी काम करने वाला एक-एक व्यक्ति जाएगा जेल

विधायक ने कहा कि पीएम ने 56 इंच का सीना दिखा दिया। 2019 में जीते तो देशद्रोही जेल में होंगे। दावा किया कि प्रदेश में 75 सीटें जीतेंगे। अमेठी और रायबरेली भी भाजपा जीतेगी। 2013 से हमें विदेशों में जाने के लिए बीजा नहीं मिल रहा है, मगर हमारा देश विदेशियों से 1000 गुना आगे है।हमने सुना है कि औरंगजेब और अकबर ने सत्ता के लिए अपने पिता को नहीं छोड़ा। मगर, यहां तो अखिलेश ने अपने पिता को ही धोखा दे दिया।  पिछली सरकार में चिल्लाने वाले आजम खां चुपचाप बैठे हैं। जमीन पर कब्जा किए हुए थे, उसपर अब सरकारी बिल्डिंग बन रही है। मंच पर जिलाध्यक्ष ठा. गोपाल सिंह, भाजयुमो जिलाध्यक्ष मुकेश लोधी महानगर अध्यक्ष निखिल माहेश्वरी, पवन खंडेलवाल, प्रदीप ठाकुर, अवध सिंह आदि थे।पत्रकारों से बातचीत में संगीत सोम ने कहा कि जिन्ना की तस्वीर का एएमयू में क्या काम? कहा एएमयू ही नहीं श्रीराम की मूर्ति  घर-घर में लगनी चाहिए। पूजा के लिए युवा एएमयू में मंदिर मांग कर रहे हैं तो मंदिर बनना चाहिए। जिन्ना की तस्वीर आपके सांसद नहीं हटवा पाएं इस सवाल पर कहा कि सांसद ने इसपर एक्शन लिया था। दावा करता हूं कि वो तस्वीर ज्यादा दिनों तक एएमयू में नहीं रहेगी। छात्रा को छात्र द्वारा थप्पड़ मारने पर कहा कि एएमयू में  गुंडई नहीं होने दी जाएगी। एक सवाल के जवाब में कहा भाजपा सेना पर राजनीति नहीं करती  शौर्य का बखान करती है। राजनीति विपक्ष करता है। भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर राजनीति से प्रेरित बयान दे रहे हैं, उनका उत्पीडऩ नहीं किया जा रहा।

भाजयुमो के सम्मेलन में जमकर गुटबाजी दिखी। रामलीला मैदान को ही जिला और महानगर के पदाधिकारी नहीं भर सकें, जबकि एक दिन पहले महिला मोर्चा के सम्मेलन में यह मैदान भरा हुआ था। एक पदाधिकारी ने माइक पर ही बोल दिया कि हां युवाओं की संख्या कम है। आपाधापी इतनी रही कि जिलाध्यक्ष ने आभार ही नहीं जताया। दूसरे जिलों से आए नेताओं को आगे बैठने को भी नहीं बुलाया गया। कार्यक्रम के समापन के बाद  शहर विधायक संजीव राजा, कोल विधायक अनिल पाराशर, महानगर अध्यक्ष विवेक सारस्वत, डा. मानवेंद्र प्रताप सिंह पहुंचे। भोजन को लेकर कार्यकर्ताओं में जमकर धक्का-मुक्की हुई। सभी की जुबां पर एक ही सवाल था कि अभी ये हाल है तो आगे क्या होगा?जिला मीडिया प्रभारी डॉ. निशित शर्मा ने विधायक संगीत सोम से एएमयू के रजिस्ट्रार के बारे में शिकायत की। ङ्क्षहदू समुदाय के विरुद्ध षडय़ंत्र रचने का आरोप लगाया। कहा रजिस्ट्रार के ही इशारे पर 12 फरवरी केा छात्र नेता अजय सिंह और मेरे ऊपर एएमयू में जानलेवा हमला हुआ। संगीत सोम ने स्वीकारा की अब्दुल हमीद की पृष्ठभूमि विवादित रही है। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण में वह पूरा सहयोग देंगे।

अलीगढ़ से अन्य समाचार व लेख

» अलीगढ़ बन्नादेवी इंस्पेक्टर अरुणा राय उर्फ लेडी सिंघम के ट्रांसफर से आम जनमानस में शोक की लहर

» जल बचाओ, कल बचाओ के तहत गंदा पानी आ रहा है आखिर कैसे बचेगा

» अलीगढ़ आर्टिकल 15 पर रोक लगाने की मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को प्रेषित ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया

» अलीगढ़, महावीर गंज मण्डल ने वितरण किये 52 गैस कनेक्शन

» अलीगढ़ ,जनहित में एसीएम 2 ने एफडीए की टीम के साथ की ताबड़तोड़ छापामार कार्यवाही, मोती महल, सिटी सेफ, सिद्धेश्वर आइसक्रीम एन्ड फालूदा से भरे खाद्य पदार्थों के सैम्पल

 

नवीन समाचार व लेख

» फतेहपुर जिले मे नग्न अवस्था में मिला शव तो दरोगा ने बिना कफन के भेजा पोस्टमार्टम हाउस, लाइन हाजिर

» निगोहां क्षेत्र मे अचानक से फटी टंकी,,,तो मच गया हडकंप

» मथुरा जे महावन पुलिस ने किया हत्या का खुलासा,दो आरोपी किये गिरफ्तार

» मथुरा के कस्वा चौमुहां में नगर पँचायत न होकर दलाल पँचायत बनी हुई

» मथुरा में दुकानदारों ने दस के सिक्के और एक रुपये के छोटे सिक्के को चलन से कर रखा है बाहर