यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

अलीगढ़,अतरौली के 100 शैय्या एल1 हॉस्पिटल से 36 कोरोना मरीजों को किया डिस्चार्ज, मेडिकल टीम ने फूल मालाओं से किया सम्मानित।


🗒 बुधवार, जून 10 2020
🖋 आशीष कुमार शर्मा, ब्यूरो प्रमुख अलीगढ
अलीगढ़,अतरौली के 100 शैय्या एल1 हॉस्पिटल से 36 कोरोना मरीजों को किया डिस्चार्ज, मेडिकल टीम ने फूल मालाओं से किया सम्मानित।

अलीगढ़ ,जिलाधिकारी श्री चन्द्र भूषण सिंह के नेतृत्व में आज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतरौली की एल1 पर रिकॉर्ड तोड़ मरीज आज डिस्चार्ज होकर घर पर गए। इन मरीजों ने अस्पताल के अधिकारी/ कर्मचारियों, अस्पताल की व्यवस्थाएं, डॉक्टर्स की टीम और सफाई कर्मचारियों की बहुत प्रशंसा की। इसके साथ ही उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर भानु प्रताप सिंह की बहुत तारीफ की तथा उन्होंने बताया कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी समय-समय पर मरीजों से दूरभाष के माध्यम से हाल चाल लेते रहे तथा स्वयं आकर मरीजों से मुलाकात भी करते है। इस अवसर पर अस्पताल की ओर से डॉ कुलदीप राजपुरी, डॉक्टर रोहित भाटी, डॉ सत्यप्रकाश, डॉ कोमल, डॉ सतीश कुमार, कपिल कुमार, सौरभ कुमार, सचिन कौशिक, सलीम अहमद, अंजना, स्टाफ नर्स सोमेश कुमार, सचिन कुमार सिंह, राघव संजय मंत्री, सलीम आदि ने उपस्थित होकर मरीजों का फूल मालाओं के साथ में स्वागत किया

 

अलीगढ़ से अन्य समाचार व लेख

» अलीगढ़ मे कार सवारों ने बस चालक व परिचालक को पीटा फिर फायरिंंग करते हुए भागे

» अलीगढ़-मथुरा रोड पर पलटा ट्रक, बड़़ा हादसा टला

» सीओ ऑफिस के सामने दिन दहाड़े फर्नीचर की दुकान के बाहर चोरी

» फर्जी पेटीएम एकाउंट बनाकर सैकड़ों लोगों से ठगी करने वाला अपराधी गिरफ्तार

» धर्म गुरुओं के भेस में छिपे अधर्मी हैवानो को चीर देना चाहिये। रुबीना खानम