यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

जनपद आजमगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल


🗒 शनिवार, अगस्त 18 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

 प्रख्यात शायर कैफी आजमी के जिले आजमगढ़ के साथ पास के क्षेत्रों में भी हत्या तथा अन्य मामलों में वांछित बदमाश को कल देर रात पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है। 50 हजार का इनामी बदमाश अकबर अली कल रात अपने दो साथियों के साथ वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। पुलिस के साथ मुठभेड़ में अकबर को गोली लगी है जबकि उसके दो साथी फरार हो गए।

जनपद आजमगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल

आजमगढ़ के अहरौला कस्बा के बाईपास के पास कल देर रात पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में गोली लगने से 50 हजार का इनामी बदमाश अकबर घायल हो गया। बदमाशों की ओर से फायरिंग में एक सिपाही भी घायल है। इस मुठभेड़ के दौरान अकबर के दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये।अहरौला कस्बा में 11अगस्त की सुबह बदमाशों ने मिठाई व्यवसायी जितेंद्र उर्फ नाटे की गोली मारकर हत्या कर दी थी। तभी से पुलिस इस मामले में आरोपी बदमाशों की तलाश में लगी थी। कल देर रात अतरौलिया क्षेत्र के बसखारी के पास पुलिस ने जितेंद्र की हत्या में वांछित 50 हजार के इनामी बदमाश अकबर अली पुत्र अख्तर अली निवासी कस्बा अतरौलिया को गिरफ्तार कर लिया। उसे दो सिपाही रात को लेकर बाइक से अहरौला आ रहे थे। इस बीच उसके साथी आ गए और अकबर को पुलिस से छुड़ा लिया। यह तीनों वहां से फरार हो गए।

पुलिस ने इनके फरार होने की सूचना पर तत्काल घेराबंदी की। पुलिस को यह तीनों बदमाश एक बाइक पर भागते दिखे। पुलिस ने बाइक से भाग रहे तीन बदमाशों का पीछा किया। इनके बीच अहरौला के पास मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ मे गोली लगने से 50 हजार का इनामी बदमाश अकबर अली घायल हो गया। बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग में अहरौला थाना का सिपाही दीनबंधु भी घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश के पास से हत्या में जितेंद्र उर्फ नाटे की हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, कारतूस व बाइक बरामद की। घायल बदमाश व सिपाही को जिला अस्पताल भेजा गया है।अकबर के साथ फरार बदमाशों में आकृति पाण्डेय उर्फ सचिन तथा सुजीत तिवारी अतरौलिया क्षेत्र के निवासी हैं। इन तीनों ने जेल में बंद बदमाश विजय उर्फ विक्की सिंह ग्राम गोपालगंज व राहुल यादव ग्राम पकड़ीकला थाना अहरौला निवासी के कहने पर मिठाई व्यवसायी जितेंद्र उर्फ नाटे की हत्या की थी। 

आजमगढ़ से अन्य समाचार व लेख

» आजमगढ़ मे एक और पॉजिटिव, अब तक जिले में आठ मरीज कोरोना संक्रमित मिले

» आजमगढ़ मे में फिर मिला एक और कोरोना संक्रमित मरीज, परिवार के चार सदस्यों का भेजा गया सैंपल

» आज़मगढ़ में पिता के बाद पुत्र और पुत्री भी covid-19 से संक्रमित मिले

» आज़मगढ़ जिले में एक और मरीज Covid-19 से संक्रमित जिले में चार

» आज़मगढ़ में पूर्व सांसद के आवास पर खाद्यान्न वितरण में भीड़ जुटाने पर डीआइजी के आदेश पर मुकदमा

 

नवीन समाचार व लेख

» गोरखपुर में क्वारंटाइन सेंटर से कोरोना संदिग्‍ध युवक भागा, हड़कंप

» इलाहाबाद हाई कोर्ट की नई गाइडलाइन, ग्रीन व ऑरेंज जोन की अधीनस्थ अदालतों में मुकदमों की होगी सुनवाई

» कानपुर मे बेटे के पास अमेरिका न जा सके बीमा कंपनी के रिटायर्ड सर्वेयर, सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान

» कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष को जमानत के बाद लखनऊ पुलिस ले गई साथ, कांग्रेसी आए गाड़ी के आगे

» विधायक अमनमणि त्रिपाठी का क्वारंटाइन खत्म, पुलिस ने सीमा से बाहर छोड़ा