यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

बलरामपुर-अप्रैल में होगी फिल्म बुलबुल तरंग की शूटिंग------


🗒 शुक्रवार, मार्च 12 2021
🖋 रजत तिवारी, बुंदेलखंड सह संपादक बुंदेलखंड
बलरामपुर-अप्रैल में होगी फिल्म बुलबुल तरंग की शूटिंग------

बलरामपुर( डॉक्टर संजय शुक्ला पथिक)---- जिले में अप्रैल माह से बुलबुल तरंग फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। इस फिल्म में स्थानीय नव कलाकारों को पूरा मौका देने का प्रयास निर्माता एवं निर्देशक ओं का है। यह फिल्म यहां के निवासी मशहूर फिल्म निर्देशक श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनेगी। फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी काम करने का मौका मिलेगा। कलाकारों का चयन करने के लिए माया होटल में ऑडिशन शुरू हो गया है
बुलबुल तरंग फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर सुविख्यात निर्देशक भारत झा ने बताया कि यह फिल्म पूरी तरह ग्रामीण परिवेश पर आधारित है। फिल्म के निर्देशक श्री नारायण सिंह बलरामपुर जिले के मूल निवासी हैं। वह वेडनेसडे स्पेशल 26 बेबी रुस्तम वाय एम एस धोनी जैसी मशहूर फिल्मों में एडिटिंग का काम कर चुके हैं। उनके निर्देशन में बनी टॉयलेट एक प्रेम कथा व बत्ती गुल मीटर चालु जैसी फिल्मों ने देश में काफी नाम कमाया है। फिल्म के निदेशक श्री नारायण सिंह ने पूरे फिल्म की शूटिंग बलरामपुर में ही करने की बात कही है।
यूपीपी होटल में पत्रकार वार्ता में बात करते हुए कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा कि बुलबुल तरंग फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ताहिर राज भसीन राज बब्बर व आशीष आज बड़े कलाकार शामिल है। भरत झा ने बताया कि स्थानीय स्तर पर पचास कलाकारों को फिल्म में काम करने का मौका दिया जाएगा। जिसमें सभी उम्र के लोग शामिल होंगे। सोनाक्षी सिन्हा के बचपन और किशोरावस्था की भूमिका निभाने के लिए भी कलाकार की जरूरत होगी। कलाकारों का चयन करने के लिए माया होटल में सुबह 11:00 से शाम 5:00 बजे तक ऑडिशन शुरू किया गया है। फिल्म में अपनी प्रतिभा दिखाने के इच्छुक कलाकार अपना ऑडिशन दे सकते हैं।

बलरामपुर से अन्य समाचार व लेख

» गुटखा न मिलने पर युवक ने किशोर को मारी गोली

» बलरामपुर में सेल्फी लेने के प्रयास में दो की डूबने से मौत

» बलरामपुर में मां-बेटी समेत तीन की डूबकर मौत

» बलरामपुर में भाजपा की 21 वर्षीय आरती तिवारी निर्विरोध जिला पंचायत अध्‍यक्ष

» किशोरी का अर्द्धनग्न वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर किया वायरल, बलरामपुर में पांच गिरफ्तार