बांदा - कलयुगी मामा ने सजी भांजी के साथ दुष्कर्म कर रिश्ते को किया कल अंकित

यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

बांदा - कलयुगी मामा ने सजी भांजी के साथ दुष्कर्म कर रिश्ते को किया कल अंकित


🗒 रविवार, जून 28 2020
🖋 अरबिद कुमार श्रीवास्तव, ब्यूरो बाँदा
बांदा - कलयुगी मामा ने सजी भांजी के साथ दुष्कर्म कर रिश्ते को किया कल अंकित

मामा ने किया रिश्तो को शर्मसार

अपने सगी भांजी को बनाया हवस का शिकार

बलात्कार की घटना को अंजाम देने के बाद मामा हुआ फरार

बांदा

आज रिश्तो को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां 8 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ उसके सगे मामा ने ही दुष्कर्म जैसी वीभष्य घटना को अंजाम दे डाला है।

कहा जाता है की मामा यानी मां का भाई इसका यदि शाब्दिक अर्थ निकाले तो दो मां का प्यार देने वाला एक व्यक्ति होता है। जिसे समाज में लोग मामा के नाम से जानते हैं। लेकिन जब मामा जैसा रिश्ता अपने रिश्तो को कलंकित कर देता है। तो समाज मैं खुले आम घूमने वाले भेड़ियों से क्या उम्मीद की जा सकती है यदि कानून व्यवस्था की बात करें तो कानून के नुमाइंदे केवल समाज में खुलेआम घूमने वाले हवस के भूखे भेड़ियों पर ही लगाम लगा सकते हैं। न कि घर के अंदर अपनी हवस को पाल रहे इन भूखे भेड़ियों पर लगाम लगाना बहुत ही मुश्किल है।

आपको बता दें कि पूरा मामला बांदा जनपद के तिन्दवारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां एक 8 साल की मासूम बच्ची के साथ रिश्तो को शर्मसार करते हुए बच्ची के मामा ने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला।

पूरी घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित मासूम बच्ची ने बताया है कि कल रात हम सभी लोग अपने घर पर सो रहे थे तभी देर रात मेरे मामा ने मुझे सोते हुए अपनी गोद में उठाकर गांव से बाहर ले गया और जब मेरी नींद खुली तो मैंने मामा से पूछा कि मुझे कहां ले कर जा रहे हो। तो मेरे मामा ने यह जवाब दिया कि बहुत दूर जा रहे हैं। इसके बाद काफी देर बीत जाने के बाद एक नहर किनारे मेरे मामा ने मेरे साथ अश्लील हरकत करते हुए बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिया । और मुझे घायल अवस्था में वहां से छोड़ कर भाग गया। जैसे तैसे जब गांव के लोगों की नजर पड़ी तो वो लोग मुझे थाने ले । जहां पर पूरे मामले की जानकारी मैंने पुलिस को दी पुलिस ने पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए घटना की जानकारी परिजनों को दी। जब मेरे परिवार के लोग पुलिस थाने पहुंचे तो पुलिस के द्वारा मुझे मेडिकल के लिए बांदा जिला महिला अस्पताल लाया गया है। वही जब संबंधित थाने इंचार्ज से जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि बच्ची के बयान के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के द्वारा लगातार आरोपी मामा की तलाश कर रही थी ।

मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक सिद्धांर्थ शंकर मीणा ने बताया कि तिंदवारी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक 8 साल की बच्ची के साथ उसके मामा ने गलत काम किया है बच्ची स्वस्थ है बच्ची का  मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

बांदा से अन्य समाचार व लेख

» तत्काल करें किसानों का अवशेष भुगतानः डीएम

» धूमधाम से मनाया जायेगा यूपी स्थापना दिवस

» जागरूकता कार्यक्रम आयोजित कर दी पोषण वाटिका की जानकारी

» बांदा-अधेड़ फांसी पर झूला, मौत

» बांदा-अफसरशाही से परेशान में हैं बचत अभिकर्ता

 

नवीन समाचार व लेख

» प्रदेश में घटी संक्रमण दर, 1.22 लाख टेस्ट में 0.2 फीसद पॉजिटिव

» यूपी में वाहनों पर क्रैश गार्ड लगाकर चलना पड़ेगा भारी, 31 के बाद देना होगा पांच हजार जुर्माना

» उन्‍नाव में साक्षी महाराज का कांग्रेस पर हमला, कहा-कांग्रेसी नेता ने ही कराई थी सुभाष चंद्र बोस की हत्या

» योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल में फेरबदल की सुगबुगाहट से बढ़ी बेचैनी, आधा दर्जन मंत्रि‍योंं की कुर्सी खतरे में

» पराक्रम दिवस समारोह में बोले मोदी, 'कोलकाता आना भावुक कर देने वाला क्षण'