यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

अलीगढ़ में रोडवेज ने बाइक सवारों को रौंदा दो की मौत दो गंभीर


🗒 गुरुवार, फरवरी 08 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक
अलीगढ़ में रोडवेज ने बाइक सवारों को रौंदा दो की मौत दो गंभीर

 सड़क पर बेकाबू यातायात के कारण कल देर रात अलीगढ़ में दो बाइक सवार लोगों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं। बाइक सवार लोगों को उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की बस ने रौंद दिया।

अलीगढ़ के थाना चंडौस क्षेत्र के जहराना मोड़ पर देर रात बाइक सवारों को रोडवेज बस ने रौंद डाला। हादसे में ठेकेदार समेत दो लोगों की मौत हो गई। दो गंभीर रूप से घायलों को मेडिकल में भर्ती कराया गया है। रामपुर शाहपुर गांव के ठेकेदार शौकीन खान 42 पुत्र फरीद खां चंडौस क्षेत्र के चीती गांव में ठेके पर सीमेंटेड सड़क का निर्माण करा रहे हैं। इस कार्य में उनके साथ जितेंद्र 22 पुत्र सुरेश निवासी सूजापुर थाना लोधा, अलीगढ़, फुरकान 25 पुत्र अमीन निवासी सूजापुर व प्रेमपाल पुत्र चिरंजी निवासी राइट, लोधा अलीगढ़ काम कर रहे हैं।

यह चारों कल देर शाम काम खत्म कर एक ही बाइक से रामपुर शाहपुर आ रहे थे। जैसे ही वे कस्बा चंडौस में जहराना मोड़ पर पहुंचे तभी अलीगढ़ की ओर से आ रही रोडवेज बस ने चारों को रौंद डाला। हादसे में गंभीर रूप से घायल ठेकेदार शौकीन व मजदूर जितेंद्र ने जिला अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल फुरकान व प्रेमपाल को उपचार को मेडिकल मे भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी रोडवेज बस चालक को पकड़ लिया है। 

समाचार से अन्य समाचार व लेख

» कार्यों के प्रति लापरवाही बरत रहे हैं सीएचसी प्रभारी राल

» राधिका अपना घर से युवती को ले गए परिजन

» बरेली के कोटक महिंद्रा बैंक में सामने आया 1.32 करोड़ का फर्जीवाड़ा

» बस्ती जनपद मे पेड़ से टकराई बारातियों से भरी पिकअप, तीन की मौत

» बहराइच में बेटे के प्रेम प्रसंग में बाप की हत्या