यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

बांदा-अनियंत्रित होकर पलटी मैजिक, आधा दर्जन घायल


🗒 शुक्रवार, अक्टूबर 30 2020
🖋 रजत तिवारी, बुंदेलखंड सह संपादक बुंदेलखंड
बांदा-अनियंत्रित होकर पलटी मैजिक, आधा दर्जन घायल


बबेरु/बांदा।जनपद के बबेरू कस्बे पर प्रयागराज से मैजिक पर सवार होकर तिलक करने के लिए बबेरु आ रहे तभी बबेरु के 2 किलोमीटर पहले मैजिक पलट गई। जिससे 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको बबेरु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया।
बबेरू कस्बे के कमासिन रोड पंडित दीनदयाल आश्रम पद्धति विद्यालय के पास प्रयागराज से दो मैजिक पर सवार होकर कुछ लोग बबेरू कस्बे के बाँदा रोड पेट्रोल टैंक के पास तिलक करने के लिए आ रहे थे। उसी समय सामने से आ रहे ट्रक पेट्रोलियम टैंकर ने और ट्रैक के चक्कर में टक्कर लग गई। जिससे मैजिक सड़क के किनारे खान पर चली गई, मैजिक पर सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें मोहन जी पुत्र हीरालाल उम्र 45 वर्ष,आकाश कुमार पुत्र मोहन जी उम्र 21 वर्ष, सुनेरा पुत्र सिपाही लाल उम्र 50 वर्ष, कुंजीलाल पुत्र छोटेलाल उम्र 50 वर्ष,रामसिया पुत्र सुमेर 45 वर्ष, लल्लू पुत्र कल्लू उम्र 50 वर्ष यह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को निकालकर बबेरु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों द्वारा उपचार किया जा रहा है।


पत्नी पर हमले का आरोपी पति गिरफ्तार
क्रासरःदो दिन पूर्व पत्नी को चाकू मारकर किया था घायल
बबेरु/बाँदा। जनपद के बबेरू कस्बे में 2 दिन पहले शराबी पति ने अपनी पत्नी के ऊपर गर्दन एवं पीछे के हिस्से में चाकू से कई वार किया था जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गए थे आज पुलिस ने आरोपी पति को जेल भेज दिया है।
बबेरू कस्बे के अतर्रा रोड़ पर गणेश शंकर सोनी पुत्र सदाशिव सोनी उम्र 33 वर्ष निवासी अतर्रा रोड कस्बा बबेरु ने 26 अक्टूबर को अपनी पत्नी मन्नू उर्फ ज्योति को एक कमरे में बंद करके गर्दन और पीठ पर चाकू से कई वार जानलेवा हमला किया था। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। और महिला का इलाज चल रहा है। वहीं महिला के भाई अरविंद पुत्र स्व.गिरजा शंकर निवासी हरदेव नगर जनपद कन्नौज की तहरीर पर पुलिस ने अभियुक्त गणेश शंकर सोनी को गिरफ्तार कर लिया है। और खून से लथपथ चाकू को भी बरामद कर लिया है चाकू को सील कर अभियुक्त के विरुद्ध कोतवाली बबेरु पर धारा 498।, 307 व 3/4 एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही करते हुए मेडिकल चेकअप कराकर जेल भेज दिया गया है।