यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

देशी शराब की दुकान से चार हजार नगदी सहित 39 पेटी दारू चोरी


🗒 गुरुवार, मई 13 2021
🖋 रजत तिवारी, बुंदेलखंड सह संपादक बुंदेलखंड
देशी शराब की दुकान से चार हजार नगदी सहित 39 पेटी दारू चोरी
 
 
अतर्रा -
बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने लॉक डाउन के दौरान पर शराब की सरकारी दुकानो को बन्द करने के निर्देश दिए गये। बीते रविवार के दिन आबकारी विभाग ने सभी दुकानों को सील कर ताला बंद कर दिया गया था। बाँदा रोड स्थिति देसी शराब की दुकान में सील जरूर लगी रही पर अंदर रखी शराब को चोरी हो गयी। शराब की दुकानें खोलने का आदेश होने के बाद सेल्समैन पहुंचा तो जानकारी हुई। घटना थाने से चंद कदम दूर की है। सेल्समैन ने 1755 क्वार्टर शराब और चार हजार नकदी चोरी होने की तहरीर दी है। सेल्समैन ने बताया कि चोरों ने करीब एक लाख रुपये की 39 पेटी देसी शराब गायब कर दी।
             कस्बे में थाने से सौ मीटर की दूरी पर हाईवे किनारे देशी शराब नंबर-चार का ठेका है। ठेके पर फतेहपुर जनपद के ग्राम खागा निवासी शिवप्रताप सिंह सेल्समैन का कार्य करता है। कोरोना संक्रमण में प्रशासन के निर्देश पर आठ मई को आबकारी विभाग ने दुकान को सील कर दिया था। जिसके बाद सेल्समैन चला गया था। शासन ने बुधवार सुबह 10 से दोपहर एक बजे तक दुकान खोलने के निर्देश दिए हैं। सेल्समैन बुधवार सुबह जब देसी शराब की दुकान खोलकर अंदर पहुंचा तो गोलक जमीन पर पड़ा मिला। वहां रखी कुल 1755 क्वार्टर समेत चार हजार नकदी गायब थी। सेल्समैन ने चोरों द्वारा टीनशेड के रास्ते घुसने की आशंका जताते हुए घटना की जानकारी अनुज्ञापी समेत पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल किया। शराब ठेके के सेल्समैन ने थाने में तहरीर दी। 
-------------------
बयान--
सेल्समैन द्वारा तहरीर दी गई है। कस्बा इंचार्ज को जांच सौंपी गई है। जांचोपरांत कार्रवाई की जाएगी। -अखिलेश मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक अतर्रा
------------------------------------
इनसेट--बगल की दुकान में भी तीन बार हो चुकी है चोरी-
इसके पूर्व भी देशी शराब के बगल में खुली इमरान टायर-पंचर की दुकान से तीन बार चोरी हो चुकी है। इमरान ने बताया कि मेरी दुकान में एक से डेढ़ वर्ष के बीच मे लगातार तीन बार चोरी हो चुकी। जिसमे पहली चोरी तीन हर नगद व दुकान का कुछ सामान गया था। दूसरी चोरी में वाईक सहित नगदी चोरी हो गई थी। जिसमे बड़ी मुश्किल के बाद पुलिस ने पड़ोस पड़ोस के एक युवक से वाईक बरामद कराया गया। तीसरी चोरी में दुकान की मशीनें व नगदी ले गए थे। जिसका आज तक खुलासा नही हो पाया।

बांदा से अन्य समाचार व लेख

» जन सेवा केंद्र पर मिलेगी कानूनी सलाह शुरू हुई न्याय विभाग द्वारा टेली लॉ सर्विस जनपद बांदा में

» जेल प्रोटोकॉल के अनुसार माफिया ने की सांसद भाई से बात, पेशी में कोर्ट से लगाई थी गुहार

» बाइक से गिरकर महिला घायल

» अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला घायल

» युवक ने किशोरी से की छेड़खानी, मुकदमा दर्ज

 

नवीन समाचार व लेख

» कानपुर में दुष्कर्म के प्रयास के मामले में आरोपित ने गवाह से की मारपीट

» नारायण सिंह भाजपा से निष्कासित, एक दिन पहले छिना था मंत्री पद

» फतेहपुर में किडनैप हुए किशोर का मिला शव, एक दिन पहले ही 20 लाख की मांगी गई थी फिरौती

» कानपुर में हिस्ट्रीशीटर को भगाने वाले पूर्व भाजपा नेता समेत चार गिरफ्तार

» मथुरा में गोतस्कर व ग्रामीणों में भिड़ंत, एक तस्कर की मौत, पांच घायल