यूनाइट फॉर ह्यूमैनिटी हिंदी समाचार पत्र

RNI - UPHIN/2013/55191 (साप्ताहिक)
RNI - UPHIN/2014/57987 (दैनिक)
RNI - UPBIL/2015/65021 (मासिक)

लखनऊ में फिर चली नाइन एमएम पिस्टल से गोली, टेंट व्यवसायी की हत्या


🗒 गुरुवार, फरवरी 08 2018
🖋 विक्रम सिंह यादव, प्रधान संपादक

प्रदेश की राजधानी में सुरक्षा चाक-चौंबद होने के बाद भी आज नाइन एमएम पिस्टल से गोलियां तड़तड़ा गईं। आज यहां एसजीपीजीआइ थाना क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी वृंदावन में स्कार्पियो सवार एक टेंट व्यापारी की हत्या कर दी गई।

लखनऊ में फिर चली नाइन एमएम पिस्टल से गोली, टेंट व्यवसायी की हत्या

हेलमेट लगाए बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर टेंट व्यापारी राजकुमार उर्फ बबलू की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश रायबरेली रोड की तरफ भाग निकले। इसके बाद राहगीरों से मिली सूचना पर पहुंची पीजीआई पुलिस ने बबलू को ट्रामा सेंटर भेजा। जहां डाक्टरों ने मौत की पुष्टि कर दी।

घटनास्थल पर इंस्पेक्टर पीजीआई एके राय ने बताया कि कार नम्बर के आधार पर शव की पहचान की गई है। उनके मुताबिक कार चारबाग निवासी राजकुमार उर्फ बबलू चला रहा था, जो पीजीआई इलाके में टेंट का काम करता है। सुबह वह घर से टेंट हाउस जा रहा था।

तभी वृन्दावन कालोनी के पास बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इंस्पेक्टर के मुताबिक बबलू के परिवार को सूचना दी गई है। उनके भाई मौके पर पहुंचे थे। राजकुमार यादव चारबाग मवैया का रहने था। उसका वृंदावन सेक्टर 4 वृंदावन कॉलोनी में बहार आज के नाम से टेंट हाउस है।

वहीं घटना स्थल के आस पास खड़े कई गार्ड का कहना है कि जिस समय घटना हुई गाड़ी की स्पीड एक्सीडेंट काफी तेज था गाड़ी खड़ी थी की आवाज भी नहीं सुनाई पड़े इससे यह लग रहा है कुछ मीटर पहले घटना हुई और पीडि़त अपने बचाने के लिए गाड़ी लेकर आगे भागा होगा टेंट व्यवसाय राजकुमार को सीने पर गोली मारकर हत्या को अंजाम दिया गया है। हत्यारों ने वृंदावन आवास विकास दफ्तर के पास गोली मारी। गाड़ी से मिले गोली के खोखे की जांच की जा रही है। यह नाइन एमएम का खोखा है।

हेलमेट पहने था बाइक सवार

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक चला रहे बदमाश ने हेलमेट पहन रखा था, जबकि फायरिंग करने वाला बदमाश चेहरे पर रूमाल बांधे था।

एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि किसी नजदीकी व्यक्ति ने ही घटना को अंजाम दिया है। गाड़ी के अंदर से 9 एमएम का खोखा मिला है। घटनास्थल के पास ही महिला का बैग भी मिला है। इससे इंकार नहीं किया जा सकता कि महिला ने ही हत्या की है। पूछताछ में कुछ जानकारी हाथ लगी है। जिस पर पुलिस काम कर रही है। साथ ही घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

समाचार से अन्य समाचार व लेख

» बरेली के कोटक महिंद्रा बैंक में सामने आया 1.32 करोड़ का फर्जीवाड़ा

» बस्ती जनपद मे पेड़ से टकराई बारातियों से भरी पिकअप, तीन की मौत

» बहराइच में बेटे के प्रेम प्रसंग में बाप की हत्या

» अलीगढ़ में सेल्समैन को धमकाकर पेट्रोल पंप से 1.66 लाख लूटे

» फैजाबाद में मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार

 

नवीन समाचार व लेख

» ड्रग विभाग ने की छापामार कार्रवाई

» आशियाना इलाके के सेक्टर जी मे करेंट की चपेट मे आकर दो मवेशी की हुई मौत

» भारतीय क्रिकेटर धौनी की कंपनियों की जांच के लिए नेफोवा ने लिखा वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को पत्र

» कानपुर के अपार्टमेंट में फांसी पर लटका मिला 19 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड का शव, परिजनों का हंगामा

» प्रयागराज के चार लोगों की सड़क हादसे में मौत